Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच WWE स्टार्स जो Money in the Bank 2024 में वापसी कर मचाएंगे धमाल

Published at :June 27, 2024 at 8:27 PM
Modified at :June 27, 2024 at 8:27 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


इस इवेंट को खास बनाने के लिए कई स्टार्स चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

WWE Money in the Bank 2024 पे-पर-व्यू इवेंट के आयोजन में अब 2 हफ्ते भी बाकी नहीं रह गए हैं। कंपनी ने इस साल इंटरनेशनल इवेंट्स के आयोजन पर बहुत जोर दिया है और मनी इन द बैंक (Money in the Bank) भी अमेरिका से बाहर यानी कनाडा में आयोजित होगा।

इस आगामी इवेंट के लिए जिस तरह के मैचों का ऐलान किया गया है, वह बताता है कि WWE इस इवेंट को बहुत बड़े स्तर पर ले जाना चाहती है। तो चलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में, जो WWE मनी इन द बैंक 2024 में जोरदार वापसी कर सकते हैं।

5. शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर को आखिरी बार दिसंबर 2023 में WWE टीवी पर देखा गया था। वो काफी समय से पैर की चोट से जूझ रही थीं और SmackDown में असुका के खिलाफ मैच में एक बार फिर उन्हें पैर में चोट आ गई थी। उन्होंने इसी साल सर्जरी करवाई थी, लेकिन उनके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट्स को देखकर पता चलता है कि उन्होंने जिम में दोबारा ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

वो हालांकि WrestleMania 40 में रिटर्न के लिए तैयार नहीं थीं, लेकिन ऐसा लगता है जैसे उन्होंने इन-रिंग रिटर्न की तैयारी शुरू कर दी है। शार्लेट अगर Money in the Bank 2024 में वापसी करती हैं तो SummerSlam आने तक चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को बिल्ड कर सकती हैं।

4. रिया रिप्ली

रिया रिप्ली को आखिरी बार WrestleMania 40 से अगले Raw एपिसोड में देखा गया था, जहां लिव मॉर्गन ने उनपर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया था। इसका नतीजा ये निकला कि रिप्ली को कंधे में गंभीर चोट आई, जिसके कारण उन्हें अपना विमेंस वर्ल्ड टाइटल त्यागना पड़ा। उनकी गैरमौजूदगी में मॉर्गन लगातार डॉमिनिक मिस्टीरियो पर डोरे रही हैं। इस बीच रिप्ली को जिम में ट्रेनिंग करते देखा गया है और रिपोर्ट्स बताती हैं कि रिप्ली बहुत जल्दी रिकवर कर रही हैं। Raw में चल रही स्टोरीलाइन के आधार पर Money in the Bank इवेंट रिप्ली की वापसी के लिए सबसे सही समय होगा।

3. एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस को आखिरी बार Royal Rumble 2023 में मैच लड़ते हुए देखा गया था। इस बीच उन्होंने प्रेग्नेंसी के कारण ब्रेक लिया और 27 नवंबर 2023 को उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। ब्लिस कुछ समय पहले ही बता चुकी हैं कि उन्होंने जिम में ट्रेनिंग शुरू कर दी है और हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका नया लुक सामने आया था, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि वो एक नए किरदार में वापस आएंगी।

एक तरफ उनके Wyatt Sicks फैक्शन को जॉइन करने की उम्मीद की जा रही है। दूसरी ओर अभी तक विमेंस Money in the Bank लैडर मैच की सभी प्रतिभागियों का नाम सामने नहीं आया है। रिटर्न की अफवाहों के बीच संभव है कि ब्लिस विमेंस लैडर मैच में सरप्राइज एंट्री लेकर सबको चौंका सकती हैं।

2. जिमी उसो

जिमी उसो को WrestleMania 40 में जे उसो के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार मिली थी। उससे अगले SmackDown एपिसोड में सोलो सिकोआ ने टामा टोंगा के साथ मिलकर जिमी को स्टोरीलाइन के हिसाब से चोटिल किया और उन्हें द ब्लडलाइन से बाहर निकाल फेंका था।

मगर आपको याद दिला दें कि जिमी को हाल ही में उनके पिता रिकिशी ने एक इंटरव्यू में जिमी को लेकर रहस्यमयी बयान दिया था, जिससे उनके रिटर्न की अटकलें तेज हो गई हैं। सोलो सिकोआ, टामा टोंगा, टोंगा लोआ और जैकब फाटू इस समय साथ मिलकर काम कर रहे हैं और Money in the Bank 2024 में जिमी उसो बदले की भावना के साथ वापस आ सकते हैं, जहां उनके जे उसो के साथ रियूनियन को टीज किया जा सकता है और साथ ही रोमन रेंस के रिटर्न की भी नींव रखी जा सकती है।

1. रोमन रेंस

रोमन रेंस, WrestleMania 40 में कोडी रोड्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप हारने के बाद से ही टीवी पर नजर नहीं आए हैं। रेंस चाहे ब्रेक पर चल रहे हों, लेकिन सोलो सिकोआ द्वारा ब्लडलाइन के टेकओवर के बाद फैंस ट्राइबल चीफ की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

सोलो सिकोआ और उनके नए साथी लगातार वाइज़मैन पर दबाव बना रहे हैं और पॉल हेमन बहुत बेकार स्थिति में फंसे हुए हैं। ऐसे कई एंगल बन चुके हैं, जिनसे रोमन रेंस की वापसी को धमाकेदार बनाया जा सकता है। रोमन रेंस यदि Money in the Bank वापसी करते हैं तो उनकी SummerSlam 2024 के लिए स्टोरीलाइन को बिल्ड-अप किया जा सकेगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement