Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

यूट्यूब से पैसे कमाने वाले WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट

Published at :September 20, 2024 at 7:28 PM
Modified at :September 20, 2024 at 7:28 PM
Post Featured Image

सावन सोलंकी


सात बड़े WWE स्टार्स यूट्यूब से मोटी रकम कमाते हैं।

WWE सुपरस्टार्स के पास कमाने के अलग-अलग विकल्प मौजूद रहते हैं, जिसमें स्पोंसरशिप, हॉलीवुड मूवीज, सोशल मीडिया और मर्चेंडाइस शामिल हैं। आपको बता दें कि बेबीफेस से लेकर हील टर्न सुपरस्टार्स की मर्चेंडाइस सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। मौजूदा समय में यूट्यूब पैसे कमाने के लिए और लोकप्रिय होने के लिए सबसे बढ़िया प्लेटफॉर्म माना जाता है, जिसपर करोड़ों लोग अपना कंटेंट शेयर करते हैं।

इसी प्रकार से कुछ चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स हैं, जोकि उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आकर्षक और प्रभावित कंटेंट क्रिएट करके अपलोड करते हैं और यूट्यूब से मोटी रकम कमाते हैं। तो चलिए इस आर्टिकल में हम यूट्यूब से पैसे कमाने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।

7. रिकिशी (RIKISHI FATU OFF THE TOP)

प्रोफेशनल रेसलिंग में रिकिशी ने महान उपलब्धियां प्राप्त की हैं। उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल का नाम RIKISHI FATU OFF THE TOP है। मौजूदा समय में चैनल पर 8.32 सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं और उन्होंने 62 वीडियोस अपलोड किए हैं। वो चैनल पर पॉडकास्ट वीडियोस अपलोड करते रहते हैं। बता दें कि वो यूट्यूब से महीने के $5 से $78 और साल के $59 से $940 कमाते हैं।

6. आर ट्रुथ (RonKillingsTV)

WWE में आर ट्रुथ चर्चाओं का विषय बने रहते हैं, क्योंकि वो अपने मजाकिया किरदार की वजह बेहतरीन एक्टिंग करते रहते हैं। उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल का नाम RonKillingsTV है। मौजूदा समय में 91K सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं और उन्होंने 108 वीडियोस अपलोड किए हैं। बता दें कि वो यूट्यूब से महीने के $35 से $562 और साल के $422 से $6.7K कमाते हैं।

5. जेवियर वुड्स (UpUpDownDown)

WWE में द न्यू डे टैग टीम के मेंबर जेवियर वुड्स के आधिकारिक चैनल का नाम UpUpDownDown है। उनके चैनल पर 2.44 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं और वो 3665 वीडियोस अपलोड कर चुके हैं। जेवियर मजेदार कंटेंट अपलोड करने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि वो यूट्यूब से महीने के $332 से $5.3K और साल के $4K से $63.7K कमाते हैं।

4. शेमस (Celtic Warrior Workouts)

रेसलिंग में शेमस ने शुरुआत से ही अपने विरोधियों की हालत खराब की है। उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल का नाम Celtic Warrior Workouts है। वर्तमान समय में चैनल पर 989K सब्सक्राइबर्स हैं और उन्होंने 486 वीडियोस अपलोड किए हुए हैं। वो ट्रेनिंग के संबंधित कंटेंट डालते रहते हैं। बता दें कि वो यूट्यूब से महीने के $128 से $2.1K और साल के $1.5K से $24.7K कमाते हैं।

3. रोंडा राउजी (Ronda Rousey)

रोंडा राउजी लंबे समय से इन-रिंग एक्शन से दूर है। आपको बता दें कि उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल का नाम Ronda Rousey है। वर्तमान में उनके चैनल पर 1.75 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं। उन्होंने 415 वीडियोस अपलोड किए हैं। वो चैनल पर सभी तरह का कंटेंट डालती रहती हैं। बता दें कि वो यूट्यूब से महीने के $47 से $746 और साल के $559 से $8.9K कमाते हैं।

2. लोगन पॉल (TheOfficialLoganPaul)

यूट्यूब से कमाने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में दूसरे स्थान पर लोगन पॉल का नाम दर्ज है। उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल का नाम TheOfficialLoganPaul है और वर्तमान में उनके चैनल पर 6.02 मिलियन सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं। साथ ही 285 वीडियोस अपलोड कर चुके हैं। वो चैनल पर मजेदार कंटेंट डालते रहते हैं। बता दें कि वो यूट्यूब से महीने के $6K से $96.1K और साल के $72.1K से $1.2 मिलियन कमाते हैं।

1. द रॉक (The Rock)

प्रोफेशनल रेसलिंग में द रॉक का नाम शुरुआत से ही गूंजता आया है। उन्हें सोशल मीडिया पर करोड़ों दर्शकों के द्वारा फॉलो किया जाता है। उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल का नाम The Rock है और उन्होंने 300 वीडियोस अपलोड किए हुए हैं। वो चैनल पर सभी प्रकार का कंटेंट डालते रहते हैं। बता दें कि वो यूट्यूब से महीने के $9.8K से $156.8K और साल के $117.6K से $1.9 मिलियन कमाते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement