Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

SummerSlam 2026 के इवेंट में WWE ने किया बहुत बड़ा बदलाव, रेसलमेनिया से है इसका सीधा कनेक्शन

Published at :May 23, 2024 at 10:10 PM
Modified at :May 23, 2024 at 10:10 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


समरस्लैम WWE द्वारा आयोजित प्रमुख लाइव इवेंट्स में से एक है।

WWE बहुत लंबे अरसे से पे-पर-व्यू इवेंट्स का आयोजन करती आ रही है, लेकिन अब कंपनी ने एक दिन के इवेंट्स की प्रथा को समाप्त कर दिया है। WrestleMania 36 ऐसा पहला पे-पर-व्यू इवेंट था, जिसे COVID-19 महामारी के दौरान WWE ने 2 दिन तक होस्ट किया था। शायद ही किसी ने सोचा होगा कि 2 दिन तक चलने वाले इवेंट्स का प्रयोग इतना सफल होगा।

कितने दिन तक चलेगा SummerSlam 2026?

WrestleMania 40 का आयोजन 2 दिन तक चला और इसी कारण ये इतिहास के सबसे आइकॉनिक इवेंट्स में से एक बन पाया। अब WWE ने ऐलान किया है कि SummerSlam 2026 का आयोजन 2 दिन तक चलेगा। कंपनी ने आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया है कि 2026 में SummerSlam पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन मिनेपॉलिस में स्थित यूएस बैंक स्टेडियम में होगा और इसके लिए 1 अगस्त और 2 अगस्त की तारीख तय कर दी गई है।

ये WrestleMania के अलावा ऐसा पहला इवेंट होगा, जिसे 2 दिन तक करवाया जाएगा। यूएस बैंक स्टेडियम में एकसाथ 73,000 लोग बैठ सकते हैं, जो इस बात का संकेत है कि WWE, SummerSlam को भी WrestleMania जितना बड़ा इवेंट बनाना चाहती है।

मिनेसोटा स्पोर्ट्स के प्रेसिडेंट वेंडी ब्लैकशॉ ने इस मामले पर खुशी जताते हुए कहा, “हम गर्मियों में होने वाले इस इवेंट को सभी उम्र के लोगों के लिए उपलब्ध करवाएंगे। यूएस बैंक स्टेडियम में टिकटों की कीमत ऐसी रखी जाएगी, जिससे सभी लोग उन्हें खरीद पाएं। यह SummerSlam इवेंट सबका भरपूर मनोरंजन करेगा।”

कहां होगा 2024 का WWE SummerSlam?

SummerSlam पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन अक्सर जुलाई महीने के अंत या अगस्त की शुरुआत में करवाया जाता है। SummerSlam 2024 की बात करें तो इस इवेंट का आयोजन 3 अगस्त को क्लीवलैंड में स्थित क्लीवलैंड ब्राउन्स स्टेडियम में होगा। उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में या इसके बिल्ड-अप में रोमन रेंस वापसी कर सकते हैं। रोमन को WrestleMania 40 की हार के बाद ऑन-स्क्रीन नहीं देखा गया है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement