Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

चार WWE सुपरस्टार्स जो विमेंस Money in the Bank 2024 को जीतने के हैं प्रबल दावेदार

Published at :June 18, 2024 at 10:35 PM
Modified at :June 18, 2024 at 10:35 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट का इस्तेमाल करके कई विमेंस सुपरस्टार चैंपियन बनने में सफल हुई हैं।

मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच साल में WWE के अंदर होने वाले सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक होता है। मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने वाला रेसलर अगले एक साल के अंदर किसी भी ब्रांड के किसी भी चैंपियन पर कैश-इन कर सकता है।

Money in the Bank 2024 पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन 6 जुलाई को कनाडा में होना है और इस आर्टिकल में हम उन चार फीमेल सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो विमेंस Money in the Bank लैडर मैच को जीत सकती हैं।

4. जेड कार्गिल

जेड कार्गिल का WWE में डेब्यू का साल बहुत जबरदस्त गुजर रहा है और मेन रोस्टर पर आते ही वो बियांका बैलेर के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियन बन चुकी हैं। चाहे कार्गिल अभी टैग टीम चैंपियन हैं, लेकिन भविष्य में उन्हें जरूर एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पेश किया जाएगा। Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतकर वो अपने सिंगल्स रन की शुरुआत कर सकती हैं, जिससे उन्हें गारंटी के साथ चैंपियनशिप मैच मिल जाएगा और वो कभी भी टाइटल होल्डर पर कैश-इन कर सकती हैं।

3. टिफनी स्ट्रैटन

टिफनी स्ट्रैकटन WWE की सबसे युवा और प्रतिभाशाली फीमेल रेसलर्स में से एक हैं और मेन रोस्टर पर आने के बाद अपनी छाप छोड़ने में भी सफल रही हैं। वो फिलहाल SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं और अभी तक बेली और बैकी लिंच समेत कई दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर कर चुकी हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि टिफनी को फ्यूचर विमेंस चैंपियन के रूप में तैयार किया जा रहा है। यदि वो Money in the Bank ब्रीफकेस जीतती हैं तो संभव ही वो अगले एक साल के अंदर टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभर सकती हैं।

2. चेल्सी ग्रीन

चेल्सी ग्रीन हालांकि पिछले करीब एक साल से कॉमेडी सैगमेंट्स का हिस्सा बनती आई हैं, लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि वो मौजूदा समय में WWE की सबसे प्रतिभावान सुपरस्टार्स में से एक हैं। चेल्सी ग्रीन का Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतना उनके बेहतरीन सिंगल्स रन की शुरुआत हो सकती है और वैसे भी वो हील किरदार में बहुत अच्छा काम करती आई हैं। ग्रीन की रेसलिंग और माइक स्किल्स भी अच्छी हैं और वो डिवीजन का भार अपने कंधों पर संभालने की काबिलियत रखती हैं।

1. लायरा वेल्कीरिया

लायरा वेल्कीरिया को अभी मेन रोस्टर पर आए कुछ ही दिन हुए हैं और बहुत थोड़े समय में उन्हें एक टॉप सुपरस्टार के तौर पर पेश किया जाने लगा है। उन्होंने क्वीन ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में कई टॉप सुपरस्टार्स को हराते हुए फाइनल तक की राह तय की और फाइनल मुकाबले में नाया जैक्स को भी कड़ी टक्कर दी थी। वेल्कीरिया को मिल रहा फैन रिएक्शन दिखाता है कि वो WWE की टॉप बेबीफेस सुपरस्टार बन सकती हैं और Money in the Bank लैडर मैच जीतना उनके पुश को मजबूती दे रहा होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement