Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, ये बड़े नाम करेंगे प्रोड्यूस

Published at :August 20, 2024 at 6:22 PM
Modified at :August 20, 2024 at 6:22 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


भूषण कुमार और रवि भगचंदका उनकी बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम को साल 2007 और 2011 के वर्ल्ड कप का खिताब जिताने में दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बड़ी भूमिका निभाई थी। आप जानते ही होंगे 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में तो उन्हें ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ का अवॉर्ड मिला था। 2011 में युवराज ने खराब स्वास्थ्य होने के बावजूद हर तकलीफ को दरकिनार करते हुए टीम को मैच जिताने के लिए हर संभव कोशिश की थी और हर मैच में गेंद और बल्ले से अपना 100 प्रतिशत दिया था।

आप जानते ही होंगे वनडे वर्ल्ड कप के दौरान युवराज सिंह कैंसर से पीड़ित थे। लेकिन उन्होंने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर जिंदगी की असली जंग को जीत लिया। उनकी कहानी काफी प्रेरित करने वाली है और यही कारण है कि उनकी बायोपिक बनाने का ऐलान कर दिया गया है। इस बायोपिक को टी-सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा। भूषण कुमार और रवि भगचंदका इस बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे। बहुत जल्द पूरी दुनिया युवी की कहानी को बड़े पर्दे पर देखेंगे।

युवराज सिंह ने अपनी बायोपिक को लेकर दिया खास बयान

बता दें टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने, रवि भागचंदका के साथ मिलकर युवराज सिंह की बायोपिक बनाने का ऐलान किया। युवराज की मूवी में उनकी पूरी जर्नी को दर्शाया जाएगा।

युवराज सिंह ने अपनी बायोपिक बनने को लेकर कहा कि मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि भूषण जी और रवि जी मेरी क्रिकेट जर्नी को दुनियाभर में दिखाने के लिए तैयार हैं। क्रिकेट मेरा सबसे बड़ा प्यार रहा है और हर उतार-चढ़ाव के दौरान मेरी ताकत का सोर्स रहा है। मैं उम्मीद करता हूं कि ये फिल्म लोगों को उनके जीवन के चैलेंज को उबरने और कभी नहीं टूटने वाले पेशन को बरकरार रखने के लिए इंस्पायर करेगी।

युवराज सिंह पर बन रही फिल्म को रवि भागचंदका ने सह-निर्मित किया है, जो ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ के लिए जाने जाते हैं। युवराज सिंह के साथ अपने रिश्ते पर रवि ने कहा कि युवराज लंबे समय से मेरे अच्छे दोस्त हैं। मैं खुश हूं कि उन्होंने अपनी क्रिकेट यात्रा को फिल्म में बदलने के लिए हमें चुना। यूवी सिर्फ एक विश्व चैंपियन ही नहीं, बल्कि एक सच्चे लीजेंड हैं।

For more updates, follow Khel Now Cricket on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement