फैंस इस बार ब्लॉकबस्टर ओपनिंग वीकेंड में सभी 12 टीमों को खेलते देखेंगे

मशाल स्पोर्ट्स ने प्रतियोगिता के पहले सेशन के लिए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) 2022 के शेड्यूल की घोषणा की। पीकेएल का 9वां सीजन 7 अक्टूबर को शुरू हो रहा है। पहला मैच गत चैंपियन दबंग दिल्ली केसी और सीजन दो के विजेता यू मुंबा के बीच है।

लीग के पिछले सीज़न की तरह, पीकेएल 2022 शेड्यूल में ‘ट्रिपल पंगा’ मैच के दिन हैं, जहां फैंस एक ही रात में तीन मैच देखेंगे। सीज़न की शुरुआत बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में तीन बैक-टू-बैक ‘ट्रिपल पंगा’ नाइट्स से होगी।

कहां होने हैं मैचेस

बेंगलुरु के अलावा, पुणे और हैदराबाद भी इस साल के प्रो कबड्डी लीग मैचों की मेजबानी करेंगे।  पुणे लेग के लिए प्रो कबड्डी 2022 शेड्यूल की भी घोषणा कर दी गई है, लेकिन आयोजकों ने अभी तक उन मैचों की सूची घोषित नहीं की है जो इस साल हैदराबाद में होंगे।

आगामी पीकेएल सीज़न के पहले सत्र के लिए कार्यक्रम की घोषणा करते हुए, लीग आयुक्त अनुपम गोस्वामी ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ”जैसा कि पिछले वीवो पीकेएल सीज़न के साथ हुआ था इस बार भी सीज़न 9 लीग और उसके प्रसारण भागीदार के साथ-साथ हमारी 12 टीमें मजबूत मानक स्थापित करेगी, साथ ही स्टेडियम में और ऑन-स्क्रीन कबड्डी प्रशंसकों के लिए भारत में कबड्डी के विकास को जारी रखेंगी।“

जैसा कि बताया गया है, प्रो कबड्डी 2022 की शुरुआत की तारीख 7 अक्टूबर है, जिसमें पहले दिन तीन मैच होंगे।  पीकेएल 2022 के पहले सत्र का समापन 8 नवंबर को पुणे के बालेवाड़ी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पूर्व चैंपियन बंगाल वारियर्स और प्रदीप नरवाल के यूपी योद्धा के बीच मैच के साथ होगा।

प्रो कबड्डी 2022 के सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखने को मिलेंगे। लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगी।

पीकेएल 9 सीजन के लिए प्रो कबड्डी टिकट कैसे बुक करें ?

BookMyShow प्लेटफॉर्म पर टिकट खरीदकर प्रशंसक सभी लाइव प्रो कबड्डी एक्शन का आनंद ले सकते हैं।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on Facebook, TwitterInstagram and join our community on Telegram.