दोनों टीमों के बीच दमदार मैच हुआ।

डिफेंडर गिरीश एर्नाक के हाई-5 औऱ रेडर राकेश नरवाल के सात रेड अंकों की बदौलत दो बार के फाइनलिस्ट गुजरात जाएंट्स ने शेरेटन ग्रैंड होटल, वाटरफील्ड में जारी वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-8 के दूसरे दिन गुरुवार को पहले सीजन की चैम्पियन जयपुर पिंक पैंथर्स को 34-27 के अंतर से हरा दिया।

जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल ने काफी मेहनत की और सुपर-10 भी पूरा किया लेकिन कप्तान दीपक हुड्डा (4 अंक) से साथ नहीं मिल पाने के कारण वह अपनी टीम को अंतिम पलों में हार से नहीं बचा सके। गुजरात के लिए आलराउंडर राकेश ने भी छह अंक जुटाए।

इस सीजन के चौथे मैच में दोनों टीमों ने सावधान शुरुआत की लेकिन पांच मिनट के खेल के बाद जयपुर ने 7-4 की लीड ले ली। अर्जुन देसवाल चढ़कर खेल रहे थे। वह अब तक तीन अंक जुटा चुके थे। प्रदीप कुमार के सफल रेड और डिफेंडरों की सफलता के साथ गुजरात ने वापसी करते हुए जल्द ही स्कोर 7-7 कर लिया।

इसके बाद राकेश कुमार के नेतृतव में गुजरात के रेडरों ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए जयपुर को आलआउट कर अपनी टीम को 13-7 की लीड दिला दी। राकेश नरवाल के एक सफल रेड ने गुजरात की लीड दोगुनी कर दी। राकेश ने एक औऱ सफल रेड के साथ गुजरात को 15-7 से आगे किया लेकिन जयपुर ने लगातार पांच अंक लेकर स्कोर 12-15 कर लिया। इसमें कप्तान दीपक हुड्डा को दो रेड अंक शामिल हैं।

अब गुजरात के लिए सुपर टैकल आन था। स्कोर गुजरात के पक्ष में 15-12 था लेकिन प्रवेश महेशवाल ने सुपर टैकल अपनी टीम को दो अंक दिला इसके बाद जयुपर के डिफेंडरों ने गुजरात को आलआउट किया और स्कोर 17-18 हो गया। गुजरात ने अंतिम पलों में एक और अंक लिया तथा 19-17 की लीड के साथ पहले हाफ की समाप्ति की।

इस हाफ में गुजरात ने रेड से 8 अंक जुटाए जबकि जयपुर ने 11 अंक बनाए। टैकल में गुजरात ने 7 जबकि जयपुर ने तीन अंक बनाए। दोनों टीमों को आलआउट के 2-2 अंक मिले।

दूसरे हाफ में कांटे की टक्कर हुई। एक समय दोनों टीमें 21-21 की बराबरी पर चल रही थीं। राकेश नरवाल ने हालांकि दो रेड अंक जुटाकर गुजरात को 23-21 से आगे किया। अर्जुन ने अपनी अगली रेड में एक बोनस अंक लेकर सुपर-10 पूरा किया। स्कोर 22-23 था। जयपुर ने अगली रेड में टैकल कर स्कोर 23-23 कर लिया। संदीप ढुल के शानदार टैकल ने जयपुर को 24-23 से आगे किया।

अगली रेड पर एक अंक लेकर जयपुर ने 25-23 की लीड ले ली। राकेश ने अगली रेड पर एक अंक लिया और स्कोर 24-25 हो गया। गुजरात ने दीपक को तीसरी बार आउट कर 25-25 की बराबरी कर ली। गिरीश ने इस टैकल के साथ हाई-5 पूरा किया। अगली रेड पर गिरीश ने एक और टैकल किया और गुजरात को 26-25 से आगे कर दिया।

जयपुर ने दो अंकों के साथ स्कोर 27-27 किया। गुजरात ने एक अंक लिया और अब जयपुर के लिए सुपर टैकल आन था। अब मैच में सिर्फ तीन मिनट बचे थे। अगली डू आर डाई रेड पर टैकल कर गुजरात ने अपनी लीड 29-27 कर ली। जयपुर के डिफेंडर संदीप की गलती से अंतिम पलों में गुजरात को एक अंक मिला। स्कोर 30-27 था। अगली रेड पर गुजरात ने जयपुर को आल आउट कर 33-27 की अजेय लीड ली।