हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को पिछले मैच में बड़े अंतर से मात दी।

हरियाणा स्टीलर्स ने कप्तान विकाश कंडोला के सुपर-10 की बदौलत प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 92वें मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन बंगाल वॉरियर्स को 46-29 से हराने में सफल रही। टीम ने इस मैच में रेड और डिफेंस का बेहतरीन नमूना पेश किया। 

जीत के बाद हरियाणा के कप्तान विकाश कंडोला ने मीडिया से बात की और बंगाल वॉरियर्स के डिफेंस की जमकर तारीफ की। विकाश कंडोला ने कहा, “हमारी टीम के सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इसका फायदा टीम को मौजूदा चैंपियन बंगाल के खिलाफ देखने को मिली।

उन्होंने आगे कहा, “हमने अपनी स्ट्रैटजी बदली है और हम विपक्षी टीम को ध्यान में रख कर अलग-अलग रणनीति बना रहे हैं। इसी स्ट्रैटजी के तहत हमने ऑलरांउडर आशीष के टीम में लेने का फैसला किया था और टीम को इसका फायदा मिला भी। आशीष ने टीम के फैसले को सही साबित किया और रेड और डिफेंस दोनों में प्वांइट्स हासिल किए।”

बंगाल का डिफेंस है दमदार

वहीं विकाश कंडोला ने विरोधी टीम बंगाल वॉरियर्स के डिफेंस की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने माना की बंगाल का डिफेंस इस पीकेएल सीजन मजबूत है। उन्होनें कहा, “उनका डिफेंस अच्छा है, दमदार है। खासकर जब से रण सिंह पाजी टीम में आए हैं तबसे उनकी टीम अच्छा खेल रही है और इसी कारण तो हमने फैसला किया था कि हमारे दो खिलाड़ी ऑल आउट खेलेंगे, उनको (रण सिंह) एव्याड नहीं करेंगे।” 

मालूम हो कि हरियाणा और बंगाल के बीच राइवलरी वीक के तहत खेले गए मुकाबले में कप्तान विकाश कंडोला ने इस सत्र में अपना छठा सुपर टेन (10 अंक) अर्जित किया, जबकि रेडर विनय और आशीष ने क्रमशः आठ और छह अंक जुटाकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया। डिफेंस में मोहित, जयदीप, और रवि कुमार ने भी तीन-तीन अंक जुटाकर टीम की मदद की।