वॉरियर्स ने अब तक 8 मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें तीन में जीत हासिल हुई है।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में गुरुवार को दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन बंगाल वॉरियर्स और तमिल तलाइवाज के बीच होगा वहीं दूसरा मैच यू मुंबा और अनूप कुमार की पुनेरी पलटन के बीच खेला जाएगा।

लगातार दो हार के बाद बंगाल की टीम जीत के ट्रैक पर करने के इरादे से उतरेगी तो उसके सामने पीकेएल में अब तक शानदार प्रदर्शन करने वाली तमिल तलाइवाज की चुनौती होगी। यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से से शुरू होगा। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में रात साढ़े आठ बजे यू मुंबा अपने पूर्व कप्तान अनूप कुमार की टीम पुनेरी पल्टन का सामना करेगी।

बंगाल वॉरियरर्स Vs तमिल थलाइवाज

मौजूदा चैंपियन बंगाल वॉरियर्स का पीकेएल 8 में अब तक का सफर खास नहीं रहा है। टीम ने अब तक आठ मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें तीन में जीत हासिल हुई है वहीं पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 17 अंकों के साथ वह 10वें स्थान पर है। पिछले मैच में उसे पुनेरी पल्टन ने 39-27 से मात दी थी। टीम के कप्तान मनिंदर सिंह अच्छी फॉर्म में है। पिछले मैच में भी उन्होंने 13 अंक हासिल किए थे। वहीं आकाश ने भी उनका अच्छा साथ दिया था। टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद नबीबख्श उनका बखूबी साथ दे रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर है तमिल थलाइवाज की टीम जो अपने शानदार प्रदर्शन के कारण पीकेएल की अंकतालिका में टॉप पर बनी हुई है। उसने आठ मैचों में तीन में जीत हासिल की और एक मैच हारी है। वहीं उसके खाते में चार ड्रॉ मुकाबले भी हैं। अपने पिछले मैच में उन्होंने हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ 45-26 की स्कोरलाइन से बड़ी जीत हासिल की थी। इस मुकाबले में रेडर मनजीत सिंह के अलावा कप्तान सुरजीत सिंह ने भी अच्छा खेल दिखाया था। एक बार फिर टीम उनसे ऐसी ही उम्मीद करेगी। सुरजीत सिंह के साथ सागर कृष्णा पर थलाइवाज के डिफेंस को मजबूत करने की जिम्मेदारी होगी।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

बंगाल वारियर्स: मनिंदर सिंह (कप्तान), दर्शन जे, प्रवीण सतपाल, मोहम्मद नबीबख्श, सुकेश हेगड़े, अबोजार मिघानी और रिंकू नरवाल।
तमिल थलाइवाज: सुरजीत सिंह (कप्तान), साहिल सिंह, मोहित, सागर, के प्रपंजन, मंजीत और भवानी राजपूत।

यू मुंबा Vs पुनेरी पल्टन

मुंबई की टीम ने अब तक पीकेएल सीजन 8 में आठ मुकाबले खेले हैं। इन आठ मैचों में से उसे तीन में जीत मिली है वहीं दो में उसे हार का सामना करना पड़ा। टीम के तीन मुकाबले ड्रॉ रहे है। पिछले मैच में यू मुंबा को पटना पाइरेट्स के खिलाफ बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में टीम के रेडर्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। मोनू गोयत औऱ कप्तान फजल कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। इस मैच में उनसे ज्यादा उम्मीदें होंगी। डिफेंस में टीम की जिम्मेदारी एक बार फिर कप्तान फजल अत्राचली सहित रिंकू और हरेंदर कुमार पर होगी।

आज की मैच में यू मुंबा का सामना पुनेरी पलटन से होगा जिसने अपने पिछले पीकेएल मैच में मौजूदा चैंपियन को मात दी थी। टीम के स्टार मोहित गोयत और असलम इनामदार ने पलटन की रेडिंग विभाग की जिम्मेदारी उठाई हुई है। हालांकि टीम का डिफेंस अब भी पूरी लय में नहीं आ पाया है। इस क्षेत्र में टीम से और बेहतर की उम्मीद की जा रही है। विशाल भारद्वाज भी अभी तक प्रभावित करने में असफल रहे हैं और अभिनेश नादराजन (को किसी का सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है। पुने की टीम ने भी अब तक पीकेएल सीजन 8 में आठ मुकाबले खेल लिए हैं। 8 मैचों बाद हाल यह है कि टीम अंकतालिका में खास स्थान हासिल नही कर पाई है। आठ में से वह केवल तीन ही मैच जीत पाई है वहीं पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

यू-मुम्बा: फजल अत्राचली (कप्तान) , अभिषेक सिंह, आशीष सांगवान, हरेंद्र कुमार, मोहसेन मोगसूदुलू, वी अजीत और रिंकू ।

पुनेरी पलटन: पंकज मोहिते, असलम ईनामदार, मोहित गोयत, अबिनेश नदाराजन, संकेत सावंत, सोमबीर और विशाल भारद्वाज।