बेंगलुरु बुल्स की टीम लीग में सबसे ज्यादा 17 मैच खेल चुकी है।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में आज तीन मुकाबले खेले जाएंगे। कोरोना के कारण शिड्यूल में हुए बदलावों के बाद लंबे अरसे बाद एक दिन में तीन मैच खेले जाएंगे। दिन का पहला मैच हरियाणा स्टीलर्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा।

दूसरा मुकाबला दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच होगा वहीं दिन का तीसरा मैच गुजरात जायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच होगा।

हरियाणा स्टीलर्स Vs बंगाल वॉरियर्स

हरियाणा ने अब तक 15 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे छह में जीत हासिल हुई वहीं छह में उसे हार का सामना करना पड़ा है। टीम के तीन मैच टाई भी रहे हैं। चार मैचों में अजेय रहने के बाद पिछले मैच में उन्हें गुजरात जायंट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान विकास खंडोला शानदार फॉर्म में हैं, जयदीप और सुरेंदर नाडा डिफेंस में लगातार अंक हासिल कर रहे हैं। टीम को बस नियमित प्रदर्शन करने की जरूरत है।

मौजूदा चैंपियन बंगाल वॉरियर्स ने अब तक पीकेएल सीजन 8 में 15 मुकाबले खेले हैं। उनका सफर उतार-चढ़ाव रहा है। 15 में से सात मैचों में उसके हाथ हार आई है वहीं सात में उसे जीत हासिल हुई है। टीम का एक मैच टाई रहा है। मनिंदर इस सीजन सुपर रेडिंग अंक के मामले में काफी आगे निकल चुके हैं। पिछले मुकाबले में मोहम्मद नबीबक्श और अबोजर मिघानी ने शानदार प्रदर्शन किया है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

हरियाणा स्टीलर्स: विकास कंडोला, मीतू, जयदीप कुलदीप, मोहित, सुरेंदर नाडा, रोहित गुलिया और रवि कुमार।

बंगाल वॉरियर्स: मनिंदर सिंह, रण सिंह, अबोजार मिघानी, मोहम्मद इस्माइल नबीबक्श, अमित नरवाल, सुकेश हेगड़े और विजिन थंगादुरई।

दबंग दिल्ली Vs बेंगलुरु बुल्स

दबंग दिल्ली की टीम पीकेएल सीजन 8 की अंकतालिका की टॉप टीमों में शामिल है। उन्होंने अब तक कुल मिलाकर 15 मैच खेले हैं जिसमें से उसे नौ में जीत मिली है वहीं चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है। टीम के दो मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। दिल्ली के स्टार रेडर नवीन कुमार की वापसी से टीम मजबूत होगी। मंजीत छिल्लर और कृष्ण धुल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से नियमित नहीं रहा है अब खुद को टॉप पर बनाए रखने के लिए उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

टीम के कप्तान पवन सहरावत शानदार फॉर्म में है और उन्हें रोकना सभी टीमों के डिफेंडर्स के लिए चुनौती रही है। उनके साथ चन्द्रन रणजीत और भरत ने टीम के लिए कई महत्वपूर्ण रेड प्वाइंट्स हासिल किए हैं। डिफेंस को जरूर खेल में सुधार करने की जरूरत है। बेंगलुरु बुल्स की टीम लीग में सबसे ज्यादा 17 मैच खेल चुकी है। उसे 13 में से नौ मैचों में जीत हासिल हुई है। वहीं सात में उसे हार मिली है। टीम का एक मैच टाई रहा है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

दबंग दिल्ली: नवीन कुमार, जोगिंदर नरवाल, अजय ठाकुर, विजय मलिक, मंजीत छिल्लर, संदीप नरवाल और जीवा कुमार।
बेंगलुरु बुल्स: पवन कुमार सेहरावत (कप्तान), अमन, सौरभ नंदल, दीपक नरवाल, चंद्रन रंजीत, महेंदर सिंह और मयुर कदम

गुजरात जायंट्स Vs पटना पाइरेट्स

गुजरात जायंट्स की टीम पिछले पीकेएल मुकाबले में बंगाल वॉरिर्स को मात देकर बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ उतरेगी। पिछले मैच में टीम ने बदलाव किया था। अजय कुमार और परदीप कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया, जबकि परवेश भैंसवाल और गिरिश मारुती एर्नाक ने भी नए रेडर्स का खूब साथ दिया। टीम ने लीग में अब तक 14 मैच खेले हैं जिसमें से उसे पांच ही जीत हासिल हुई है। टीम के स्टार खिलाड़ियों को प्रदर्शन करने की जरूरत है।

पटना पाइरेट्स लीग की टॉप टीमों में शामिल है। टीम ने अब तक 14 मैच खेले हैं जिसमें से उसने नौ मैचों में जीत हासिल की है और चार में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। वहीं टीम का एक मुकाबला टाई रहा। मोनू गोयत, प्रशांत राय और सचिन तवर की तीकड़ी उन टीमों में से एक है, जिसकी रडिंग विभाग ने लगातार अंक हासिल किए हैं। पायरेट्स इस सीजन इसी फॉर्म को बरकरार रखने में कामयाब होना होगा।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

पटना पाइरेट्स: प्रशांत कुमार राय (कप्तान), मोनू गोयत, सचिन तंवर, नीरज कुमार, मोहम्मदरेजा चियानेह, सुनील और सी सजिन।

गुजरात जायंट्स: सुनील कुमार (कप्तान), परवेश भैंसवाल, गिरीश मारूती एर्नाक, अंकित, राकेश, राकेश नरवाल और महेंद्र गणेश राजपूत।