सभी टीमों के बीच दमदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) 8 में रविवार को लगातार तीसरे दिन तीन मुकाबले खेले जाएंगे। इससे पहले शुक्रवार और शनिवार को भी 3-3 मैच खेले गए थे। पहला मैच पटना पाइरेट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा।

वहीं दिन का दूसरा मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और गुजरात जायंट्स के बीच होगा। तीसरे मुकाबले में दबंग दिल्ली और यूपी योद्धा का आमना-सामना होगा। तीनों ही मैच बेंगलुरु के शेरातन ग्रैंड में खेले जाएंगे।

पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स

पटना पाइरेट्स की टीम में इस बार कोई बड़ा स्टार नहीं है इसके बावजूद पूरी लीग में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक 15 मैच खेले हैं। इन 15 मैचों में से उन्हें 10 में जीत हासिल हुई हैं, वहीं चार में उनके हिस्से में हार आई है। टीम का एक मैच टाई रहा है। टीम को पिछले मुकाबले में गुजरात जायंट्स के खिलाप 20 अंको के अंतर से बड़ी जीत हासिल हुई थी। टीम में मोनू गोयत, प्रशांत राय और सचिन तवर की ने रेडिंग की जिम्मेदारी निभाई है और काफी अच्छा भी कर रहे हैं। वहीं डिफेंस में मोहम्मद्रेजा चियानेह, नीरज कुमार और सुनील ने शानदार खेल दिखाया है।

मौजूदा चैंपियन बंगाल वॉरियर्स की टीम का फॉर्म इस बार पिछले पीकेएल सीजन जैसा नहीं है। टीम ने अब तक जो 16 मैच खेले हैं उसमें से वह केवल सात में ही जीत हासिल कर पाई है। वहीं 8 में उसे हार का सामना करना पड़ा था। टीम का एक मैच टाई रहा है। उसे अपने पिछले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पिछले मैच में बंगाल वॉरियर्स का डिफेंस पूरी तरह फ्लॉप रहा था और उसे केवल चार ही अंक हासिल हुए थे। उन्हें यहां सुधार करना होगा। हालांकि मनिंदर सिंह बतौर रेडर टीम के लिए लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

पटना पाइरेट्स: प्रशांत कुमार राय , मोनू गोयत, सचिन तंवर, नीरज कुमार, मोहम्मदरेजा चियानेह, सुनील और सी सजिन।

बंगाल वॉरियर्स: मनिंदर सिंह, रण सिंह, अबोजार मिघानी, मोहम्मद इस्माइल नबीबक्श, अमित नरवाल, सुकेश हेगड़े और विजिन थंगादुरई।

बेंगलुरु बुल्स Vs गुजरात जायंट्स

बेंगलुरु बुल्स ने पीकेएल 8 की शुरुआत शानदार तरीके से की थी लेकिन पिछले कुछ मैचों में वह लय से भटकती हुई दिखाई दी है। टीम के कप्तान पवन सहरावत बतौर रेडर अपनी भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं। शुरुआत में चंद्रन रणजीत ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन दूसरे हाफ में वो अपनी लय बरकरार नहीं रख पाए हैं। डिफेंस सौरभ नदंल ने जरूर शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने अब तक पीकेएल 8 में 18 मैच खेले हैं जिसमें से उसे नौ मैचों में जीत हासिल हुई है वहीं सात में उसके हिस्से हार आई है।

गुजरात जायंट्स अंकतालिका में 11वें स्थान पर मौजूद है। टीम ने अब तक 15 मैच खेले हैं जिसमें से उसे पांच में जीत हासिल हुई है वहीं सात में उसके हाथ हार आई है। पिछले कुछ मुकाबलों में टीम के डिफेंस ने अच्छा खेल दिखाया है। परवेश भैंसवाल और कप्तान सुनील कुमार लेकिन रेडिंग विभाग में अभी भी अनियमितता बनी हुई है। उन्हें अब और बेहतर खेल दिखाने की जरूरत है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

बेंगलुरु बुल्स: पवन कुमार सेहरावत, अमन, सौरभ नंदल, दीपक नरवाल, चंद्रन रंजीत, महेंदर सिंह और मयुर कदम

गुजरात जायंट्स: सुनील कुमार, परवेश भैंसवाल, गिरीश मारूती एर्नाक, अंकित, राकेश, राकेश नरवाल और महेंद्र गणेश राजपूत।

दबंग दिल्ली Vs यूपी योद्धा

यूपी योद्धा की टीम धीमी शुरुआत के बाद अब लय में आ चुकी है। टीम ने अब तक 16 मैच खेले हैं जिसमें से उसे पांच में जीत मिली है, 8 में उसे हार का सामना करना पड़ा है वहीं उसके तीन मैच टाई रहे हैं। पिछले कुछ मैचों से परदीप नरवाल लय में नहीं दिख रहे और यह टीम के लिए चिंता का विषय है। नीतेश कुमार, सुमित सांगवान, आशु सिंह के डिफेंस ने जरूर टीम को मजबूती दी है।

दबंग दिल्ली की बात करें तो टीम ने अब तक पीकेएल 8 में 17 मैच खेले हैं। इन 17 मैचों में से वह नौ में जीत हासिल करने में कामयाब रही है लेकिन पांच में उसके हिस्से हार भी आई है। दिल्ली के लिए उसकी सबसे बड़ी ताकत रेडर नवीन हैं। हालांकि पिछले मैच में वह बिलकुल भी नहीं चल पाए थे जिस वजह से उन्हें हार का सामना पड़ा था। दबंग दिल्ली में संदीप नरवाल , जोगिंदर नरवाल, जीवा कुमार और मंजीत छिल्लर जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं जिन्हें नवीन के बगैर भी टीम को जीत दिलाने के लिए आगे होना होगा।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

दबंग दिल्ली: नवीन कुमार, जोगिंदर नरवाल, अजय ठाकुर, विजय मलिक, मंजीत छिल्लर, संदीप नरवाल और जीवा कुमार।

यूपी योद्धा: नितेश कुमार, परदीप नरवाल, सुरेंदर गिल, श्रीकांत जाधव, आशु सिंह, सुमित और शुभम कुमार।