प्लेऑफ को देखते हुए ये मैच काफी अहम हैं।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में शनिवार को कुल मिलाकर 3 मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच तमिल थलाइवाज और दबंग दिल्ली के बीच होगा, दूसरा मैच यू-मुम्बा और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा वहीं तीसरा और आखिरी मुकाबला तेलुगु टाइटंस और पुनेरी पलटन के बीच होगा। प्लेऑफ की रेस को देखते हुए ये मुकाबले काफी अहम हैं।

तमिल थलाइवाज vs दबंग दिल्ली केसी

तमिल थलाइवाज और दबंग दिल्ली केसी के बीच पहला मैच खेला जाएगा। तमिल थलाइवाज इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में 10वें पायदान पर है और दबंग दिल्ली की टीम दूसरे पायदान पर है। दबंग दिल्ली पीकेएल सीजन 8 के प्लेऑफ में लगभग पहुंच चुकी है लेकिन तमिल थलाइवाज के लिए ये मुकाबला जीतना हर हाल में जरूरी है। टीम को पिछले मुकाबले में यूपी योद्धा से हार का सामना करना पड़ा था और दबंग दिल्ली की चुनौती भी आसान नहीं रहने वाली है। दिल्ली की टीम एक और जीत के साथ प्लेऑफ में अपना स्थान पुख्ता करना चाहेगी। नवीन कुमार के फॉर्म में आने से टीम के हौंसले बुलंद होंगे और वो एक बार फिर खतरनाक साबित हो सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

तमिल थलाइवाज – मंजीत, एम अभिषेक, आशीष, हिमांशु, अजिंक्य पंवार, सागर और सागर कृष्णा।

दबंग दिल्ली – नवीन कुमार, जीवा कुमार, मंजीत छिल्लर, विजय, आशु मलिक, संदीप नरवाल और जोगिंदर नरवाल।

यू-मुम्बा vs बंगाल वॉरियर्स

यू-मुम्बा और बंगाल वॉरियर्स के बीच भी बेहतरीन मैच होने की उम्मीद है। यू-मुम्बा की टीम को पीकेएल सीजन-8 के अंतिम 6 में जगह बनाने के लिए इस मुकाबले में जीत हासिल करना जरूरी है। यू-मुम्बा के रेडर्स तो अच्छा खेल दिखा रहे हैं लेकिन डिफेंडर्स को गलती करने से बचना होगा। बंगाल वॉरियर्स के पास मनिंदर सिंह जैसा कप्तान है जो डिफेंडर्स की जरा सी भी चूक का पूरा फायदा उठा सकता है। ऐसे में टीम को काफी सजग रहना होगा।

वहीं बंगाल वॉरियर्स की टीम पिछले मैच में बेहतरीन खेल दिखाकर आ रही है और इसी वजह से उनका कॉन्फिडेंस हाई होगा। मनिंदर सिंह ने पिछले मैच में 16 प्वॉइंट लिए थे और इस मुकाबले में भी वो उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेंगे। हालांकि यू-मुम्बा की तरह बंगाल वॉरियर्स के डिफेंस को भी गलतियों से बचना होगा।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग सेवन

यू-मुम्बा – अभिषेक सिंह, राहुल सेतपाल, हरेंद्र कुमार, अजिंक्य कापरे, वी अजीत, रिंकू और फजल अत्राचली।

बंगाल वॉरियर्स – मनिंदर सिंह, विशाल माने, अमित निरवाल, मनोज गौड़ा, रोहित, अबोजार मिघानी और रण सिंह।

तेलुगु टाइटंस vs पुनेरी पलटन

तेलुगु टाइटंस की टीम पीकेएल के इस सीजन के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और ऐसे में उनके लिए अब बस सम्मान की लड़ाई बाकी है। वहीं पुनेरी पलटन की टीम पिछले पांच में से चार मुकाबले जीतकर आ रही है और इसी वजह से उन्हें रोक पाना आसान नहीं होगा। टाइटंस को इस मैच में जीत हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। वहीं पुनेरी पलटन की टीम को भले ही पिछले मुकाबले में पटना पाइरेट्स से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उनके खिलाड़ी लय में हैं। प्लेऑफ को देखते हुए उनके लिए भी ये मैच जीतना काफी जरूरी है।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग सेवन

तेलुगु टाइटंस – रजनीश, सुरिंदर सिंह, सी अरुण, टी आदर्श, अंकित बेनीवाल, आकाश चौधरी और संदीप कंडोला।

पुनेरी पलटन – असलम ईनामदार, अबिनेश नदराजन, संकेत सावंत, मोहित गोयत, नितिन तोमर, सोमबीर और विशाल भारद्वाज।