ऑक्शन के दौरान हुआ कार्यक्रम का ऐलान।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 9वें सीजन का आगाज 22 अक्टूबर से होगा। 9वें सीजन के लिए ऑक्शन के दौरान इस तारीख का ऐलान हुआ। पीकेएल-9 के पहले दिन का ऑक्शन खत्म हो गया है और इसी दौरान ये भी खबर आई कि आगामी सीजन का 22 अक्टूबर से होगा।

ऑक्शन के दौरान जमकर लगी बोली

पीकेएल 9 के ऑक्शन के पहले दिन कई खिलाड़ियों के लिए जमकर बोली लगी। पवन सेहरावत पीकेएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर बने। तमिल थलाइवाज ने उन्हें 2 करोड़ 26 लाख की भारी-भरकम रकम में हासिल किया और इस तरह से उन्होंने पिछले सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया। इसके बाद विकाश कंडोला के लिए भी जमकर बोली लगी और वो पीकेएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे प्लेयर बने। बेंगलुरू बुल्स ने उन्हें 1 करोड़ 70 लाख की रकम में खरीदा।

अन्य खिलाड़ियों की अगर बात करें तो संदीप नरवाल के लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई और वो अनसोल्ड रहे। इसके अलावा दिग्गज ऑलराउंडर दीपक निवास हूडा को 43 लाख की रकम में बंगाल वॉरियर्स ने खरीदा। वहीं एक और ऑलराउंडर प्लेयर रोहित गूलिया 30 लाख में पटना पाइरेट्स की टीम का हिस्सा बने। संदीप धुल को दबंग दिल्ली ने 40 लाख में खरीदा। वहीं अभिषेक सिंह को 60 लाख में तेलुगु टाइटंस ने खरीदा।

परदीप नरवाल एक बार फिर बने यूपी योद्धा का हिस्सा

अजिंक्य कापरे को बंगाल वॉरियर्स ने 26 लाख की रकम में खरीदा। नितिन रावल को हरियाणा स्टीलर्स ने खरीदा। दिग्गज रेडर परदीप नरवाल के लिए यूपी योद्धा ने एफबीएम कार्ड का प्रयोग कर एक बार फिर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया। वहीं ईरान के फजल अत्राचली और मोहम्मद नबीबख्श पुनेरी पलनट टीम का हिस्सा बने।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram and join our community on Telegram.