दर्शकों को इन टीमों के बीच दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में सोमवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। दिन का पहला मैच मौजूदा चैंपियन बंगाल वारियर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा। वहीं दिन का दूसरा मुकाबला तेलगु टाइटंस और तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। पहला मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा तो वहीं दूसरा मैच साढ़े आठ बजे खेला जाएगा। चारों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है।

मौजूदा चैंपियन बंगाल वॉरियर्स की नजर वापसी पर होगी। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स के सामने भी जीत के लय में आने की चुनौती होगी। दिन के दूसरे मुकाबले में पटना पाइरेट्स पीकेएल 8 में जीत की हैट्रिक पूरी करने उतरेगी। उनका सामना तेलगु टाइटंस से है जो अब तक पहली जीत के लिए संघर्ष कर रही है।

बंगाल वॉरियर्स Vs जयपुर पिंक पैंथर्स

मौजूदा चैंपियन बंगाल वॉरियर्स के लिए लीग की शुरुआत अच्छी रही लेकिन इसके बाद उन्होंने हार की हैट्रिक लगा दी। बंगाल की टीम फिलहाल 11 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है। टीम के लिए सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि उसके स्टार रेडर मनिंदर सिंह अकेले ही रेडिंग का जिम्मा उठाए हुए हैं, तो वहीं डिफेंस भी कई सारी गलतियां कर रहा है जिसका खामियाजा टीम को हार के तौर पर चुकाना पड़ रहा है। पिछले मैच में बंगाल को पटना पाइरेट्स ने 44-30 से मात दी थी जो उनकी लगातार तीसरी हार थी। अब जयपुर के खिलाफ़ टीम की नजरें वापसी करने पर होगी।

जयपुर पिंक पैंथर्स की बात करें तो टीम को पीकेएल 8 में पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। फिर अच्छे प्रदर्शन की बदौलत टीम ने अगले दो मुकाबले में दो जीत हासिल की। हालांकि पिछले मैच में यू मुंबा के हाथों उन्हें 37-28 से मात मिली। टीम के लिए अर्जुन देशवाल ने शानदार खेल दिखाते हुए अब तक 52 रेड अंक हासिल किए हैं, तो वहीं टीम के कप्तान दीपक हूडा भी अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं। टीम का डिफेंस बिखरा हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि संदीप धुल सफल टैकल करने में कामयाब नहीं हो पा रहे। धर्मराज चेरलाथन से उम्मीद होगी की वह अपने अनुभव से टीम के डिफेंस को लय में लौटाएं।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

जयपुर पिंक पैंथर्स – अर्जुन देशवाल (रेडर), अमित (डिफेंडर), विशाल (डिफेंडर), दीपक हूडा (ऑलराउंडर), नितिन रावल (ऑलराउंडर), शौल कुमार (डिफेंडर) और संदीप धुल (डिफेंडर)।

बंगाल वॉरियर्स – मनिंदर सिंह (रेडर), सुकेश हेगड़े (रेडर), मोहम्मद नबीबख्श (ऑलराउंडर), दर्शन जे (डिफेंडर), अबोजार मिघानी (डिफेंडर), सचिन विट्टाला (डिफेंडर) और प्रवीण सतपाल (डिफेंडर)।

तेलुगु टाइटंस Vs पटना पाइरेट्स

पटना पाइरेट्स की टीम को अब तक पीकेएल 8 में केवल एक ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है जो उन्हें यूपी योद्धा के खिलाफ मिली थी। टीम के लिए रेडर सचिन तंवर और मोनू गोयत दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया है। यह दोनों स्टार खिलाड़ी अब तक टीम के लिए 31-31 रेड अंक हासिल कर चुके हैं। पटना के ईरानियन ऑलराउंडर मोहम्मदरेजा डिफेंस में टीम के लिए काफी अहम साबित हुए हैं और एक बार फिर उनसे यही उम्मीद होगी। तीन बार की चैंपियन की चुनौती तेलुगु टाइटंस के लिए आसान नहीं होने वाली है जो अब तक तक सीजन में एक भी जीत हासिल नहीं कर पाए हैं।

तेलुगु की टीम ने लीग में अब तक चार मैच खेले हैं। चार में से दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा, वहीं दो मैच ड्रॉ रहे। तेलगु फ़िलहाल अंक तालिका में आठ अंकों के साथ वह 10वें स्थान पर हैं।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

तेलुगु टाइटंस- सिद्धार्थ देसाई (रेडर), रोहित कुमार (रेडर), राकेश गौड़ा (रेडर), सुरेंदर सिंह (डिफेंडर), सी अरुण (डिफेंडर), ऋतुराज कोरावी (डिफेंडर) और संदीप कंडोला (डिफेंडर)।

पटना पाइरेट्स – मोनू गोयत (रेडर), सचिन (रेडर), प्रशांत कुमार (रेडर), मोहम्मदरेजा (ऑलराउंडर), सुनील (डिफेंडर), साजिन सी (डिफेंडर) और नीरज कुमार (डिफेंडर)।