यूपी योद्धा और गुजरात जायंट्स में भी आमना सामना होगा।

शानदार फॉर्म में चल रही दबंग दिल्ली, शेरेटन ग्रैंड बेंगलुरु व्हाइटफील्ड होटल एंड कन्वेंशन सेंटर में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 8 के 19वें मैच में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। बुधवार को कुल मिलाकर दो मैच खेले जाएंगे।

दिन के दूसरे पीकेएल मैच में यूपी योद्धा का सामना गुजरात जायंट्स से होगा। पिछले सीजन के फाइनल में बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली आमने-सामने हुई थी और उस मैच में बंगाल ने जीत दर्ज करके खिताब अपने नाम किया था। दिल्ली अपनी इस हार का बदला लेने के इरादे से मैट पर उतरेगी।

दबंग दिल्ली Vs बंगाल वॉरियर्स

दबंग दिल्ली ने पीकेएल सीजन 8 में भी अपना रेड-हॉट फॉर्म जारी रखा है। वे शुरुआती तीन मैचों के बाद 13 अंकों के साथ बाद अंक तालिका में सबसे आगे हैं। दबंग दिल्ली इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारे हैं, उन्होंने दो मैच जीते हैं और एक मुकाबला ड्रॉ किया है। पिछले मुकाबले में दिल्ली को गुजरात जायंट्स ने 24-24 के बराबरी पर रखा था। वे अब बंगाल वारियर्स के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग 7 फाइनल में अपनी हार का बदला लेने की कोशिश करेंगे।

दूसरी ओर, बंगाल वॉरियर्स भी इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन कर रही है। वे अबतक 11 अंकों के साथ दिल्ली के ठीक नीचे दूसरे स्थान पर है। शुरुआती दो मैचों में लगातार दो जीत के बाद, वॉरियर्स को बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ रोमांचक 36-35 मुकाबले में सीजन की अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। अब उनका लक्ष्य जीत की राह पर लौटने और पीकेएल 7 के अंतिम परिणाम को दोहराने का होगा।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

दबंग दिल्ली: नवीन कुमार, विजय मलिक, संदीप नरवाल, अजय ठाकुर, जीवा कुमार, मनजीत छिल्लर, जोगिंदर सिंह नरवाल (कप्तान)।

बंगाल वारियर्स: मनिंदर सिंह (कप्तान), दर्शन जे, प्रवीण सतपाल, मोहम्मद नबीबख्श, सुकेश हेगड़े, अबोजार मिघानी और रिंकू नरवाल।

यूपी योद्धा Vs गुजरात जायंट्स

यूपी योद्धा ने इस सीजन में खराब प्रदर्शन किया है। परदीप नरवाल अबतक अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वह आगामी मैच में फॉर्म में लौटना चाहेंगे। यूपी योद्धा प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 की अंक तालिका में एक जीत और दो हार के साथ सातवें स्थान पर मौजूद हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 32-29 के अपने सबसे हालिया मुकाबले में उन्हें करीबी हार का सामना करना पड़ा और अब चार्ट पर चढ़ने के लिए उन्हें जीत की सख्त जरूरत है।

दूसरी ओर, गुजरात जायंट्स के लिए पीकेएल 8 अब तक एक रोलरकोस्टर रहा है। वे नौ अंक एकत्र करके अंक तालिका में छठे स्थान पर मौजूद हैं। उन्होंने एक मैच जीता है, एक ड्रॉ किया है जबकि एक मैच में उनको हार मिली है। उनका लक्ष्य अब अधिक सुसंगत होना होगा। जायंट्स ने दबंग दिल्ली को अपने पिछले गेम में 24-24 से ड्रॉ पर रोक रखा था और अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग 7

यूपी योद्धा: प्रदीप नरवाल, आशु सिंह, शुभम कुमार, श्रीकांत जाधव, सुरेंदर गिंल, सुमित और नितेश कुमार (कप्तान)।

गुजरात जायंट्स: राकेश नरवाल, सुनील कुमार (कप्तान), प्रवेश भैंसवाल, महेंद्र राजपूत, राकेश, रविंदर पहल और गिरीश एर्नाक।