तमिल थलाइवाज की टीम एक और मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेगी।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का तीसरा हफ्ता जारी है और टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ ही मैचों का रोमांच भी लगातार बढ़ता जा रहा है। पीकेएल में सोमवार को दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स के बीच होगा और दूसरा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला जाएगा।

तमिल थलाइवाज की टीम पिछले कुछ मैचों में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर टॉप 4 में पहुंच गई है। वहीं हरियाणा स्टीलर्स ने भी वापसी की है और इस वक्त अंक तालिका में छठे पायदान पर हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम सातवें नंबर पर है, वहीं दबंग दिल्ली की टीम भी लगातार अपने मुकाबले जीत रही है।

हरियाणा स्टीलर्स Vs तमिल थलाइवाज

तमिल थलाइवाज की टीम को पिछले पांच मैचों में से एक भी हार नहीं मिली है और यही वजह है कि वो इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर हैं। अजिंक्य पंवार और अतुल एम एस को प्लेइंग सेवन में शामिल करने से टीम को काफी फायदा हुआ है। वो लगातार रेडिंग में प्वॉइंट ला रहे हैं। वहीं तमिल थलाइवाज का डिफेंस कप्तान सुरजीत सिंह की अगुवाई में काफी जबरदस्त खेल रहा है। सागर कृष्णा ने ऑलराउंडर के तौर पर पिछले मुकाबले में काफी प्रभावित किया था। हालांकि भवानी राजपूत और मंजीत जैसे रेडर्स को अपना दमखम दिखाने की जरूरत है।

पीकेएल 8 में हरियाणा स्टीलर्स की टीम भी फॉर्म में आती हुई दिखाई दे रही है। पिछले तीन में से दो मुकाबले उन्होंने जीते हैं। टीम का डिफेंस और रेडिंग डिपार्टमेंट काफी अच्छा खेल रहा है। विकाश कंडोला भले ही बहुत ज्यादा प्वॉइंट नहीं ला पा रहे हैं लेकिन मीतू और रोहित गूलिया जैसे ऑलराउंडर इस कमी को खलने नहीं देते हैं। वहीं डिफेंस में सुरेंदर नाडा और मोहित ने जबरदस्त खेल दिखाया है। कुल मिलाकर हम कह सकते हैं कि ये दोनों टीमों के डिफेंस का मुकाबला होगा।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग सेवन

तमिल थलाइवाज – अतुल एम एस, अजिंक्य पंवार, मंजीत, सुरजीत सिंह (कप्तान), आशीष, सागर और सागर कृष्णा।

हरियाणा स्टीलर्स – विकाश कंडोला, रवि कुमार, जयदीप, मीतू, रोहित गूलिया, मोहित और सुरेंदर नाडा।

जयपुर पिंक पैंथर्स Vs दबंग दिल्ली

जयपुर पिंक पैंथर्स को पिछले पांच मैचों में से दो में जीत मिली है और तीन में हार का सामना करना पड़ा है। दीपक हूडा लगातार फ्लॉप हो रहे हैं और अर्जुन देशवाल अकेले रेडिंग में प्वॉइंट ला रहे हैं। टीम के लिए अच्छी बात ये है कि उनके डिफेंडर्स फॉर्म में आते हुए दिखाई दे रहे हैं। पिछले मुकाबले में साहुल कुमार और संदीप धुल ने 4-4 प्वॉइंट लिए थे। संदीप धुल का फॉर्म में आना जयपुर के लिए काफी अच्छा संकेत है। दीपक हूडा के खराब फॉर्म को देखते हुए उन्हें सब्सीट्यूट कर दिया गया था और शायद इस मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही हो।

दबंग दिल्ली की बात करें तो पिछले मैच में उन्होंने यूपी योद्धा के खिलाफ काफी करीबी अंतर से जीत हासिल की थी। पहले हाफ में नवीन कुमार बिल्कुल भी नहीं चले थे लेकिन दूसरे हाफ में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टीम को मैच जिता दिया था। दबंग दिल्ली को हालांकि अब सिर्फ नवीन कुमार पर ही डिपेंड नहीं रहना होगा, बाकि रेडर्स को भी प्वॉइंट लाने होंगे। पिछले मुकाबले में यूपी योद्धा के खिलाफ टीम को दूसरे रेडर्स की कमी खली थी। ऐसे में विजय और आशु को शानदार प्रदर्शन करना होगा।

दोनों टीमों की संभावित स्टार्टिंग सेवन

जयपुर पिंक पैंथर्स – अर्जुन देशवाल, अमित, विशाल, अमित नागर, नवीन, साहुल कुमार और संदीप धुल।

दबंग दिल्ली – नवीन कुमार, जीवा कुमार, मंजीत छिल्लर, विजय, आशु, मलिक, संदीप नरवाल और जोगिंदर नरवाल।