Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score

फुटबॉल समाचार

आईएसएल-6 : प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए ओडिशा को चाहिए जीत

Published at :February 14, 2020 at 12:41 AM
Modified at :February 14, 2020 at 12:41 AM
Post Featured Image

Gaurav Singh


नॉर्थईस्ट ने कुछ दिनों पहले ही अपने हेड कोच रॉबर्ट जार्नी को सैक किया था।

ओडिशा एफसी शुक्रवार को जबकलिंगा स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी की मेजबानी करेगी तो वह जीत से कम कुछ नहीं चाहेगी।

[KH_ADWORDS type="3" align="center"][/KH_ADWORDS]

आईएसएल में इस समय ओडिशा 16 मैचों में 21 अंकों के साथ छठे नंबर पर है और वह चौथे नंबर पर काबिज मुम्बई सिटी से पांच अंक पीछे है। ओडिशा की टीम अगर नॉर्थईस्ट को नहीं हरा पाती है तो वह टॉप-4 की रेस से बाहर हो जाएगी।

कोच जोसेफ गोम्बाउ चाहेंगे कि उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी रही। लेकिन टीम के लिए यह आसान नहीं होने वाला है क्योंकि उसे पिछले तीन मैचों में लगातार तीन हार झेलनी पड़ी है। ओडिशा को उसके पिछले मैच में एटीके ने 3-1 से हराया है। ओडिशा को इस मैच में अपना डिफेंस सुधारना होगा क्योंकि टीम पिछले तीन मैचों में 10 गोल खा चुकी है। [KH_ADWORDS type="4" align="center"][/KH_ADWORDS] गोम्बाउ ने कहा, ‘‘ये दो मैच महत्वपूर्ण है। हम इस सीजन में गेम दर गेम आगे बढ़े हैं। अगर आंकड़ों के लिहाज से (प्लेआॅफ में पहुंचना) सही है तो हम इसके लिए लड़ेंगे। हमें अपना ध्यान बनाए रखने की जरूरत है। हमने ट्रेनिंग अच्छी है और इस मैच को जीतना हमारे लिए बहुत जरूरी है। अगर हम कल जीतते हैं तो हम अगले मैच में भी इसी सोच के साथ उतरेंगे। हमें इस मैच को फाइनल की तरह लेना होगा।’’ दूसरी तरफ, हाईलैंर्ड्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट की टीम पिछले 11 मैचों से एक भी मैच नहीं जीती है। टीम अब अपने मुख्य कोच रोबर्ट जार्नी से अलग होने के बाद इस मैच में उतरेगी। [KH_RELATED_NEWS title="Related News|आर्टिकल नीचे जारी है"][/KH_RELATED_NEWS] नॉर्थईस्ट को अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी के हाथों 3-3 से रोमांचक ड्रॉ खेलना पड़ा था। मेहमान टीम इस मैच में अपने अंतरिम कोच खालिद जमील के मार्गदर्शन में उतरेगी। जमील ने कहा, ‘‘हमारे जो कुछ भी है, उसके साथ हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। जार्नी के जाने के बाद हम अपना लय जारी रखना चाहेंगे। टीम में थोड़ी बहुत बदलाव हो सकती है और कुछ नहीं।’’

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.