khelNowLogo
Login
WWE in Hindi

WWE कर सकता है नई Championship Titles का ऐलान? Rumours

Subhajit Chakraborty

May 2 2023
WWE World Heavyweight Championship
0

Triple-H ने नए World Heavyweight Championship का किया ऐलान।

WWE के चीफ ऑपरेटिंग मैनेजर Triple-H ने पिछले हफ्ते के Raw के दौरान WWE की नई World Heavyweight Championship का ऐलान किया। जिसके बाद इस टाइटल ने इंटरनेट पर दुनिया भर के WWE फैंस को इसका दीवाना बना दिया। दरअसल, World Heavyweight Championship का दस साल पहले जो डिजाइन था, उसी डिजाइन में थोड़ा बहुत बदलाव करके उसे एक नए वर्ल्ड टाइटल के रूप में लेकर आए है। पुराने टाइटल को एक नए रूप में फिर से WWE में लेकर आना हर एक फैंस को काफी पसंद आया और सब इस चीज की जमकर प्रशंसा करने लगे।

कई रेसलिंग दिग्गजों और  प्रशंसकों ने इस नए टाइटल की तुलना ऐतिहासिक ‘बिग गोल्ड बेल्ट’ से करना शुरू कर दिया। वहीं इस टाइटल के घोषणा के दौरान Triple-H ने यह भी कहा की ड्राफ्ट में Roman Reigns को जिस भी ब्रैंड में भेजा जाएगा वहां पर वो Universal Championship को अपने पास रखेंगे। वहीं WWE के इस नए World Heavyweight Championship को दूसरे ब्रांड में डिफेंड किया जाएगा।

Also Read: यह तीन WWE सुपरस्टार्स बन सकते हैं अगले World Heavyweight Champion

Backlash इवेंट के बाद आ सकते है नए Championship Title

SmackDown में जैसे ही को 2023 ड्राफ्ट की शुरुआत हुई, और इस ड्राफ्ट के पहले पिक के रूप में Roman Reigns को SmackDown के लिए ड्राफ्ट किया गया। उस वक्त यह पता चल गया कि नई World Heavyweight Championship को Raw में डिफेंड किया जाएगा। लेकिन असली कन्फ्यूजन SmackDown के उसी एपिसोड से शुरू हो गया, जब Kevin Owens और Sami Zayn ने अपने Raw और SmackDown Tag Team Title को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया।

जिसके बाद इस हफ्ते के Raw ड्राफ्ट के दौरान उन्हें Raw में पिक कर लिया गया। तो, अब अगर उनके पास ही दोनों ब्रांड की चैंपियनशिप टाइटल रही। तो, वो किस तरीके से आने वाले टाइम में इसे डिफेंड करेंगे? या फिर वो फ्री एजेंट के तौर पर इसे डिफेंड करेंगे? क्या WWE Raw और Smackdown के लिए नए Tag Title लेकर आएगी?

Kevin Owens और Sami Zayn के ड्राफ्ट के बाद, सभी फैंस को इस तरह का भ्रम होने लगा। जिसके बाद Xero News ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करके बताया कि Raw Tag Title का नाम बदलकर World Tag Title कर दिया जाएगा और Smackdown Tag Team Title का नाम बदलकर WWE Tag Title कर दिया जाएगा।

Xero News ने यह भी बताया कि Raw और SmackDown Women’s Championship को भी एक नया नाम दिया जाएगा और इन सभी Championship का नाम Backlash इवेंट के बाद दिखाई देंगे।

हालाँकि, WWE की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है की इन Championship Title का नाम बदला जाएगा। फैंस के बीच में इस तरह की अफवाह वायरल होने के बाद से वो खुद ही इस तरह का अंदाजा लगाने लगे। जिसके बाद सभी उत्साह के साथ यह भी ट्वीट करने लगे की WWE 2000 के रेसलिंग वाइब को फिर से वापस लाएगा जिससे की अतीत की यादों को फिर से ताजा किया जा सकेगा।

For more updates, follow Khel Now Cricket on FacebookTwitterInstagramYoutube and join our community on Telegram.

Khel Now Logo
© 2023 KhelNow.com
Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.