Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE SummerSlam 2023 टॉप पांच प्रिडिक्शन

Published at :July 31, 2023 at 10:43 PM
Modified at :July 31, 2023 at 10:43 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


ये WWE का दूसरा सबसे बड़ा और प्रतिष्ठित इवेंट है।

WWE के गर्मियों के सबसे बड़े आयोजन, WWE समरस्लैम (SummerSlam) की प्रत्याशा अब अपने चरम सीमा पर पहुंच गई है, दुनिया भर के रेसलिंग प्रशंसक उत्सुकता से उन रोमांचक और यादगार क्षणों का इंतजार कर रहे हैं। जिनके लिए ये पे-पर-व्यू वर्षों से जाना जाता है। ढेर सारे मैच कार्ड और रोमांचक माहौल के साथ, इस बार का समरस्लैम 2023 एक ऐसा इवेंट हो सकता है, जिसे प्रशंसक लंबे समय तक नहीं भूलेंगे। तो चलिए आज हम आपको WWE के इस दूसरे सबसे बड़े इवेंट में होने वाले कुछ प्रिडिक्शन के बारे में बताते हैं।

Also Read: खतरे में Seth Rollins का टाइटल, SummerSlam 2023 में मिलेगा नया WWE चैंपियन

SummerSlam के लिए पांच संभावित प्रिडिक्शन:

5. Solo Sikoa कर सकते हैं Roman Reigns पर हमला

Solo Sikoa And Roman Reigns

ट्राइबल चीफ के रूप में रोमन रेंस (Roman Reigns) का प्रभुत्व अद्वितीय रहा है और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के साथ उनका गठबंधन उनके वर्चस्व को बनाए रखने में एक महत्वपूर्ण कारक रहा है। हालांकि, WWE में सभी गठबंधनों को अंततः उथल-पुथल का सामना करना पड़ता है, और SummerSlam 2023 में भी ऐसा ही कुछ हमें देखने को मिल सकता है।

इस समय कयास ये लगाए जा रहे हैं कि सोलो सिकोआ, रेंस को धोखा देकर सभी को चौंका सकते हैं। कुछ इस तरह से रोमन और सोलो के बीच राइवलरी की शुरुआत होगी। जिससे कि Solo Sikoa की WWE के मेन रोस्टर में एक प्रमुख सुपरस्टार बनने की यात्रा शुरू होगी।

4. Bray Wyatt या Randy Orton की वापसी

SummerSlam हमेशा से ही अप्रत्याशित रिटर्नस का मंच रहा है और इस साल भी कुछ ऐसा हो सकता है। इस रात के सबसे चौंकाने वाले क्षणों में से एक WWE के दो दिग्गज सुपरस्टार ब्रे वायट या रैंडी ऑर्टन में से कोई एक अपनी वापसी कर सकता है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपनी शानदार स्टोरी लाइन और इन रिंग कौशल के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों में से किसी एक की वापसी के साथ WWE को एक नई और रोमांचक स्टोरी लाइन फैंस को देने में सहायता मिलेगी।

3. Finn Balor बन सकते हैं WWE चैंपियन

Finn Balor

WWE में फिन बैलर (Finn Balor) का सफर जीत और असफलताओं से भरा रहा है। शुरुआती यूनिवर्सल चैंपियन बनने से लेकर चोटों और चुनौतियों का सामना करने तक, बैलर ने हर समय रिंग में अपना कौशल और लचीलापन दिखाया है। समरस्लैम 2023 में, WWE हमेशा अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ अनोखे और रोमांचक पल देती है, इस बार भी शायद WWE एक नया चैंपियन फैंस को दे ताकि लोगों को कुछ नया देखने को मिले और उन्हें मनोरंजन प्राप्त हो सके।

2. Shayna Baszler और Ronda Rousey के बीच होगा घमासान

शायना बैजलर (Shayna Baszler) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने जब से एक साथ इस कंपनी में कदम रखा है, तब से WWE यूनिवर्स इन दो मार्शल आर्ट सुपरस्टार्स के बीच मैच का सपना देख रहा है। दोनों महिलाओं की एमएमए पृष्ठभूमि है, और उनके रास्ते कुछ मौकों पर एक-दूसरे से मिले हैं, लेकिन ये दोनों आज तक कभी भी एक दूसरे के खिलाफ नहीं लड़ी है। समरस्लैम 2023 में, आखिरकार इन दोनों को एक दूसरे के खिलाफ देखने का सपना सच हो जाएगा, जब ये दोनों ताकतवर प्रतियोगी अंततः एक ऐसे संघर्ष में उतरेंगे जहां उनकी शारीरिक और मानसिक कौशल का अंदाजा लग पाएगा।

1. Drew McIntyre बनेंगे नए Intercontinental चैंपियन

Drew McIntyre

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का WWE में उतार-चढ़ाव वाला सफर रहा है और प्रशंसकों ने उन्हें एक होनहार प्रतिभा से शीर्ष स्तर के सुपरस्टार तक बढ़ते हुए देखा है। जबकि उन्होंने पहले WWE चैंपियनशिप का गौरव चखा है, समरस्लैम 2023 वह रात होगी जब वह Intercontinental टाइटल पर कब्जा कर सकते हैं, जिसकी पूरी संभावना है। बता दें अपने उल्लेखनीय करिश्मे और इन-रिंग कौशल के साथ ड्रू मैकइंटायर अपने प्रतिद्वंद्वी, को संभवतः इस चैंपियनशिप के लिए कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएंगे। हालांकि गुंथर पिछले कुछ समय में काफी प्रभावशाली रहे हैं, लेकिन इस समय कयास यही है कि उनका समय खत्म हो गया है और अब हमें मैकइंटायर के रूप में एक नया चैंपियन मिलेगा।

Advertisement