Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Rhea Ripley और Edge का एक बार फिर होगा घमासान, 'Mami' ने अपने बयान से कर दिया ऐलान

Published at :August 8, 2023 at 12:55 PM
Modified at :January 13, 2024 at 5:08 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


ऐसा लगता है कि “द रेटेड आर सुपरस्टार” और Rhea Ripley के बीच हमें फिर से घमासान देखने को मिल सकता है।

“द रेटेड आर सुपरस्टार”, एज (Edge) WWE रॉयल रंबल 2020 में 9 साल के बड़े अंतराल के बाद अपनी पहली रिटायरमेंट से बाहर आए। उनके वापस आते ही WWE फैंस ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। वो वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिन्स, रोमन रेंस, द जजमेंट डे, डैनियल ब्रायन और द मिज के खिलाफ कुछ बेहतरीन मैचों का हिस्सा रहे, फिलहाल WWE में उनका दूसरा रन अच्छा चल रहा है। WWE में वापसी के कुछ समय बाद से, रेसलिंग उद्योग में उनकी दूसरी रिटायरमेंट की योजना के बारे में अटकलें लगने लगी।

इस बीच एज (Edge) ने सोशल मीडिया और एक इंटरव्यू में अपने रिटायरमेंट प्लान का खुलासा किया और रिटायरमेंट से पहले अपनी इच्छा जाहिर की। एज ने कहा कि उनके कॉन्ट्रेक्ट में एक साल या उससे भी अधिक समय बचा है और वह इस दौरान एक आखिरी बार विश्व हैवीवेट चैंपियनशिप पर राज करना चाहते हैं। हालांकि WWE ने अभी तक एज के रिटायरमेंट की योजना नहीं बनाई है और रिटायरमेंट की तारीख की भी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक विषय पर रिया रिप्ले (Rhea Ripley) ने Edge के रिटायरमेंट प्लेन पर अपनी इच्छा का जाहिर की।

Edge के रिटायरमेंट पर Rhea Ripley ने क्या कहा?

बता दे ‘जस्ट टॉक रेसलिंग’ द्वारा एक ट्वीट में ये पूछा गया था कि, “एज का अंतिम झगड़ा किसके विरुद्ध होना चाहिए?” जिसके जवाब में मामी यानी Rhea Ripley ने टिप्पणी की “मैं” यानी वो खुद एज से लड़ना चाहती है। वह एज के लिए कोई अजनबी नहीं है, क्योंकि रिया ने एज के नेतृत्व में जजमेंट डे में प्रवेश किया था। जिसके बाद उन्होंने फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर एज पर हमला कर दिया था।

इससे पहले एज और रिया रिप्ले के बीच एक मिश्रित टैग टीम मैच हो चुका है, उस मैच में एज और बैथ ने मिलकर रिया और फिन बैलर को हराया था। इसके अलावा काफी समय तक एज और जजमेंट डे के सदस्यों के बीच हमें भिड़ंत भी देखने को मिली है। लेकिन अब रिया, एज के साथ उनके रिटायरमेंट मैच की चाहत रखती है, क्योंकि रिया रेसलिंग जगत में बड़ा नाम बन चुकी है।

रिया इस पीढ़ी की सबसे प्रभावशाली महिला रेसलर्स में से एक हैं और वो पुरुष सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ने की क्षमता रखती हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय में अकीरा टोजावा, मैट रिडल, केविन ओवेन्स, सामी जैन और हाल ही में वेस ली सहित कई पुरुष रेसलर्स पर हमला किया है। इसके अलावा उसने एज पर भी कई बार हमला किया है, जिसके चलते उनका ये बयान काफी वायरल हो रहा है।

अब सब कुछ WWE के हाथों में है कि क्या वो एज और रिया के बीच इंटर जेंडर मैच का आयोजन करता है, या फिर किसी और तरह से उनका रिटायरमेंट बुक किया जाता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement