Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप 10 मौजूदा सबसे शानदार युवा WWE सुपरस्टार्स

Published at :September 7, 2023 at 1:04 AM
Modified at :September 7, 2023 at 1:04 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


इन सभी युवा प्रतिभाओं ने WWE की लोकप्रियाता में अहम भूमिका निभाई है।

प्रोफेशनल रेसलिंग की गतिशील दुनिया में, दर्शकों को लुभाने और सुर्खियां बटोरने के लिए नई प्रतिभाएं लगातार उभर रही हैं। WWE लंबे समय से युवा प्रतिभाओं को मौका देने का  एक बढ़िया स्थल रहा है, ये कंपनी समय-समय पर उभरती हुई प्रतिभाओं को इन रिंग डेब्यू करने का मौका देता है। तो चलिए आज हम मौजूदा समय के सबसे कम उम्र के टॉप 10 सर्वश्रेष्ठ WWE सुपरस्टार्स पर एक नजर डालते हैं, जो इस समय WWE में धूम मचा रहे हैं। 

10. Bronn Breaker (आयु: 25)

Bron Breaker

ब्रॉन ब्रेकर का जन्म 24 अक्टूबर 1997 को हुआ था। वह WWE NXT में पावर हाउस के नाम से जाने जाते हैं, क्योंकि उनकी ताकत और इन रिंग कौशल कई मायनों में बाकी सुपरस्टार्स के मुकाबले अच्छी है। बता दें इस दूसरी पीढ़ी के सुपरस्टार ने, जिसके खून में रेसलिंग की विरासत है, WWE यूनिवर्स में तहलका मचा दिया है। महज 25 साल की उम्र में, ब्रेकर की विस्फोटक एथलेटिकिज्म, प्रभावी उपस्थिति और पारिवारिक विरासत ने उन्हें इस सूची में जगह दे दी है।

9. Carmelo Hayes (आयु: 29)

कार्मेलो हेस का जन्म 1 अगस्त 1994 को हुआ था। हेस एक और युवा प्रतिभा हैं जो WWE NXT ब्रांड में सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह इस समय WWE NXT चैंपियन हैं, और उन्होंने बतौर चैंपियन कई शानदार और बढ़िया मैच दिए हैं। केवल 29 साल की उम्र में, हेस बढ़िया इन-रिंग कौशल, हाई फ्लाइंग मूव्स और शानदार व्यक्तित्व का एक रोमांचक संयोजन लाते हैं, जो प्रशंसकों को काफी पसंद आता है। 

8. Tyler Bate (आयु: 26)

टायलर बेट का जन्म 7 मार्च 1997 को हुआ था। यूनाइटेड किंगडम के बेट ने महज 26 साल की उम्र में एक बढ़िया प्रोफेशनल रेसलर बनकर दिखाया है। बेट जो अपनी तकनीकी दक्षता और चपलता के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने बतौर रेसलर बहुत ही कम समय में फैंस का दिल जीत लिया है।

7. Solo Sikoa (आयु: 30)

Solo Sikoa WWE

उनका जन्म 18 मार्च 1993 को हुआ था। सोलो सिकोआ एक ताकतवर रेसलर हैं। रेसलिंग राजवंश से आने वाले सिकोआ के प्रदर्शन में रेसलिंग की सही समझ नजर आती है। उनकी ताकत और चालाकी का अनोखा मिश्रण, उन्हें रिंग में सबसे अलग बनाता है। वह वर्तमान में ब्लडलाइन कहानी में द एग्जीक्यूशनर की भूमिका निभा रहा है।

6. Mansoor (आयु: 27)

उनका जन्म 28 अक्टूबर 1995 को हुआ था। मंसूर की दलित यात्रा दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच गूंजती रही है। उनके दृढ़ संकल्प और उनके इन-रिंग कौशल ने उन्हें WWE में महत्वपूर्ण उपलब्धियां दिलाई हैं। मंसूर की कहानी कड़ी मेहनत और दृढ़ता की शक्ति का प्रमाण है।

5. Butch (आयु: 29)

बुच का जन्म 9 नवंबर 1993 को हुआ था। वह ब्रॉलिंग ब्रूट्स ग्रुप के प्रमुख सदस्य हैं। बुच पावर हाउस और हाई फ्लाइंग मूव्स का मिश्रण रखने वाले सुपरस्टार हैं। शेमस और रिज हॉलैंड के साथ उन्होंने बड़ी संख्या में प्रशंसकों का दिल जीता है। 

4. Dominik Mysterio (आयु: 26)

डोमिनिक मिस्टीरियो का जन्म 5 अप्रैल 1997 को हुआ था। उन्होंने एक WWE दर्शक से रेसलर तक का सफर तय किया है। 26 साल की उम्र में, वह अपने महान पिता रे मिस्टीरियो के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। डोमिनिक की युवावस्था और दृढ़ संकल्प उन्हें WWE परिदृश्य में एक आशाजनक दावेदार बनाता है। वह वर्तमान में WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन भी हैं।

3. Liv Morgan

Liv Morgan WWE

लिव मॉर्गन का जन्म 8 जून 1994 को हुआ था। वो इस सूची में एकमात्र सबसे कम उम्र की महिला रेसलर हैं, लिव विमेंस डिविजन में एक असाधारण कलाकार रही हैं। उनके रेसलिंग कौशल के साथ उनके विकसित होते व्यक्तित्व ने उन्हें प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया है। वह वर्तमान में रकेल रोड्रिग्ज के साथ टैग टीम में हैं।

2. Gable Stevenson (आयु: 23)

गेबल स्टीवेन्सन का जन्म 31 मई 2000 को हुआ था। महज 23 साल की उम्र में गेबल इन रिंग कौशल और ताकत का बढ़िया प्रतीक हैं। वह कर्ट एंगल के बाद WWE द्वारा साइन किए गए, केवल दूसरे ओलंपिक कुश्ती स्वर्ण पदक विजेता हैं। स्टीवेन्सन WWE में एथलेटिकिज्म और दृढ़ संकल्प का खजाना लेकर आते हैं। प्रोफेशनल रेसलिंग जगत में उनके बड़े पुश का फिलहाल इंतजार किया जा रहा है। वह फिलहाल WWE NXT ब्रांड में हैं।

1. Austin Theory (आयु: 25)

ऑस्टिन थ्योरी का जन्म 2 अगस्त 1997 को हुआ था, वो पूर्व WWE यूएस चैंपियन हैं। वह भविष्य के उन सितारों में से एक हैं जिनसे WWE को बहुत उम्मीदें हैं। WWE उन्हें आगे बढ़ाना चाहता है और उन्हें स्टीव ऑस्टिन, जॉन सीना और कई अन्य रेसलर्स की तुलना में एक बड़ा स्टार बनाना चाहता है जो कभी WWE का चेहरा थे। 

Latest News
Advertisement
Advertisement