Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

John Cena और The Bloodline के बीच फिर शुरु होगी तकरार? कुछ इस तरह मिला एक बड़े घमासान का संकेत

Published at :September 3, 2023 at 3:34 AM
Modified at :September 3, 2023 at 3:34 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


जिमी उसो और जॉन सीना के बीच टकराव से द ब्लडलाइन के साथ उनका विवाद फिर से शुरू होने की संभावना है।

जॉन सीना (John Cena) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के नवीनतम एपिसोड में WWE में वापसी की और WWE यूनिवर्स को संबोधित किया। उन्होंने दुनिया भर के WWE प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया जो उन्होंने हमेशा दिया और उनके करियर के दौरान देते रहे। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा की फैंस से मिलने वाले प्यार के कारण ही वो WWE में वापस आए, पेबैक की मेजबानी करने और पहली बार भारत में रेसलिंग लड़ने के लिए। लेकिन इस बीच सीना के सेगमेंट को जिमी उसो (Jimmy Uso) ने बीच में ही रोका, जिन्होंने पूछा कि सीना यहां क्यों हैं? लेकिन WWE यूनिवर्स लगातार चिल्लाता रहा "क्यों?" जिमी क्यों?” WWE यूनिवर्स जिमी द्वारा जे को धोखा दिए जाने की बात कर रहा था।

WWE यूनिवर्स के बार-बार ये दोहराने पर जिमी उसो ने कहा कि, उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने भाई (जे उसो) से बहुत प्यार करते हैं और उसे रोमन रेंस और जॉन सीना की तरह भ्रष्ट नहीं देखना चाहते। जिमी ने जॉन से कहा कि वो और रोमन रेंस एक ही हैं, क्योंकि दोनों भ्रष्ट हैं। सीना ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि वह लंबे समय से जिमी से एक बात कहना चाहते थे "और वो ये है कि गलत उसो ने WWE छोड़ दिया"।

सीना की इस बात से जिमी नाराज थे और उन्होंने जॉन सीना को सुपरकिक मारने की कोशिश की, लेकिन सीना ने उनका पैर पकड़ लिया और उन्हें ‘एटीट्यूड एडजस्टमेंट’ दे दिया। शो के अंत में, जिमी उसो ने सोलो सिकोआ को मैच जीतने में मदद की और द ब्लडलाइन में फिर से शामिल होने का संकेत दिया।

जिमी और सीना के बीच टकराव से द ब्लडलाइन (The Bloodline) के साथ 16 बार के चैंपियन का झगड़ा फिर से शुरू होने की संभावना है। तो चलिए हम आपको उन संभावनाओं के बारे में बताते हैं कि आखिर कैसे, सीना का द ब्लडलाइन के साथ एक झगड़ा शुरु हो सकता है।

फास्टलेन में John Cena बनाम Jimmy Uso

इस हफ्ते के स्मैकडाउन में जिमी उसो और सीना के बीच हमें एक टकराव देखने को मिली और अक्टूबर के अंत तक सीना की WWE स्मैकडाउन में उपलब्धता भी है। यही कारण है कि संभावना ये जताई जा रही है कि WWE के अगले इवेंट फास्टलेन (Fastlane) में इन दोनों के बीच एक मैच हो सकता है। चूंकि इस समय जे उसो और रोमन रेंस उपलब्ध नहीं हैं और उनकी वापसी पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है, ऐसे में द ब्लडलाइन को सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ टॉप रेसलर्स के साथ झगड़ा करना होगा। इस प्रकार, सीना ही एकमात्र रास्ता है क्योंकि स्मैकडाउन में कोई संभावित बेबीफेस नहीं है।

क्या सीना, द ब्लडलाइन को तोड़ देंगे

जॉन सीना (John Cena), द ब्लडलाइन के काम में दखल दे सकते हैं और रोमन रेंस की अनुपस्थिति में ग्रुप को तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं। चूंकि जिमी और सोलो के बीच बहुत बड़ा अंतर है, जॉन सीना उनके बीच झगड़ा शुरू कर सकते हैं और रोमन के आने से पहले द ब्लडलाइन में और तनाव पैदा कर सकते हैं। स्मैकडाउन के लेटेस्ट एपिसोड में जिमी ने सोलो की मदद की। लेकिन सोलो ने अंत में जिमी पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन हेमैन ने उन्हें बीच में रोक दिया। हालांकि जिमी ने अंत में अपना हाथ उठाते हुए, द ब्लडलाइन में फिर से शामिल होने का संकेत दिया है। लेकिन जिमी द्वारा एक गलती सोलो को जिमी पर भड़काने के लिए पर्याप्त है।

फास्टलेन में जॉन सीना बनाम Solo Sikoa

अगर सोलो, जिमी तरह जॉन सीना के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करता है। तो ये  फास्टलेन में उनके बीच एक मैच में बदल सकता है। यह मैच द ब्लडलाइन और सोलो सिकोआ के करियर के लिए काफी अहम होगी। 2008 में सीना और उमागा के बीच हुए झगड़े के समान। उनके बीच ये स्टोरीलाइन शायद तब तक चल सकती है, जब तक द ब्लडलाइन के प्रमुख यानी की रोमन रेंस वापिस नहीं आ जाते।

Latest News
Advertisement