Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score

क्रिकेट न्यूज

हार्दिक पांड्या का इस युवा एक्ट्रेस पर आया दिल! इंस्टाग्राम पर फॉलो कर नए रिश्ते को दी हवा

Published at :July 21, 2024 at 8:43 PM
Modified at :July 21, 2024 at 8:43 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


हार्दिक पांड्या इस समय अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच हाल ही में तलाक हुआ। इस चौंकाने वाली घटना को अभी हफ्ता भर भी नहीं हुआ था की इस बीच हार्दिक और एक युवा बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच रिलेशनशिप में होने की चर्चे होने लगी है। बता दें इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करके इस चर्चा को और हवा दे दी है। इस समय हर जगह इनके रिश्ते में होने की बात चल रही है, लेकिन अभी तक इन दोनों ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के बीच 4 साल के रिश्ते के बाद पिछले दिनों तलाक हो गया। इन दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पोस्ट करके इस बात की पुष्टि भी की। बता दें तलाक के बाद नताशा, बेटे के साथ सर्बिया चली गई। वहीं हार्दिक अकेले कई इवेंट्स में नजर आए और यही कारण है कि उनका नाम एक 25 साल की एक्ट्रेस से जोड़ा जाने लगा है। इस समय ये माना जा रहा है कि हाल ही में इन दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ी हैं और इसका बड़ा कारण सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करना है।

हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे ने एक-दूसरे को किया फॉलो

बता दें हार्दिक पांड्या की नजदीकियों के चर्चे जिस एक्ट्रेस के साथ हो रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं। सोशल मीडिया पर इस समय इनके रिश्ते की चर्चा हो रही है। आप जानते ही होंगे हाल ही में इन दोनों को एक साथ अनंत और राधिका की शादी जमकर नाचते और मस्ती करते हुए देखा गया था, उन दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था और तब से ही इस बात ने और आग पकड़ी है।

अनन्या पांडे भी हैं इस समय सिंगल!

जैसा की आप जानते होंगे अनन्या पांडे का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ता रहा है। यही नहीं इन दोनों को एक साथ कई जगह देखा भी गया है। वहीं करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अनन्या ने खुद को अनन्या रॉय कपूर भी बताया था, इसके बाद ही आदित्य और उनके रिश्ते को हर कोई कंफर्म मानने लगा था। 

लेकिन बात ये भी है कि दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से नहीं माना, जिसके चलते कुछ समय बाद इनके अलग-अलग होने की खबरें भी सामने आने लगी थी। आदित्य के बाद अब अनन्या का नाम हार्दिक के साथ जोड़ा जा रहा है।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement