Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

T20 World Cup 2024 के बीच Virat Kohli पर संजय मांजरेकर ने कसा तंज, बुमराह को लेकर भी कही बड़ी बात

Published at :June 11, 2024 at 8:22 PM
Modified at :June 11, 2024 at 8:22 PM
Post Featured Image

kalp kalal


Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ Virat Kohli 4 रन पर आउट हुए थे, जबकि जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए थे।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पिछले करीब डेढ़ दशक से सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी रहे विराट कोहली पर पूर्व दिग्गज संजय मांजरेकर जोरदार कटाक्ष किया है। रिकॉर्ड किंग कहे जाने वाले इस रन मशीन को पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके बाद विराट कोहली के फैंस का पारा चढ़ सकता है। संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए विराट कोहली का मजाक उड़ाया।

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने उड़ाया Virat Kohli का मजाक

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने अपने पिछले मैच में पाकिस्तान को रोमांचक अंदाज में 6 रन से हराया। रोहित शर्मा एंड कंपनी की इस जीत में जसप्रीत बुमराह सबसे बड़े हीरो रहे। जहां संजय मांजरेकर ने इस जीत के लिए जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की तो वहीं विराट कोहली पर इसी बहाने निशानें पर लिया है।

जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए विराट कोहली पर मांजरेकर का तंज

सुपर संडे को भारत और पाकिस्तान के बीच ब्लॉक बस्टर मैच से पहले पूरा मीडिया जगत विराट कोहली की बात कर रहा था। हर कोई किंग कोहली पर नजरें गड़ाए था, लेकिन इस मैच में भारतीय टीम का ये दिग्गज बल्लेबाज सिर्फ 4 रन का योगदान दे सका। वहीं दूसरी तरफ भारत के 119 रन के स्कोर को डिफेंड करने में जसप्रीत बुमराह ने सबसे बड़ा रोल अदा किया। इस मैच में यॉर्कर किंग बुमराह ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 बड़े विकेट अपने नाम किए और भारत को हारे हुए मैच में 6 रन से रोमांचक जीत दिलायी।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जसप्रीत बुमराह को बताया जीत का नायक

मीडियो जगत के विराट कोहली की इस मैच से पहले जमकर तारीफ करने और उनकी ही बातें करने को लेकर संजय मांजरेकर ने कटाक्ष किया है। मांजरेकर का मानना है कि हर वक्त मीडिया विराट कोहली की ही बात करता रहता है, लेकिन बुमराह चुपचाप अकेले ही मैच जीता देते हैं।

इस दिग्गज कमेंटेटर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, “जब भारतीय मीडिया विराट पर ध्यान केंद्रित कर रही है, उसी वक्त बुमराह ने एकतरफा अंदाज में भारत को मैच जिताया। वह अभी टीम के सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और अभी रहने भी वाले हैं।”

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement