Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score

क्रिकेट न्यूज

मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्जा से शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, खुलेआम दे डाली धमकी

Published at :July 20, 2024 at 4:49 PM
Modified at :July 20, 2024 at 4:49 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


मोहम्मद शमी फिलहाल एनसीए में अपनी चोट से उबर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर बनना आसान चीज नहीं है। प्रसिद्धि और पैसा कमाने के अलावा, उनकी हमेशा आलोचना होती है और अफवाहों के कारण उन्हें बाहरी दबाव का भी सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ हुआ, जब कुछ सोशल मीडिया साइट्स ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनकी शादी की खबर को हवा दी। हालांकि, अब शमी ने आखिरकार सानिया के साथ अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। शमी ने अपने बयान में साफ-साफ कह दिया कि ये महज है अफवाह है, इसके साथ ही उन्होंने अफवाह फैलाने वालों को जमकर लताड़ लगाई है।

जैसा की आप जानते होंगे मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां से बहुत पहले ही तलाक हो गया था। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद से दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे। वहीं हाल ही में सानिया मिर्जा का भी उनके पति और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से रिश्ता खत्म हो गया। जैसे ही सानिया और शोएब के अलग होने की खबरें सामने आई, ठीक उसके कुछ दिनों बाद से ही सोशल मीडिया पर शमी और सानिया की शादी की अफवाह उड़ने लग गई।

मोहम्मद शमी ने सानिया से शादी की अफवाहों पर दिया बड़ा बयान

मोहम्मद शमी ने शुभांकर मिश्रा को दिए एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को लेकर खुलकर बात की, उन्होंने कहा, “अजीब ही है और है क्या उसमें? जबरदस्ती किया है पर क्या करें? फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है। लेकिन मैं आज एक ही चीज बोलना चाहूंगा। किसी को भी नहीं खींचना चाहिए। मैं मानता हूं मीम्स आपके मजाक के लिए हैं लेकिन ये किसी की पर्सनल लाइफ से रिलेटेड होते हैं। इसलिए आपको सोच समझ कर बनाना चाहिए। आज आपके पास वेरिफाइड पेज नहीं है, आपका एड्रैस नहीं है, आपको लोग जानते नहीं हो तब जाकर आप ये सब बोल सकते हो।”

शमी ने कहा, “लेकिन मैं एक ही चीज बोलना चाहूंगा। अगर आपके अंदर दम है तो वेरिफाइड पेज से बोलकर दिखाओ, फिर हम बताते हैं। दूसरे की टांग खींचना बहुत आसान है। सफलता हासिल करो, अपना लेवल ऊपर करो। तब मैं मानूंगा आप अच्छे इंसान हैं।” शमी ने अपने बयान से उन सभी लोगों को निशाने पर लिया जो इस तरह की गलत अफवाह फैला रहे हैं।

शमी से पहले सानिया के पिता ने भी इन अफवाहों को बताया था गलत

शमी से पहले सानिया मिर्जा के पिता ने भी इस मामले में सफाई दी थी और कहा था कि शमी और सानिया की शादी की खबरें बिल्कुल गलत हैं और सानिया ऐसा कुछ नहीं सोच रही हैं। उनके बाद अब शमी ने भी अपने बयान से सभी अफवाहों पर विराम चिन्ह लगा दिया है।

जैसा की आप जानते ही होंगे शमी इस समय अपनी चोट से उबर रहे हैं, उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के बाद अपने घुटने की सर्जरी कराई थी। हालांकि, उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की तैयारी शुरु कर दी है, ऐसे में हमें उम्मीद है कि वह बहुत जल्द भारतीय जर्सी में नजर आएंगे।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement