Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

IPL 2024: KKR vs PBKS के मैच में इन खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी टक्कर

Published at :April 25, 2024 at 4:55 PM
Modified at :April 25, 2024 at 4:55 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


Advertisement

ईडन गार्डन्स में इन दोनों टीमों की भिड़ंत हमें देखने को मिलेगी।

आईपीएल (IPL 2024) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) से होने वाली है। इन दोनों ही टीमों के इस सीजन के प्रदर्शन की बात करें तो वो बिल्कुल विपरीत रहा है। अगर कोलकाता की बात करें तो उन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खाते में इस समय 10 अंक हैं और एक या दो जीत उन्हें प्लेऑफ के और करीब ले जाएगा। वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स को इस सीजन जीत के लिए हर मैच में संघर्ष करना पड़ रहा है और वह लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर होते हुए नजर आ रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी कि इस मैच में कौन बाजी मारता है और कौन अपने खाते में दो अंक और जोड़ता है।

KKR vs PBKS के मैच में इन खिलाड़ियों के बीच होगी जंग:

1. सुनील नरेन बनाम कगिसो रबाडा

इस सीजन कोलकाता को बहुत अच्छी शुरुआत मिल रही है, क्योंकि उनके स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं। लेकिन इस मैच में उन्हें कगिसो रबाडा से चुनौती मिलेगी, जो इस सीजन न सिर्फ बढ़िया गेंदबाजी कर रहे हैं बल्कि पावरप्ले में विकट भी निकाल रहे हैं। ऐसे में इनकी जंग देखने लायक होगी की कौन किस पर भारी पड़ता है।

2. फिल साल्ट बनाम सैम करन

फिल साल्ट इस सीजन अलग ही फॉर्म में नजर आ रहे हैं, हर मैच में वह कोलकाता को तेज शुरुआत दे रहे हैं। पिछले मैच में भी उन्होंने RCB के खिलाफ 14 गेंदों में 48 रन बनाए। इस सीजन पावरप्ले में साल्ट को रोकना लगभग नामुमकिन सा नजर आ रहा है और उम्मीद है कि पंजाब के खिलाफ भी वह अपना आक्रामक रवैया जारी रखे। लेकिन इस मैच में उन्हें पंजाब के कप्तान सैम करन का सामना करना पड़ेगा, जिनके खिलाफ उनके आंकड़े बढ़िया नहीं है।

3. आंद्रे रसल बनाम हर्षल पटेल

आंद्रे रसल आईपीएल के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं। इस सीजन उनका फॉर्म काफी बढ़िया है और वह अंत के ओवर में आकर बड़े-बड़े हिट्स लगा रहे हैं। हालांकि, इस मैच में उन्हें हर्षल पटेल का सामना करना पड़ेगा, जो अपनी स्लो गेंदबाजी से रसल को फंसा सकते हैं और उन्हें सस्ते में बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। अब कौन किस पर भारी पड़ता है इसका पता तो मैच में ही चलेगा, लेकिन ये भिड़ंत काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है।

4. लियाम लिविंगस्टोन बनाम सुनील नरेन

लियाम लिविंगस्टोन इस फॉर्मेट के कितने खतरनाक खिलाड़ी हैं, ये हम सभी जानते हैं। बल्ले के अलावा वह गेंद से भी विकट चटका सकते हैं। इस मैच में उनका सामना सुनील नरेन से होगा, वह भी इस सीजन गेंद के साथ-साथ बल्ले से कहर बरपा रहे हैं। ऐसे में इन दोनों की जंग देखने लायक होगी कि कौन किस पर भारी पड़ता है।

5. सैम करन बनाम मिचेल स्टार्क

यह पहली बार होगा जब मिचेल स्टार्क आईपीएल में सैम करन के खिलाफ  गेंदबाजी करेंगे। हालांकि, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ये दोनों पहले भी आमने-सामने आए हैं, लेकिन आईपीएल में पहली बार इनकी भिड़ंत होगी। शिखर धवन की अनुपस्थिति में करन टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें स्टार्क का सामना करना पड़ेगा, जो उनके लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि स्टार्क ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में करन को केवल दो गेंदें डाली है और दोनों गेंदों में उन्हें आउट किया है।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.