Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

Virat Kohli पर मंडराया आतंकी हमले का साया? RR vs RCB के एलिमिनेटर मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन किया रद्द

Published at :May 22, 2024 at 3:45 PM
Modified at :May 22, 2024 at 3:45 PM
Post Featured Image

Neetish Kumar Mishra


Advertisement

स्टार बल्लेबाज Virat Kohli की सुरक्षा को आतंकियों से खतरा है!

आईपीएल (IPL 2024) का एलिमिनेटर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RR vs RCB) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस मुकाबले से एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, इस मैच में हिस्सा लेने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम पर आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है और देश के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) की सुरक्षा को लेकर भी खतरा है।

RCB ने अपना एकमात्र प्रैक्टिस सेशन किया रद्द

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने सुरक्षा कारणों के चलते अपना एकमात्र अभ्यास सत्र रद्द कर दिया। इतना ही नहीं, मैच से पहले होने वाले प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी रद्द कर दिया गया, ताकि सुरक्षा को लेकर कोई चूक ना हो सके। हालांकि, इस खबर को लेकर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब हो कि, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस सीजन के दूसरे हाफ में अविश्वसनीय प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है और उन्हें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलना है। इस मुक़ाबले के दौरान आतंकी हमले की आशंका जताई जा रही है और विराट कोहली की सुरक्षा को लेकर भी खतरा जताया जा रहा है, जिसके चलते सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं और सावधानी बरती जा रही है। इतना ही नहीं, यह भी खबर मिली है कि आतंकी हमले के संदेह में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

राजस्थान रॉयल्स ने पूरा किया अपना प्रैक्टिस सेशन

एलिमिनेटर मुकाबले से पहले दोनों टीमों को अहमदाबाद के गुजरात कॉलेज मैदान में नेट प्रैक्टिस करनी थी, लेकिन आरसीबी ने बीच में ही अचानक से अपना सेशन रद्द कर दिया, जबकि राजस्थान रॉयल्स में अपना प्रैक्टिस सेशन पूरा किया। हालांकि, एलिमिनेटर जैसे महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले कोई भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं हुई, जो कि बेहद ही असामान्य बात है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, किसी भी मैच से ठीक पहले दोनों टीमें उसी मैदान पर नेट प्रैक्टिस करती हैं, जिस पर उन्हें मैच खेलना होता है। लेकिन अहमदाबाद में ही क्वालीफायर 1 मुकाबला खेले जाने के चलते वह मैदान प्रैक्टिस के लिए उपलब्ध नहीं था। इसी के चलते दोनों टीमों को गुजरात कॉलेज मैदान पर प्रैक्टिस करने का विकल्प दिया गया। हालांकि, अब इस मैदान पर आरसीबी ने अचानक से अपना प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया है। अभी इन सभी खबरों पर आधिकारिक अपडेट आना बाकी है।

For more updates, follow Khel Now Cricket for IPL 2024 Live Score & IPL Points Table,  on FacebookTwitterInstagramYoutube; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on WhatsappTelegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement