Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

पांच चौंकाने वाली चीजें जो WWE Bash in Berlin 2024 में जरूर होंगी

Published at :August 23, 2024 at 3:41 PM
Modified at :August 23, 2024 at 3:41 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


WWE फैंस बेसब्री से इस इवेंट का इंतजार कर रहे हैं।

WWE बैश इन बर्लिन (Bash in Berlin 2024) की स्टोरीलाइंस ने पिछले एक महीने से फैंस का रोमांच बढ़ाया हुआ है। यह पहला मौका होगा जब WWE जर्मनी में किसी पे-पर-व्यू इवेंट का आयोजन करने जा रहा है। इस आगामी इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सीएम पंक (CM Punk) और गुंथर (Gunther) जैसे टॉप सुपरस्टार्स परफॉर्म करते दिखेंगे।

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी गहराती जा रही है, वहीं रैंडी ऑर्टन 15वीं बार WWE वर्ल्ड चैंपियन बनने के इरादे से रिंग में उतरने वाले हैं। इस बीच कई सुपरस्टार्स की वापसी और कुछ के किरदार में बदलाव भी संभव है। तो आइए जानते हैं उन पांच चौंकाने वाली चीजों के बारे में जो WWE Bash in Berlin में हो सकती हैं।

5. रैंडी ऑर्टन बन सकते हैं 15वीं बार वर्ल्ड चैंपियन

रैंडी ऑर्टन पिछले 22 सालों से WWE मेन रोस्टर का अभिन्न हिस्सा बने हुए हैं और इस दौरान 14 बार वर्ल्ड चैंपियन बनने की उपलब्धि हासिल की है। वो अब Bash in Berlin में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन गुंथर को चैलेंज करेंगे, जिसमें ऑर्टन कई बार 15वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का दावा कर चुके हैं।

अधिकांश फैंस चाहते होंगे कि ऑर्टन जरूर यह ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करें, लेकिन गुंथर का टाइटल रन अभी शुरू हुआ है और डेढ़ महीने के भीतर ही चैंपियनशिप हार जाना उनके किरदार के लिए अच्छा नहीं होगा। इन कारणों के बावजूद यदि ऑर्टन को 15वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए बुक किया जाता है तो उनकी यह जीत बेहद चौंकाने वाली होगी।

4. केविन ओवेंस ले सकते हैं हील टर्न

कोडी रोड्स और केविन ओवेंस काफी समय से WWE टीवी पर दोस्तों के रूप में दिखे हैं, लेकिन अब ओवेंस उसी दोस्त को अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। ओवेंस हालांकि दोस्ती और कोई कंटेंडरशिप मैच जीते बिना टाइटल मैच मिलने के पक्ष में नहीं थे, फिर भी उन्होंने रोड्स द्वारा मिली चुनौती को स्वीकार किया था।

मगर इतिहास गवाह रहा है कि ओवेंस मेन रोस्टर पर नियमित रूप से अपने किरदार को बदलते रहे हैं। एक तरफ रैंडी ऑर्टन को Raw में भेजे जाने की अटकलें हैं, ऐसे में ओवेंस SmackDown में अकेले पड़ सकते हैं। इस तरह की स्थिति में संभव है कि Bash in Berlin में हार के बाद ओवेंस, कोडी रोड्स पर हमला कर सकते हैं जिसके बाद उन्हें एक सिंगल्स हील रेसलर के रूप में पुश किया जा सकता है।

3. एलेक्सा ब्लिस की हो सकती है वापसी

एलेक्सा ब्लिस को Royal Rumble 2023 के बाद से ही WWE टीवी पर नहीं देखा गया है। इस बीच दिसंबर 2023 में उन्हें एक बेटी की मां बनने का सुख प्राप्त हुआ। उसके बाद ब्लिस की वापसी को कई बार टीज़ किया जा चुका है, लेकिन उनके ऑफिशियल रिटर्न की तारीख लंबी खिंचती ही चली जा रही है।

इससे पहले अटकलें थीं कि उन्हें SummerSlam 2024 में वापस लाया जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसका मतलब WWE, ब्लिस को वापस लाने के सही मौके का इंतज़ार कर रही है, इसलिए किसी वीकली शो के बजाय एक पे-पर-व्यू इवेंट में उनकी वापसी अधिक यादगार बन सकती है।

2. सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच रहेगी दुश्मनी जारी

SummerSlam 2024 में सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर अपनी फ्यूड में पहली बार आमने-सामने आए। उस मैच में सैथ रॉलिंस स्पेशल गेस्ट रेफरी रहे और उनका भी कहीं ना कहीं सीएम पंक की हार में बहुत बड़ा हाथ रहा था। अब Bash in Berlin में उनकी दूसरी भिड़ंत होने वाली है, जिसमे स्ट्रैप मैच की शर्त रखी जा चुकी है।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि पंक बनाम मैकइंटायर स्टोरीलाइन अभी लंबी चलने वाली है, इसलिए Bash in Berlin में पंक की जीत की संभावनाएं काफी अधिक हैं। इससे पंक इस फ्यूड में 1-1 की बराबरी कर लेंगे, जिसके बाद उनकी तीसरी और शायद फाइनल भिड़ंत की नींव रखी जा सकेगी।

1. कोडी रोड्स के मैच में ब्लडलाइन 2.0 देगी दखल

SummerSlam 2024 में सोलो सिकोआ के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने के बाद द अमेरिकन नाइटमेयर के सामने केविन ओवेंस की चुनौती होगी। याद दिला दें कि रोड्स ने रोमन रेंस के दखल के बाद सिकोआ को हराने में सफलता पाई थी। क्लीन तरीके की हार ना होने के कारण ब्लडलाइन 2.0 के लीडर सिकोआ, फिर से रोड्स को टारगेट कर सकते हैं।

यानी पूरी तरह संभव है कि ब्लडलाइन 2.0 के मेंबर्स कोडी रोड्स vs केविन ओवेंस मैच में दखल दे सकते हैं। इस दखल की वजह से चैंपियनशिप मैच डिसक्वालीफिकेशन के रूप में समाप्त हो सकता है। इस वजह से रोड्स भी चैंपियन बने रहेंगे और ओवेंस के किरदार को भी कोई नुकसान नहीं होगा।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement