सभी टीमों के बीच दमदार मुकाबले देखने को मिला।

हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 8 में बेंगलुरु में बुधवार को खेले गए मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए पुणेरी पलटन को 37-30 से हरा दिया। स्टीलर्स और पुनेरी पलटन ने मैच के पहले कुछ मिनटों में कड़ा मुकाबला खेला और दोनों टीमें 7वें मिनट के अंत तक 5-5 की बराबरी पर थी। दोनों टीमों के बीच आगे भी मुकाबला कड़ा रहा, लेकिन पुणेरी पलटन ने 11वें मिनट में 8-7 की बढ़त बना ली।

हरियाणा के कंडोला ने फिर शानदार रेड करके अगले ही मिनट में स्कोर 8-8 से बराबरी पर ला दिया। इसके बाद ही स्टीलर्स ने शानदार टैकल करते हुए 9-8 की बढ़त हासिल कर ली। 14वें मिनट में पुणेरी पलटन ने भी वापसी की और सुपर रेड करके स्कोर 10-10 से बराबरी कर दी। अगले ही मिनट में, स्टीलर्स ने एक और शानदार टैकल करके 11-10 की बढ़त हासिल कर ली।

हालांकि फिर पुणेरी पलटन की टीम ने पीकेएल के इस मैच में भी वापसी की और स्कोर को फिर से 11-11 की बराबरी पर ला दिया। इसके बाद हरियाणा स्टीलर्स ने जयदीप के शानदार टैकल और 18वें मिनट में मीतू के शानदार रेड की मदद से 13-11 के स्कोर के साथ दो अंकों की बढ़त ले ली। पुणेरी ने आगे भी अंक लेना जारी रखा और उसने बोनस अंक तथा सुपर टैकल करके 14-13 की लीड ले ली। इसके बाद, स्टीलर्स ने बेहतरीन टैकल करके पहले हाफ तक स्कोर को 14-14 की बराबरी पर ला दिया।

हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में जोरदार वापसी की और 19-15 के स्कोर के साथ 4 अंकों की बढ़त ले ली। जयदीप ने फिर एक और शानदार रेड की जिससे हरियाणा अपनी बढ़त को कायम रखने में कामयाब रहा। हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने आगे भी अंक लेना जारी रखा। कंडोला ने 31वें मिनट में सुपर रेड की और कुछ देर बाद ही स्टीलर्स ने विरोधी टीम को ऑल आउट कर दिया। इसके बाद हरियाणा ने 10-पॉइंट की बढ़त ले ली और उसका स्कोर 31-21 का हो गया।

पुणेरी पलटन की टीम ने वापस करने की कोशिश की, हालांकि स्टीलर्स के पास अभी भी 34-25 की बढ़त कायम थी। 38वें मिनट में स्टीलर्स ने शानदार टैकल किया और 36-26 की स्कोर के साथ फिर से 10 अंकों की बढ़त बना ली। हरियाणा की टीम ने आगे भी लय कायम रखते हुए 37-30 के स्कोर के साथ मुकाबला अपने नाम कर लिया।

तेलुगु टाइटन्स ने जयपुर को हराया

तेलुगू टाइटंस को आखिरकार पीकेएल के आठवें सीजन में जीत मिल ही गई। बुधवार को उसने शेराटन ग्रैंड, व्हाइटफील्ड होटल एवं कन्वेंशन सेंटर में खेल गए पीकेएल के 65वें और अपने 11वें मैच में पहले सीजन की चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स के 35-34 से हरा दिया।\

टाइटंस को आठ हार और दो टाई के बाद जीत नसीब हुई है। इस जीत के लिए हालांकि उसे अंतिम रेड तक इंतजार करना पड़ा क्योंकि जयपुर के साथ उसका यह मुकाबला रोमांच की सारी हदें पार कर गया। आदर्श टी. (9 अंक) और रजनीश (7 अंक) इस मैच में टाइटंस की जीत और जयपुर की सीजन की पांचवीं हार के नायक बने। जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल ने एक बार फिर सुपर-10 लगाया जबकि दिग्गज रेडर दीपक हुडा ने 8 अंक बटोरे।

छह मिनट के बाद स्कोर 4-4 था लेकिन जयपुर ने जल्द ही टाइटंस को ऑल आउट कर 16-8 की लीड सले ली। टाइटंस का डिफेंस पूरी तरह नाकाम था। 15 मिनट में उसे एक भी टैकल प्वाइंट नहीं मिला था। सारा दबाव रेडरों पर था। दबाव के बीच रजनीश ने लगातार दो अंक लिए। इस बीच देसवाल डू ओर डाई रेड पर थे। अंकित बेनीवाल ने उन्हें लपक लिया लेकिन अगली रेड पर खुद लपके गए। हाफ टाइम तक स्कोर 20-13 से जयपुर के पक्ष में था।

पीकेएल के इस मैच में ब्रेक के बाद रजनीश ने पहली बार साहुल का शिकार किया। फिर टाइटंस के डिफेंस ने दीपक को डैश किया। सुपर टैकल की स्थिति में आदर्श ने जयपुर को ऑल आउट कर स्कोर 20-20 कर दिया। टाइटंस ने दो मिनट के अंदर सात अंक लिए। जयपुर ने हालांकि अगली रेड पर रजनीश को लपक लिया। आदर्श भी अपनी अगली रेड पर डैश कर दिए गए। जयपुर को 2 की लीड मिली हुई थी। फिर देसवाल ने इसे तीन का कर दिया।

अगली रेड पर जयपुर के डिफेंस ने बेनीवाल को लपक लिया। देसवाल डू ओर डाई रेड पर थे और सुपर टैकल भी आन था। सुरेंदर ने उनके खिलाफ सुपर टैकल कर स्कोर 22-24 कर दिया। पांच के डिफेंस में दीपक डू ओर डाई रेड पर आए। वह बिना टच के लाबी में गए। उनके पीछे सुरेंदर भी आए और इस तरह दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। स्कोर 25-24 से जयपुर के हक में था।

आदर्श ने हालांकि अमित को बाहर कर स्कोर बराबर किया। जयपुर के लिए सुपर टैकल आन था। आदर्श ने संदीप ढुल को आउट कर टाइटंस को लीड दिला दी। आदर्श फिर गए और अंक लेकर आए। लीड 2 की हो गई। हालांकि दीपक ने बोनस के साथ एक अंक लेकर ऑलआउट बचाया और जयपुर को लीड भी दिला दी। अगली रेड पर बेनीवाल ने स्कोर 25-25 कर दिया। हालांकि देसवाल ने सुपर रेड के साथ सीजन का अपना आठवां सुपर-10 पूरा किया और जयपुर को 28-25 से आगे कर दिया। रजनीश ने डू ओर डाई रेड पर साहुल को आउट कर सुरेंदर को रिवाइव किया। फिर देसवाल डू ओर डाई रेड पर थे लेकिन वह लपक लिए गए। स्कोर 27-28 हो गया था।

सुपर टैकल अभी भी आन था। आदर्श ने धर्मराज चेरलाथन को आउट कर स्कोर 31-31 कर दिया। दीपक ने बोनस लिया लेकिन वह लपके गए। जयपुर आल आउट हो गए थे। टाइटंस को 34-32 की लीड मिल चुकी थी। अब जयपुर के लिए देसवाल रेज पर थे। वह एक अंक लेकर आए और स्कोर 33-34 कर दिया।

टाइटंस के लिए अंतिम रेड पर आदर्श ने एक अंक लिया। अब देसवाल आए और अंक लेकर गए। स्कोर 34-35 था। रजनीश ने वाकलाइन क्रास किया और बिना अंक के ही लौटे। इस तरह टाइटंस को सीजन की पहली जीत नसीब हुई।