पटना पाइरेट्स ने भी कोरोना वायरस के कारण अपने पिछले दो मैच नहीं खेले हैं।

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को दो मुकाबले खेले जाने थे। पहला मुकाबला यूपी योद्धा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जाना था। वहीं दूसरा मुकाबला तय शिड्यूल के मुताबिक गुजरात जायंट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जाना था। हालांकि, गुजरात जायंट्स में कोरोना के मामले सामने आने के कारण अब यह टीम रविवार को मैदान पर नहीं उतरेगी।

अब रविवार को होने वाले दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की टीम गुजरात का नहीं बल्कि तेलगु टाइटंस का सामना करेगी। इस बात की पुष्टि प्रो कबड्डी लीग के आयोजकों ने की।

यह लीग का तीसरा मुकाबला जो कि इस तरह रीशिड्यूल किया गया है। खेल नाओ ने आपको पहले ही बताया था कि कोरोना के मामले सामने आने के कारण ही तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स के इससे पहले दो मुकाबले रीशिड्यूल किए गए थे। हमने आपको शुक्रवार को अपनी खबर में सूत्रों के हवाले से यह बताया था कि पटना पाइरेट्स के कैंप में कोरोना के मामले सामने आए हैं।।

सूत्रों के मुताबिक, “पटना पाइरेट्स की टीम में कोरोना के मामले सामने आए हैं और आयोजक टीम को इससे उबरने का समय देना चाहते हैं। इन मैचों को रिशिड्यूल करने का फैसला अचानक किया गया। ऐसा पाया गया है कि पटना पाइरेट्स के खिलाड़ी और स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण मैच को रीशिड्यूल करने का फैसला लिया गया है। आयोजकों ने पटना पाइरेट्स को स्थिति से निपटने के लिए समय दिया है लेकिन उनकी परेशानियां तब बढ़ गई जब एक और टीम में कोरोना के मामले सामने आए।”

गुजरात जायंट्स का मैच रीशिड्यूल होने के बाद सूत्र ने पुष्टि कि यही वो दूसरी टीम है जिसमें कोरोना के मामले पाए गए थे। हालांकि. अभी तक न तो पटना पाइरेट्स न ही गुजरात जायंट्स ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि की है कि उनके कैंप में कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव है।