Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE NXT में John Cena, Cody Rhodes समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के आने का हुआ ऐलान, AEW से रेटिंग्स की होगी जंग

Published at :October 4, 2023 at 10:21 PM
Modified at :October 4, 2023 at 10:22 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


John Cena और Cody के आने से शो में चार चांद लग जाएंगे।

WWE ने अगले हफ्ते के लिए एक बड़ा प्लान बनाया है, दरअसल NXT का आगामी एपिसोड WWE धमाकेदार बनाना चाहती है। जिस वजह से, NXT में अगले हफ्ते जॉन सीना (John Cena), असुका (Asuka), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्लडलाइन के खास सदस्य पॉल हेमन (Paul Heyman) नजर आने वाले हैं। इसलिए ये तो तय है कि इतने बड़े स्टार्स के आने से NXT में धमाल मचने वाला है।

असुका WWE मेन रोस्टर का हिस्सा बनने के बाद पहली बार NXT में वापसी करने जा रही है, वापसी के बाद उनका मुकाबला रॉक्सेन पेरेज से होने वाला है। इसके अलावा अगले हफ्ते दो पूर्व NXT चैंपियंस ब्रॉन ब्रेकर और कार्मेलो हेज के बीच भी एक बड़ा मुकाबला होने वाला है। बता दें कार्मेलो पहले ही बता चुके हैं कि उनके मैच के दौरान 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना उनके कॉर्नर में मौजूद रहेंगे। जैसा की आप जानते ही होंगे, सीना के साथ इस समय ब्लडलाइन की तकरार चल रही है।

इस वजह से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने इस मैच के दौरान ब्रॉन ब्रेकर को सपोर्ट करने के लिए पॉल हेमन को उनके कॉर्नर पर रहने के लिए कहा है। वहीं WWE के टॉप बेबीफेस कोडी रोड्स का भी अगले हफ्ते NXT में एक बड़ा सेगमेंट होने वाला है, इस दौरान जजमेंट डे भी उनके सेगमेंट के बीच खलल डाल सकती है और एपिसोड को और ज्यादा खास बना सकती है।

अगले हफ्ते WWE NXT और AEW Dynamite के बीच होगी रेटिंग्स की लड़ाई

बता दें WWE NXT का आयोजन मंगलवार (भारत में बुधवार), जबकि AEW का बुधवार (भारत में गुरुवार) को लाइव प्रसारण किया जाता है। हालांकि, अगले हफ्ते इन दोनों शोज का एक ही दिन आयोजन किया जाएगा। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें पूर्व WWE चैंपियन एज अगले हफ्ते AEW Dynamite में अपना इन रिंग डेब्यू करने वाले हैं, जिस वजह से ज्यादातर रेसलिंग फैंस NXT की जगह AEW का एपिसोड देखना पसंद करेंगे।

चूंकि दोनों शोज एक ही दिन होने वाले हैं और AEW में एज का डेब्यू होने वाला है, इसलिए NXT की रेटिंग्स को अगले हफ्ते काफी नुकसान पहुंचने की संभावना है। शायद यही कारण है कि WWE ने अगले हफ्ते NXT में अपने बड़े सुपरस्टार्स को लाने का प्लान बनाया है, ताकि वो AEW को टक्कर दे सके। WWE के इस ऐलान के बाद अब दर्शकों के लिए अगले हफ्ते NXT का शो मिस करना काफी मुश्किल होगा। वहीं AEW भी लोग जरुर देखना चाहेंगे, जिस वजह से देखना ये दिलचस्प होगा की अगले हफ्ते रेटिंग्स की जंग में WWE और NXT में से आखिर कौन बाजी मारता है।

आप इन दोनों में से कौन सा शो देखना पसंद करेंगे, अपने विचार हमारे साथ साझा करें।

Latest News
Advertisement
Advertisement