Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

धोनी और कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप में खिलाने के सवाल पर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा जवाब

Published at :April 18, 2024 at 6:04 PM
Modified at :April 18, 2024 at 6:05 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


Advertisement

एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन से बात करते हुए भारतीय कप्तान ने कही ये बात।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 पास आ रहा है, ऐसे में आईपीएल 2024 के मैचों में भी एक अलग ही रोमांच देखने को मिल रहा है। मगर इस सबके बीच रोहित शर्मा एक इंटरव्यू देने पहुंचे हैं, जहां उनकी दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने खूब खिंचाई की। भारतीय टीम का कप्तान होने के नाते ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा पर भी दबाव है कि आगामी वर्ल्ड कप के लिए किन खिलाड़ियों का चयन किया जाना चाहिए। अपने पॉडकास्ट पर गिलक्रिस्ट ने एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक को लेकर एक दिलचस्प सवाल पूछा और रोहित ने उसका जवाब भी मजाकिया अंदाज में दिया है।

एडम गिलक्रिस्ट ने मजाकिया अंदाज में पूछा सवाल

एडम गिलक्रिस्ट ने पूछा, “भारतीय टीम को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर किन खिलाड़ियों को टीम में मौका मिलेगा। आपके सामने ऐसे कई युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्हें टीम में लिया जा सकता है। मुझे 2 युवा खिलाड़ी सबसे अलग नजर आते हैं, जो बड़े हो जाएंगे तो उनका भविष्य उज्जवल रहेगा। इनके नाम हैं दिनेश कार्तिक और महेंद्र सिंह धोनी। मुझे लगता है कि ये खिलाड़ी बड़े होकर स्टार क्रिकेटर बनेंगे।”

रोहित शर्मा ने भी उसी अंदाज में दिया जवाब

रोहित शर्मा ने कहा, “जिस तरह से दिनेश कार्तिक ने हमारे खिलाफ मैच में बल्लेबाजी की, उससे मैं बहुत प्रभावित हुआ था। धोनी ने भी ध्यान खींचा, जिन्होंने 4 गेंद खेलीं, 20 रन बनाए और मैच पर बहुत प्रभाव डाला। मैं इतना कह सकता हूं कि वर्ल्ड कप के लिए एमएस धोनी को मनाना कठिन होगा। वो फिर भी यूएस आ रहे होंगे, क्योंकि उनकी दिलचस्पी अब गोल्फ में है और शायद यूएस में भी इसी खेल को खेलेंगे। वहीं दिनेश कार्तिक को वर्ल्ड कप के लिए मनाना आसान होगा।”

DK को छेड़ते हुए नजर आए थे रोहित शर्मा

आईपीएल 2024 में जब MI vs RCB मैच चल रहा था, तब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के समय रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की टांग खींचने की कोशिश की थी। रोहित ने हंसते हुए कहा था कि कार्तिक के मन में वर्ल्ड कप चल रहा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आपको बता दें कि ये वही मैच है जिसमें कार्तिक ने 23 गेंद में 53 रन की तूफानी पारी खेली थी। अब रोहित शर्मा ने उस विषय पर भी चुप्पी तोड़ी है।

रोहित ने कहा, “मैं मैदान में केवल उन्हें दबाव में लाने की कोशिश कर रहा था। असल में SRH के खिलाफ मैच के बाद उन्होंने कहा था कि एक कप्तान उनसे पूछ रहा था कि, ‘क्या मैं वर्ल्ड कप के लिए तैयार हूं?’ कार्तिक ने इस तरह से उस सवाल का जवाब दिया था।”

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.