Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप 10 WWE सुपरस्टार्स जिनके एंट्री सॉन्ग सबसे ज्यादा हिट है

Published at :July 24, 2023 at 6:23 PM
Modified at :July 24, 2023 at 6:23 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


इस सूची में WWE के ऑल टाइम दिग्गज सुपरस्टार्स शामिल हैं।

प्रोफेशनल रेसलिंग की रोमांचक दुनिया में, WWE सुपरस्टार न केवल रिंग में अपने कौशल के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने एंट्री सॉन्ग के लिए भी पहचाने जाते हैं, जो उनके प्रतिष्ठित व्यक्तित्व के लिए मंच तैयार करता है। बता दें हर एक सुपरस्टार को उसका थीम सॉन्ग बहुत अलग बनाता है और इससे उनके कैरेक्टर के बारे में बेहतर तरीके से जानकारी मिलती है। जब किसी सुपरस्टार का सॉन्ग बजता है और उसकी एंट्री का पता चलता है, ठीक वैसे ही प्रशंसक तुरंत मंत्रमुग्ध हो जाते हैं और खुशी से उछल पड़ते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें सुपरस्टार्स मैच के पहले एंट्री करने के दौरान थीम सॉन्ग का उपयोग करते हैं। इसके अलावा अगर मैच में उनकी जीत होती है या किसी सैगमेंट में उनका पलड़ा भारी रहता है तो फिर अंत में उनका थीम सॉन्ग बजता है। WWE के कुछ पुराने सुपरस्टार्स के थीम सॉन्ग ऐसे हैं जो काफी अलग और शानदार रहे है, जिस वजह से फैंस उन थीम सॉन्ग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और आज भी उन्हें सुनने के लिए बेताब रहते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं WWE इतिहास के टॉप 10 सर्वश्रेष्ठ थीम सॉन्ग के बारे में, जो प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं।

WWE के टॉप 10 हिट थीम सॉन्ग

10. Sheamus- ‘Written in my face’

https://youtu.be/wi22Xgxx-Ak
यहां सुनिए Sheamus का थीम सॉन्ग

सेल्टिक योद्धा, शेमस (Sheamus) का एंट्री सॉन्ग "रिटेन इन माई फेस" हमारी सूची में दसवें स्थान पर आता है। उनके सॉन्ग की आक्रामक और जोरदार ध्वनि रिंग में शेमस के प्रभावशाली और उग्र व्यक्तित्व को पूरी तरह से व्यक्त करती है। जैसे ही उनकी एंट्री होती है, ठीक वैसे ही फैंस के बीच उनका शानदार सॉन्ग गूंजने लगता है। भले ही वो एक हील कैरेक्टर हो लेकिन इसके बावजूद उनके सॉन्ग के वजह से फैंस से उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट मिलता है।

9. The Rock- ‘Electrifying’

https://youtu.be/1C-mdFXKyBU
यहां सुनिए The Rock का थीम सॉन्ग

ड्वेन "द रॉक" जॉनसन सिर्फ WWE के दिग्गज नहीं बल्कि एक पॉप कल्चर आइकन भी है। उनका एंट्री सॉन्ग, ‘Electrifying’, रेसलिंग के इतिहास में सबसे अधिक पहचाने जाने वाले सॉन्ग में से एक है। जैसे ही द रॉक की एंट्री होती है और उनका थीम सॉन्ग बजता है, वैसे ही लोगों में एक खुशी की लहर दौड़ पड़ती है और वो उत्साह से भर जाते हैं। क्योंकि उनके सॉन्ग में एक जोश और मनोरंजन का एहसास है जो फैंस को काफी पसंद आता है।

8. Kane- ‘slow chemical’

https://youtu.be/vlpLYBuTN04
यहां सुनिए Kane का थीम सॉन्ग

द बिग रेड मॉन्स्टर, केन (Kane), अपने डरावने लुक और अनोखे एंट्री के लिए काफी मशहूर है, उनका सॉन्ग से उत्पन्न मनमोहक गिटार रिफ्स और डरावनी धुन लोगों को डराने से अधिक मनोरंजित करती है और फैंस उनके सॉन्ग को काफी पसंद करते हैं। जिस वजह से जब भी केन रिंग में आते हैं तो एक अविस्मरणीय माहौल बन जाता है।

7. Christian- ‘just close your eyes’

https://youtu.be/oZ6VlUpGedU
यहां सुनिए Christian का थीम सॉन्ग

क्रिश्चियन (Christian) की थीम, "जस्ट क्लोज योर आइज" में एक संक्रामक रॉक ध्वनि है जो WWE यूनिवर्स के साथ गूंजती है। ये गीत WWE फैंस को बस अपनी आंखें बंद करके उसे सुनने के लिए प्रोत्साहित करती है। क्रिश्चियन WWE का एक जाना माना नाम है और उनकी सॉन्ग भी उनकी ही तरह काफी मशहूर है।

6. Chris Jericho- ‘break the walls down’

https://youtu.be/jHtEfvg2zd0
यहां सुनिए Chris Jericho का थीम सॉन्ग

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) की थीम सॉन्ग, "ब्रेक द वॉल्स डाउन" एक क्लासिक सॉन्ग है जो उनके WWE करियर के दौरान उनके कैरेक्टर के साथ बहुत अच्छे से मेल खाती थी। वो सॉन्ग उनके आकर्षक, और शानदार अंदाज का परिचय तुरंत प्रशंसकों तक पहुंचाती थी, जिससे सभी फैंस उनके स्वागत के लिए खड़े हो जाते थे।

5. Mark Henry- ‘some bodies gonna get it’

https://youtu.be/B0MslYif9iQ
यहां सुनिए Mark Henry का थीम सॉन्ग

मार्क हेनरी (Mark Henry) की थीम सॉन्ग, "सम बॉडीज गोना गेट इट", एक गाने का पूर्ण पावर हाउस है जो रिंग में दुनिया के सबसे मजबूत आदमी की अपार ताकत और प्रभुत्व का प्रतीक है। हेनरी के प्रवेश के समय उनके सॉन्ग से उत्पन्न तीव्र हिप-हॉप ट्रैक प्रशंसकों को उत्साहित कर देता है और उनके राइवल के अंदर उनके प्रति डर पैदा कर देता है।

4. CM Punk- ‘the cult of personality’

https://youtu.be/tzIjQtoGWwQ
यहां सुनिए CM Punk का थीम सॉन्ग

लिविंग कलर द्वारा प्रस्तुत "कल्ट ऑफ पर्सनैलिटी" सीएम पंक (CM Punk) के अविस्मरणीय WWE रन के दौरान उनका सिग्नेचर थीम सॉन्ग बन गया। गाने के विद्रोही और शानदार बोलों ने पंक के चैंपियनशिप शासन और WWE में उनके दबदबे वाले रवैये को पूरी तरह से व्यक्त किया। इसके साथ ही प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया, जिस वजह से ये थीम सॉन्ग फैंस के ऑल टाइम एंट्री सॉन्ग में से एक बन गया। जिसे सुनने के लिए फैंस आज भी तरसते हैं।

3. Triple H- ‘the game’

https://youtu.be/FYmm5YQSv2I
यहां सुनिए Triple H का थीम सॉन्ग

हंटर हर्स्ट हेमस्ले को मेटल संगीत से गहरा प्रेम है, और यह उनके प्रतिष्ठित एंट्री सॉन्ग से साफ स्पष्ट होता है। मोटरहेड द्वारा प्रस्तुत Triple H का एंट्री सॉन्ग "द गेम" एक अद्भुत धुन है जो Triple H के व्यक्तित्व के साथ पूरी तरह मेल खाता है। ये सॉन्ग अपने आप में ही काफी बढ़िया है और ऊपर से इस गाने के साथ ट्रिपल एच का अंदाज और बढ़िया लगता है, विशेषकर तब जब वो रिंग के पास आकर अपने मुंह से पानी बाहर फेंकते है।

2. Edge- ‘metalingus’

https://youtu.be/EIor37ubUSE
यहां सुनिए Edge का थीम सॉन्ग

ऑल्टर ब्रिज द्वारा गाया, गया सॉन्ग "मेटैलिंगस" WWE के रेटेड-आर सुपरस्टार एज (Edge) का एंट्री सॉन्ग बन गया। इस गाने की जोरदार रॉक ध्वनि और शक्तिशाली गीत Edge की विद्रोही भावना और WWE में उनकी महानता को पूरी तरह से व्यक्त करती है। इस गाने की ध्वनि आज भी फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित करती है और जब भी उनका एंट्री सॉन्ग बजता है सभी फैंस के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जिस वजह से ये ऑल टाइम हिट थीम सॉन्ग है।

1. Randy Orton- ‘Voices’

https://youtu.be/pM76LtznNrc
यहां सुनिए Randy Orton का थीम सॉन्ग

WWE के दिग्गज सुपरस्टार "द वाइपर" यानी की रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की थीम सॉन्ग "वॉइसेस" हमारी सूची में सबसे ऊपर है। ये सॉन्ग बेहद ही शानदार और मंत्रमुग्ध कर देने वाला एंट्री सॉन्ग है, जिससे रैंडी के कैरेक्टर का बहुत अच्छे से पता चलता है। जब भी उनका ये एंट्री सॉन्ग बजता है तो प्रशंसक खुशी के मारे उछल पड़ते हैं, क्योंकि इसकी धुन लोगों को बहुत पसंद आती है और आज भी WWE में इस सॉन्ग की लोकप्रियता सबसे अधिक है।

Latest News
Advertisement
Advertisement