Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Damian Priest की WWE में बादशाहत बरकरार, सीएम पंक ने Money in the Bank 2024 में आकर मचाया बवाल

Published at :July 7, 2024 at 6:58 AM
Modified at :July 7, 2024 at 6:59 AM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


सीएम पंक के चलते सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर को भारी नुकसान उठाना पड़ा।

WWE Money in the Bank 2024 में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने बड़ी जीत दर्ज कर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया है। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) कॉन्ट्रैक्ट कैश इन किया, लेकिन सीएम पंक (CM Punk) के दखल के कारण मैकइंटायर जीत दर्ज नहीं कर सके और प्रीस्ट अपने टाइटल को रिटेन करने में सफल रहे।

इस मैच की शुरुआत में सैथ रॉलिंस और डेमियन प्रीस्ट ने कुछ टेक्निकल मूव्स लगाए, लेकिन शुरुआती बढ़त डिफेंडिंग चैंपियन प्रीस्ट ने हासिल की। इस बीच द विजनरी ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 3 बार रिंग के अंदर से डाइव लगाकर साढ़े 6 फुट लंबे प्रीस्ट को जमीन पर गिराया। चूंकि प्रीस्ट मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड से आते हैं, इसलिए उन्होंने कुछ कराटे मूव लगाकर मैच पर कंट्रोल प्राप्त किया।

मैच जब अपने अंतिम सेक्शन में प्रवेश किया तब सैथ रॉलिंस ने पहले प्रीस्ट को टॉप रोप के ऊपर से सुपरप्लेक्स लगाया और फिर दोबारा सुपरप्लेक्स लगाया। वहीं जब रॉलिंस पिन के लिए गए तब प्रीस्ट द्वारा किक आउट ना करने पर भी रेफरी ने मैच को समाप्त नहीं हुआ, जो रेफरी द्वारा किया गया बॉच भी रहा। मगर तभी ड्रू मैकइंटायर ने सबको चौंकाते हुए कैश इन कर दिया।

ड्रू मैकइंटायर और सीएम पंक ने मचाया बवाल

रेफरी द्वारा किए गए बॉच के बाद ड्रू मैकइंटायर ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन किया। उन्होंने एक समय सैथ रॉलिंस और डेमियन प्रीस्ट को धराशाई किया और जीत के बहुत करीब आ गए थे। तभी मैच में सीएम पंक का दखल हुआ, जिसकी काफी फैंस को पहले से उम्मीद थी क्योंकि कुछ दिन पहले ही मैकइंटायर ने पंक का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था।

सीएम पंक ने चैंपियनशिप बेल्ट को हाथों में लिया और उसकी मदद से मैकइंटायर पर अटैक कर अपना बदला पूरा किया। अगले ही पल डेमियन प्रीस्ट ने द स्कॉटिश साइकोपैथ पर अपना फिनिशर लगाया और पिन के जरिए जीत दर्ज की। मैच के बाद सीएम पंक और सैथ रॉलिंस के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Advertisement