Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE ने Brock Lesnar से किया किनारा, रेसलिंग फैंस के लिए बहुत बुरी खबर

Published at :February 2, 2024 at 8:15 PM
Modified at :February 2, 2024 at 8:15 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


ब्रॉक लैसनर के WWE रिटर्न प्लान में अभी कुछ कारणों के चलते बदलाव किया गया था।

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के लिए मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विंस मैकमैहन पर लगातार नए-नए आरोप लग रहे हैं, जिसके कारण उन्होंने TKO Group Holdings में एग्जीक्यूटिव चेयरमैन के पद से इस्तीफा दे दिया था। चूंकि इन आरोपों में लैसनर का नाम भी सम्मिलित है, इस कारण WWE ने उन्हें लेकर बहुत बड़ा फैसला लिया है।

WWE की 2K वीडियो गेम सीरीज पूरी दुनिया में लोकप्रिय है और WWE 2K24 एडिशन 8 मार्च 2024 को रिलीज होने वाला है। 2K नाम की वीडियो गेम बनाने वाली कंपनी ने हाल ही में WWE Supercard मोबाइल गेम को रिलीज किया है, जिसमें ब्रॉक लैसनर का नाम दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहा है।

WWE के फेमस वीडियो गेम से भी हो सकती है ब्रॉक लैसनर की छुट्टी

इसका मतलब यह नहीं है कि WWE ने ब्रॉक लैसनर को रिलीज कर दिया है, लेकिन पूरी तरह संभव है कि 8 मार्च को रिलीज होने वाले WWE 2K24 से भी लैसनर को हटाया जा सकता है। अब PWInsider ने बहुत बड़ी रिपोर्ट जारी करते हुए बताया है कि ब्रॉक लैसनर को इस वीडियो गेम एडिशन से हटा दिया गया है। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि Supercard गेम में लैसनर की गैरमौजूदगी का कारण ये हो सकता है कि WWE में उनके भविष्य को लेकर फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं है।

ब्रॉक लैसनर को वीडियो गेम के प्रोमोशन में किसी भी तरीके से शामिल नहीं किया जा रहा है। वहीं बहुत जल्द इस बात पर से भी पर्दा उठाया जा सकता है कि ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर को 2K24 में शामिल किया जाएगा या नहीं।

Royal Rumble 2024 को Brock Lesnar ने किया था मिस

आपको याद दिला दें कि आरोपों में नाम सामने आने के कारण ब्रॉक लैसनर के Royal Rumble 2024 के प्लान को ड्रॉप कर दिया गया था। कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी रॉयल रंबल मैच में वापसी होने वाली थी, लेकिन आरोपों के चलते आखिरी समय पर उनकी जगह पूर्व NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर को दी गई थी।

इसी कारण उनके WrestleMania 40 के प्लान में बदलाव भी संभव है। उम्मीद की जा रही थी कि इस साल WrestleMania में उनका गुंथर से ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे WWE फिलहाल उनके नाम से दूरी बनाए रखना चाहेगी जिससे बिजनेस पर कोई बुरा असर ना पड़े।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement