Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE बना रही है बड़े सेलिब्रिटी मैच का प्लान?Logan Paul निभाएंगे खास भूमिका

Published at :May 29, 2024 at 10:19 PM
Modified at :May 29, 2024 at 10:19 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


माइकल कोल के साथ लोगन पॉल का तीखा विवाद WWE के सबसे बड़े सेलिब्रिटी मैच का कारण बन सकता है।

लोगन पॉल (Logan Paul) कई प्रतिभाओं के धनी हैं। वो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर, बॉक्सर और एक प्रोफेशनल रेसलर भी हैं। वो 2021 से प्रो रेसलिंग कर रहे हैं और हर बार रिंग में पहले से बेहतर प्रदर्शन करते रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में उन्होंने हील किरदार में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन होने की भूमिका को भी बखूबी निभाया है।

WWE के इरादे स्पष्ट हैं कि कंपनी उनमें लॉन्ग-टाइम के लिए इन्वेस्ट करना चाहती है। मौजूदा परिस्थितियां दर्शा रही हैं कि दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी लोगन पॉल का एक और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी के साथ मैच बुक करके करोड़ों का मुनाफा कमा सकती है।

King and Queen of the Ring इवेंट में रखी गई नींव?

आपको याद दिला दें कि King and Queen of the Ring पे-पर-व्यू इवेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोगन पॉल ने ब्रास नकल्स, माइकल कोल को देते हुए वादा किया था कि वो आगामी पे-पर-व्यू इवेंट में इसका इस्तेमाल नहीं करेंगे। ऐसा कहकर उन्होंने द अमेरिकन नाइटमेयर को क्लीन तरीके से हराते हुए डबल चैंपियन बनने की उम्मीद जताई। इस सबके बावजूद लोगन पॉल ने King and Queen of the Ring में हुए मैच के दौरान ब्रास नकल्स का इस्तेमाल करते हुए कोडी रोड्स के पेट के हिस्से पर हमला कर दिया था।

हालांकि रेफरी और कोडी रोड्स इससे अनजान थे, लेकिन कमेंटेटर माइकल कोल ने उन्हें ब्रास नकलस के साथ देखकर उनपर चिल्लाना शुरू कर दिया था। कोल ने यह भी कहा कि वादा करने के बावजूद लोगन ब्रास नकल्स का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं, वो ऐसा करेंगे तो लोग उन्हें लूज़र जरूर कहेंगे। माइकल कोल की इस बात पर द मेवरिक को गुस्सा आ गया और उनके बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली। इस बीच कोरी ग्रेव्स ने मामले को शांत कराया था।

WWE SummerSlam 2024 में लोगन पॉल vs पैट मैकेफी?

माइकल कोल की उम्र काफी हो चुकी है और वो मैच लड़ने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन Raw में पैट मैकेफी उनके साथ कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं। मैकेफी पूर्व NFL खिलाड़ी रहे हैं और वो आगे आकर कोल की जगह SummerSlam 2024 में लोगन पॉल को WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

मैकेफी और पॉल, दोनों ही फेमस सेलिब्रिटी हैं जो WWE में अलग-अलग किरदार में काम कर रहे हैं। मैकेफी पहले भी रिंग में कई मूव्स परफॉर्म कर चुके हैं और ठीक ठाक मैच लड़ सकते हैं। उनका लोगन पॉल के साथ मैच WWE के लिए काफी मुनाफे का सौदा साबित हो सकता है क्योंकि दोनों की लोकप्रियता सातवें आसमान को छू रही है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement