Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

तीन WWE सुपरस्टार्स जिन्हें The Rock वापसी के बाद बनाएंगे अपना निशाना

Published at :May 11, 2024 at 4:36 PM
Modified at :May 11, 2024 at 4:36 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


रेसलमेनिया 40 नाइट 1 में The Rock ने लंबे समय बाद इन रिंग एक्शन में वापसी की।

द रॉक (The Rock) ने WrestleMania 40 नाइट 1 में रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की टीम को मात दी थी। उससे अगले Raw एपिसोड में उन्होंने द रॉक को आखिरी बार WWE WrestleMania 40 से अगले Raw एपिसोड में टीवी पर देखा गया था। द रॉक काफी फिट नजर आ रहे थे और उन्होंने साबित भी किया कि वो अब भी काफी अच्छे मैच लड़ने में सक्षम हैं।

चूंकि रॉक TKO में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के मेंबर हैं, इसलिए भविष्य में उन्हें अक्सर स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनते देखा जा सकता है। हालांकि अभी तक उनकी वापसी की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन इस आर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनसे द रॉक WWE में वापसी के बाद भिड़ सकते हैं।

3. सैथ रॉलिंस

जब द रॉक ने द ब्लडलाइन और विशेष रूप से रोमन रेंस का साथ दिया तब दूसरी ओर कोडी रोड्स को सैथ रॉलिंस का सपोर्ट मिल रहा था। वो रॉलिंस ही थे, जिन्होंने रोमन रेंस vs कोडी रोड्स स्टोरीलाइन के दौरान एक प्रोमो बैटल में द रॉक का मुंह बंद कराया था। वहीं WrestleMania 40 के टैग टीम मैच में रॉक और रॉलिंस की टक्कर देखने लायक रही थी। चूंकि रॉलिंस ने द ब्लडलाइन के डाउनफॉल में अहम भूमिका निभाई थी, इसलिए द रॉक जब भी वापस आएंगे तब जरूर रॉलिंस, द पीपल्स चैंपियन का सबसे पहला टारगेट बन सकते हैं।

2. कोडी रोड्स

जैसा कि हमने आपको बताया कि द रॉक आखिरी बार WrestleMania 40 से अगले Raw एपिसोड में नजर आए थे। एक तरफ कोडी रोड्स अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ रिंग में आए थे। वहीं उनके कुछ देर बाद द रॉक, मुहम्मद अली की चैंपियनशिप बेल्ट लेकर बाहर आए। हालांकि रॉक और कोडी के बीच कोई बहस या फाइट नहीं हुई, लेकिन द पीपल्स चैंपियन ने इतना जरूर कहा कि वो जब भी वापस आएंगे, कोडी रोड्स को सबक सिखाएंगे। द रॉक का कहना था कि कोडी चाहे चैंपियन रहें या ना, वो उनका सामना करेंगे।

1. रोमन रेंस

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 40 में रोमन रेंस का सामना द रॉक से होने वाला था, लेकिन ‘We Want Cody’ मूवमेंट के कारण WWE को प्लान में बदलाव करना पड़ा था। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि भविष्य में रोमन रेंस और द रॉक का सामना होना निश्चित है क्योंकि ये 2 भाइयों की लड़ाई कंपनी को करोड़ों का मुनाफा कमा कर देगी।

बता दें काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रोमन रेंस SummerSlam 2024 के बिल्ड-अप में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में जब भी द रॉक वापस आएंगे, उसके बाद उनके WrestleMania 41 के लिए मैच को बुक किया जा सकता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement