Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11: पीकेएल सीजन 11 के लिए दबंग दिल्ली की संभावित स्टार्टिंग 7

Published at :August 29, 2024 at 7:11 PM
Modified at :August 29, 2024 at 7:11 PM
Post Featured Image

Rahul Gupta


टीम का कॉम्बिनेशन इस बार काफी जबरदस्त है।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 11 (PKL 11) के आगाज में अब ज्यादा दिन नहीं बचा है। खबरों के मुताबिक अक्टूबर में पीकेएल का आगाज हो सकता है और इसके जनवरी के पहले हफ्ते तक चलने की संभावना है। इसी वजह से सभी टीमों की तैयारियां भी तेज हो गई हैं। चुंकि ऑक्शन कंपलीट हो चुका है तो अब सब टीमों के पास कॉम्बिनेशन सेट करने का मौका है।

ऑक्शन के दौरान हर एक टीम ने अपने-अपने हिसाब से प्लेयर्स का चयन किया और एक बेहतरीन टीम बनाई। दबंग दिल्ली की अगर बात करें तो उनकी टीम पिछले सीजन जैसी ही रहने वाली है। उन्होंने अपनी कोर टीम को बरकरार रखा था। ऐसे में कई सारे पुराने खिलाड़ी इस बार भी खेलते नजर आएंगे।

सिद्धार्थ देसाई के आने से रेडिंग डिपार्टमेंट हुआ मजबूत

अगर हम दबंग दिल्ली के स्टार्टिंग सेवन की बात करें तो उन्होंने ऑक्शन के दौरान सिद्धार्थ देसाई को रेडिंग डिपार्टमेंट में शामिल किया है। सिद्धार्थ देसाई पिछले सीजन हरियाणा स्टीलर्स का हिस्सा थे लेकिन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था। हालांकि दिल्ली ने उनके ऊपर भरोसा जताया है। नवीन कुमार और आशु मलिक पहले से ही टीम के पास मौजूद थे। ऐसे में रेडिंग में दबंग दिल्ली को बिल्कुल भी दिक्कत नहीं आने वाली है।

दिल्ली का डिफेंस इस बार ढा सकता है कहर

डिफेंस टीम का पिछले सीजन जैसा ही रहेगा। इस बार भी आशीष, योगेश और विक्रांत प्लेइंग सेवन का हिस्सा होंगे। योगेश ने 10वें सीजन के दौरान 23 मैचों में 77 प्वॉइंट हासिल किए थे और उनके सबसे सफल डिफेंडर रहे थे। एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रूप में नितिन पंवार भी उनके पास हैं। ऐसे में दबंग दिल्ली को बिल्कुल भी नहीं सोचना पड़ेगा। उनकी प्लेइंग सेवन अभी से ही तैयार है और 11वें सीजन के दौरान टीम कड़ी चुनौती पेश करती हुई नजर आएगी।

पीकेएल के 11वें सीजन के लिए दबंग दिल्ली की संभावित स्टार्टिंग सेवन:

रेडर्स

नवीन कुमार, आशु मलिक और सिद्धार्थ देसाई।

डिफेंडर्स

योगेश (राइट कॉर्नर), आशीष (लेफ्ट कॉर्नर), विक्रांत (लेफ्ट कवर) और नितिन पंवार (राइट कवर)।

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement