Khel Now logo
HomeSportsPKL 11Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 11 पॉइंट्स टेबल, सबसे ज्यादा रेड और टैकल पॉइंट्स, मैच 16 तक

Published at :October 26, 2024 at 12:31 AM
Modified at :October 26, 2024 at 12:31 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


पटना पाइरेट्स के रेडर देवांक ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ तबाही मचाई।

25 अक्टूबर को प्रो कबड्डी लीग के 11वें सीजन (PKL 11) में पहला मैच पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज के बीच खेला गया, जिसमें पटना ने थलाइवाज को चौंकाते हुए 42-40 से हरा दिया है। वहीं दूसरे मुकाबले में पीकेएल की गत चैंपियन पुनेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्स को 36-22 के बड़े अंतर से हराया। यह मौजूदा सीजन में बुल्स की लगातार चौथी हार है।

पटना के युवा रेडर देवांक ने 25 रेड पॉइंट्स हासिल करके तहलका मचा दिया है और कहीं ना कहीं उन्होंने ही अकेले दम पर पटना को जीत दिलाई है। वहीं थलाइवाज के लिए नरेंदर कंडोला ने 15 अंक बटोरे। इस मैच में तो नहीं लेकिन पुनेरी पलटन बनाम बेंगलुरु बुल्स के मैच में डिफेंडरों का काफी बोलबाला रहा। आज के मैचों के बाद आइए जानते हैं कि PKL 11 की पॉइंट्स टेबल, ग्रीन बैंड और ऑरेंज बैंड की रेस में क्या बदलाव हुए हैं।

PKL 11 पॉइंट्स टेबल

PKL 11 Points Table after match 16
PKL 11 Points Table after match 16

पटना पाइरेट्स 11वें सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने के बाद 10वें स्थान पर आ गई है, जिसके अभी 5 अंक हैं। दूसरी ओर तमिल थलाइवाज फिलहाल 11 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है। पुनेरी पलटन अपना पिछला मैच तमिल थलाइवाज से हार गइ थी, लेकिन अब बेंगलुरु बुल्स को हराकर उसने दोबारा से टेबल में पहला स्थान प्राप्त कर लिया है और उसके अब 16 अंक हो गए हैं। बुल्स अब चार मैचों में चार हार के साथ अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर चली गई है।

ग्रीन बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

25 अक्टूबर के मैचों के बाद ग्रीन बैंड की रेस के टॉप-5 में बड़े बदलाव हुए हैं। 37 रेड पॉइंट्स के साथ अर्जुन देशवाल अब भी टॉप पर बने हुए हैं, लेकिन तमिल थलाइवाज के लिए सुपर-10 स्कोर करने वाले नरेंदर कंडोला अब दूसरे स्थान पर आ गए हैं, जिनके नाम अभी 34 पॉइंट्स हैं। वहीं पटना पाइरेट्स के लिए एक ही मैच में 25 रेड पॉइंट्स बटोरने वाले देवांक के अब कुल 31 पॉइंट्स हो गए हैं और टॉप रेडरों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर आ गए हैं। वहीं पवन सहरावत और परदीप नरवाल क्रमशः चौथे और पांचवें स्थान पर विराजमान हैं।

1. अर्जुन देशवाल (जयपुर पिंक पैंथर्स) – 37 पॉइंट्स

2. नरेंदर कंडोला (तमिल थलाइवाज) – 34 पॉइंट्स

3. देवांक (पटना पाइरेट्स) – 31 पॉइंट्स

4. पवन सहरावत (तेलुगू टाइटंस) – 29 पॉइंट्स

5. परदीप नरवाल (बेंगलुरु बुल्स) – 28 पॉइंट्स

ऑरेंज बैंड की रेस में टॉप पर कौन?

ऑरेंज बैंड की रेस के टॉप-5 में काफी उठापटक देखने को मिली। पुनेरी पलटन के गौरव खत्री ने दोबारा से पहला स्थान हासिल कर लिया है, जिनके नाम अब 18 टैकल पॉइंट्स हैं। उन्होंने यूपी के सुमित को दूसरे स्थान पर धकेला, जिनके अभी 14 पॉइंट्स हैं। गौरव के टीम मेंबर, अमन अब 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर विराजमान हो गए हैं। गुजरात जायंट्स के सोमबीर चौथे स्थान पर हैं, वहीं तमिल थलाइवाज के साहिल गुलिया की टॉप-5 में एंट्री हुई है, जिनके अभी 11 टैकल पॉइंट्स हैं।

1. गौरव खत्री (पुनेरी पलटन) – 18 पॉइंट्स

2. सुमित (यूपी योद्धा) – 14 पॉइंट्स

3. अमन (पुनेरी पलटन) – 14 पॉइंट्स

4. सोमबीर (गुजरात जायंट्स) – 11 पॉइंट्स

5. साहिल गुलिया (तमिल थलाइवाज) – 11 पॉइंट्स

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement