Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

चार बड़े कारण क्यों Roman Reigns और Cody Rhodes को WWE Bad Blood 2024 में हारना चाहिए

Published at :September 30, 2024 at 1:57 PM
Modified at :September 30, 2024 at 1:57 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


रोमन रेंस और कोडी रोड्स पहली बार बतौर टैग टीम बैड ब्लड में काम करेंगे।

WWE Bad Blood 2024 का रोमांच बढ़ता ही जा रहा है, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जैकब फाटू की टीम का सामना करेंगे। रोमन और कोडी का साथ आना ही फैंस के लिए चौंकाने वाला विषय है लेकिन ब्लडलाइन 2.0 की बढ़ती क्रूरता को देखते हुए ऑरिजिनल ट्राइबल चीफ को बेबीफेस किरदार में वापस आना पड़ा है।

चूंकि कोडी रोड्स और रोमन रेंस, दोनों बहुत बड़े सुपरस्टार्स हैं और उनकी स्टार पावर अन्य किसी रेसलर या टीम से बहुत अधिक है। ऐसे में बैड ब्लड 2024 के टैग टीम मैच में उनके जीतने की संभावना ज्यादा नजर आ रही है। मगर इस आर्टिकल में हम उन चार कारणों से आपको अवगत कराएंगे, जिनके चलते Bad Blood 2024 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स को टैग टीम मैच में जीत नहीं मिलनी चाहिए।

4. नई ब्लडलाइन को ताकतवर दिखाने के लिए

सोलो सिकोआ जब ट्राइबल चीफ बने तो उसके बाद उन्हें टामा टोंगा, टांगा लोआ और जैकब फाटू का साथ भी मिल चुका है। ये चारों रेसलर्स और विशेष रूप से जैकब फाटू अधिक खतरनाक साबित हुए हैं। उम्मीद काफी अधिक है कि WWE Bad Blood 2024 के टैग टीम मैच में सोलो सिकोआ के साथी दखल देने का प्रयास करेंगे। इस तरह नई ब्लडलाइन के मेंबर्स, रेफरी की नजरों से बचकर रोमन रेंस और कोडी रोड्स का ध्यान भटका कर सिकोआ और जैकब को जीतने में मदद कर सकते हैं।

3. स्टोरीलाइन को जारी रखने के लिए

द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में कोडी रोड्स कब तक बने रहेंगे, इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन इतना जरूर है कि रोमन रेंस का ब्लडलाइन 2.0 के साथ एंगल लंबा चलने वाला है। चूंकि Survivor Series 2024 पास आ रहा है, उसमें ब्लडलाइन सिविल वॉर की कहानी की नींव रखने के लिए बैड ब्लड 2024 में रोमन-कोडी की हार अहम रोल अदा कर सकती है।

वहीं मैच के बाद नई ब्लडलाइन का रोमन-कोडी पर अटैक करना और ऑरिजिनल ब्लडलाइन से किसी की वापसी होना स्पष्ट कर देगा कि अब ब्लडलाइन सिविल वॉर की शुरुआत हो चुकी है।

2. ब्लडलाइन 2.0 उठा सकता है फायदा

जब WrestleMania 39 में कोडी रोड्स को रोमन रेंस के खिलाफ हार मिली, तभी से तय हो गया था कि अगले साल रेसलमेनिया में उनका रीमैच जरूर होगा। वो इतने बड़े दुश्मन बन चुके थे कि एक-दूसरे पर पर्सनल तंज और परिवार के मेंबर्स का मजाक भी उड़ाने लगे थे। आखिरकार WrestleMania 40 में रोड्स ने रोमन रेंस को हराकर चैंपियनशिप जीती।

वो चाहे Bad Blood 2024 में टीम बनाकर काम करने वाले हैं, लेकिन उनके दुश्मनी के इतिहास को भुलाया नहीं जाना चाहिए। सोलो सिकोआ और उनके साथी अगर रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच पुरानी दुश्मनी को बीच में ला पाए पाए तो जरूर रेंस और रोड्स की आपसी बहस का फायदा उठाकर बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं।

1. दोबारा रोमन रेंस vs कोडी रोड्स फ्यूड की नींव रखने के लिए

जैस कि हमने आपको बताया कि बैड ब्लड 2024 में नई ब्लडलाइन रोमन रेंस और कोडी रोड्स की पुरानी दुश्मनी के एंगल का फायदा उठाकर जीत दर्ज कर सकती है। ये ध्यान देने योग्य बात है कि फिलहाल रोमन रेंस का ध्यान ‘उला फाला’ यानी ट्राइबल चीफ का पद वापस पाने पर है। मगर उसके बाद उनका अगला टारगेट अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप हो सकती है। इसलिए पूरी तरह संभव है कि मैच के दौरान रेंस vs रोड्स मैच के संकेत मिल सकते हैं और उनकी बहस बैड ब्लड में उनकी टीम की हार का कारण बन सकती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement