Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप पांच WWE सुपरस्टार्स जो Cody Rhodes को हराकर बन सकते हैं नए चैंपियन

Published at :August 12, 2024 at 4:49 PM
Modified at :August 12, 2024 at 4:49 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


Cody Rhodes इस समय कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हैं।

WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने 2022 में वापसी की थी और जिस तरह उनके किरदार को बिल्ड किया गया, उसे देखकर साफ पता चल रहा था कि रोड्स इस बार कंपनी में कुछ धमाल मचाने आए हैं। 2 साल तक उनकी तत्कालीन अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ स्टोरीलाइन को बिल्ड किया गया।

आखिरकार, Cody Rhodes ने WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ को हराकर चैंपियन बनने का तमगा हासिल किया। द अमेरिकन नाइटमेयर अब तक कई सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर चुके हैं, लेकिन सवाल है कि आगे चलकर कौन उनके चैंपियनशिप सफर का अंत कर सकता है। तो चलिए जानते हैं उन पांच WWE सुपरस्टार्स के बारे में, जो कोडी रोड्स के टाइटल रन का अंत कर सकते हैं।

5. रोमन रेंस

WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस के 1,316 दिनों तक चले ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत हो गया था। कोडी रोड्स ने द अंडरटेकर, सैथ रॉलिंस और जॉन सीना की मदद से हराने में सफलता पाई थी। उसके बाद ब्रेक पर जाने और SummerSlam 2024 में रोमन रेंस की वापसी के बीच बहुत कुछ बदल चुका है। हालांकि रेंस ने रिटर्न के बाद अपना पहला टारगेट सोलो सिकोआ को बनाया है, जो इन दिनों खुद को ट्राइबल चीफ कहते दिख रहे हैं।

मगर SummerSlam 2024 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का एक-दूसरे की तरफ देखना संकेत दे रहा था कि भविष्य में उनका दोबारा आमने-सामने आना निश्चित है। ऐसा हो सकता है कि सोलो सिकोआ से द ब्लडलाइन का कंट्रोल वापस लेने के बाद रोमन रेंस एक बार फिर चैंपियन बनने का दावा ठोक सकते हैं। कैरेक्टर के हिसाब से देखा जाए तो रोमन ही द अमेरिकन नाइटमेयर को हराने के लिए आदर्श रेसलर नजर आते हैं।

4. एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट्स अनुसार उनकी बहुत जल्द वापसी करवाई जा सकती है। स्टाइल्स को ब्रेक पर जाने से पहले कोडी रोड्स के खिलाफ 2 बार चैंपियन बनने का मौका मिला था, लेकिन दोनों मौकों पर उन्हें हार झेलनी पड़ी।

जब Clash at the Castle में उनकी आखिरी भिड़ंत हुई तब मैच खत्म होने के बाद भी रोड्स ने स्टील स्टेप्स से स्टाइल्स पर अटैक कर दिया था। ऐसे में संभव है कि स्टाइल्स इस अटैक का बदला लेने के लिए वापस आ सकते हैं। चूंकि वो काफी समय से चैंपियन नहीं बने हैं, इसलिए हो सकता है कि WWE स्टाइल्स को एक बार फिर चैंपियन बनने का मौका दे।

3. रैंडी ऑर्टन

कोडी रोड्स, WrestleMania 40 में चैंपियन बनने के बाद भी द ब्लडलाइन के खिलाफ एंगल में शामिल रहे। इस दौरान उन्हें रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस की टीम का साथ मिला। ऑर्टन, रियल लाइफ में द अमेरिकन नाइटमेयर के अच्छे दोस्त हैं, लेकिन स्टोरीलाइन पर गौर किया जाए तो कई बार ऑर्टन, रोड्स की चैंपियनशिप बेल्ट को घूरते देखे गए हैं।

रैंडी ऑर्टन को द वाइपर ऐसे ही नहीं कहा जाता क्योंकि वो कभी भी किसी भी समय अचानक रेसलर्स को धोखा देते रहे हैं। ऑर्टन की 15वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने की लालसा उन्हें अपने दोस्त, कोडी रोड्स को धोखा देने पर मजबूर कर सकती है। रोड्स vs रैंडी ऑर्टन फ्यूड बिजनेस की दृष्टि से भी कंपनी के लिए बहुत फायदेमंद रह सकती है।

2. जॉन सीना

जॉन सीना ने Money in the Bank 2024 में वापसी कर बताया था कि वो अगले साल WrestleMania 41 में अपने करियर का आखिरी मैच लड़ेंगे। जॉन अभी दुनिया में सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के मामले में रिक फ्लेयर के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं क्योंकि ये दोनों रेसलर्स 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं।

अक्सर फैंस उन्हें 17वीं बार चैंपियन बनाए जाने की मांग करते रहे हैं। तो क्या ऐसा नहीं हो सकता कि रिटायरमेंट के तोहफे के रूप में WWE जॉन सीना को 17वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत प्रदान करे। WrestleMania 41 जैसे मेगा इवेंट में जॉन सीना, कोडी रोड्स के साथ एक हाई-प्रोफाइल मैच लड़कर उनके टाइटल रन का अंत करने में सक्षम हैं।

1. द रॉक

द रॉक, एक ऐसा नाम जिनका भविष्य में कोडी रोड्स के खिलाफ आना निश्चित है। WrestleMania 40 के बिल्ड-अप में कोडी रोड्स vs द रॉक हाई-प्रोफाइल स्टोरीलाइन को कई बार बिल्ड-किया गया। वहीं रेसलमेनिया में जब कोडी रोड्स चैंपियन बने, उससे अगले Raw एपिसोड में द रॉक ने द अमेरिकन नाइटमेयर को कन्फ्रंट करके कहा था कि वो जब भी वापस आएंगे तब कोडी रोड्स के खिलाफ जरूर खड़े होंगे।

द रॉक ने यह भी कहा कि कोडी उनके वापस आने के समय चैंपियन रहें या ना, लेकिन भविष्य में उनकी भिड़ंत जरूर होगी। द फाइनल बॉस, अपनी पावर का इस्तेमाल करके कोडी रोड्स के टाइटल रन का अंत करने में सक्षम हैं और उनका यह महामुकाबला पूरे प्रो रेसलिंग जगत में तहलका मचा सकता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement