Khel Now logo
HomeSportsIPL 2024Live Score

कबड्डी न्यूज

जूनियर कबड्डी वर्ल्ड कप के लिए भारत की संभावित टीम का ऐलान, पीकेएल के कई युवा सितारे शामिल

Published at :January 23, 2023 at 8:24 PM
Modified at :December 13, 2023 at 1:01 PM
Post Featured Image

(Courtesy : PKL)

Rahul Gupta


कई बेहतरीन प्लेयर्स का चयन इस टीम में किया गया है।

जूनियर कबड्डी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पुरुषों की संभावित टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में पीकेएल के कई दिग्गज युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। 23 जनवरी से लेकर 12 फरवरी तक गुजरात में कोचिंग कैंप लगेगा और उसके लिए इन प्लेयर्स का चयन किया गया है। हाल-ही में संपन्न हुए पीकेएल में कई युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और उनको इस टीम में शामिल किया गया है। इसमें तमिल थलाइवाज के नरेंद्र कंडोला, गुजरात जायंट्स के प्रतीक दहिया और यू-मुम्बा के जय भगवान शामिल हैं।

अगर हम बात करें तो इस जूनियर कबड्डी वर्ल्ड कप की संभावित टीम की तो इसमें दो ऑलराउंडर, 13 डिफेंडर और 17 रेडर्स का चयन किया गया है। वहीं तीन कोच भी इस ट्रेनिंग कैंप के लिए नियुक्त किए गए हैं। इसमें पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अनूप कुमार, रविंद्र शेट्टी और संजीव बालियान शामिल हैं। कोचिंग कैंप के परफॉर्मेंस के आधार पर खिलाड़ियों का अंतिम सेलेक्शन होगा।

जूनियर वर्ल्ड कप के लिए संभावित भारतीय टीम इस प्रकार है

रेडर्स

अजय कुमार, अंकित, मुकेश कन्नन, रितिक ठाकरे, नरेंद्र, नितिन सिंह, विशाल चहल, किरण बीएस, मनु, जय भगवान, विशाल चौधरी, यश संदीप डोंगारे, विनय, राजबीर सिंह, शुभम, प्रतीक दहिया, साहिल कुमार, योगेश, आशीष, सचिन, विजयंत और अभिजीत मलिक।

डिफेंडर्स

आशीष, हरदीप, लवप्रीत सिंह, अंकुश, राजू कुमार सिंह, रोहित कुमार, मानस कोले, अंतिल हिम्मत, योगेश, आशीष, सचिन, अभिजीत मलिक और विजयंत।

ऑलराउंडर्स

सागर कुमार और मंजीत।

आपको बता दें कि पीकेएल के 9वें सीजन में नरेंद्र कंडोला तमिल थलाइवाज की टीम का हिस्सा थे और लीग में वो सबसे ज्यादा रेड प्वॉइंट के मामले में दूसरे पायदान पर रहे थे। वहीं प्रतीक दहिया ने गुजरात जायंट्स की तरफ से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था और टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रेड प्वॉइंट लिए। जय भगवान ने यू-मुम्बा की तरफ से खेलते हुए प्रभावित किया है।

Latest News


Advertisement
Advertisement

TRENDING TOPICS

IMPORTANT LINK

  • About Us
  • Home
  • Khel Now TV
  • Sitemap
  • Feed
Khel Icon

Download on the

App Store

GET IT ON

Google Play


2024 KhelNow.com Agnificent Platform Technologies Pte. Ltd.