Khel Now logo
HomeSportsT20 WC 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Roman Reigns को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, अब WWE को करना पड़ेगा उनके प्लान्स में बदलाव

Published at :August 10, 2023 at 1:56 PM
Modified at :January 13, 2024 at 5:35 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


SummerSlam में ट्राइबल कॉम्बैट मैच के दौरान Roman Reigns के घायल होने की खबर है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनके स्टोरी लाइन में अपडेट हो सकता है।

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) का अपने चचेरे भाई जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ जबरदस्त मुकाबला हुआ था। उस उतार-चढ़ाव भरे मैच में अंत में रोमन की जीत हुई और उन्होंने एक बार फिर अपनी Undisputed WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप और “द ट्राइबल चीफ” पद का सफलतापूर्वक बचाव किया।

उस मैच के बाद 8 जुलाई, यानी मंगलवार को ‘रेसलिंग ऑब्जर्वर’ ने एक रिपोर्ट दी, उस रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस मैच के शुरुआती हिस्से में चोटिल हो गए थे। लेकिन चोटिल होने के बावजूद उन्होंने दर्द सहते हुए किसी तरह पूरा मैच लड़ा। चूंकि इस समय रोमन की चिकित्सा स्थितियों पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, इसलिए बैकस्टेज रिपोर्ट के आधार पर ये पता चला है कि क्रिएटिव प्लानस में कोई बदलाव नहीं होगा और किसी शेड्यूल पर भी कोई असर नहीं पड़ेगा।

वहीं रिपोर्ट के अनुसार ये भी खुलासा हुआ है कि SummerSlam के बाद रोमन को प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होना था, लेकिन वो वहां भी शामिल नहीं हुए, और इसकी वजह उनकी चोट ही बताई जा रही है।

वहीं उनके चोटिल होने के बाद ‘फाइटफुल सिलेक्ट’ ने भी एक रिपोर्ट जारी की जिसमें उन्होंने कहा, “समरस्लैम के बाद, यह खबर सामने आई कि अगले कुछ महीनों तक रोमन रेंस किसी भी इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे, साथ ही SmackDown पर भी नजर नहीं आएंगे। हालांकि, हमने पुष्टि की है जिससे पता चला है कि इस शुक्रवार के SmackDown पर आने के लिए रेंस की योजना बनाई गई थी, और अब तक, उस योजना में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है, लेकिन अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो एपिसोड से कुछ समय पहले योजना बदल सकती है।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसे लोग भी थे जो संभवतः SmackDown के इस हफ्ते के प्लान्स के बारे में जानते होंगे, लेकिन इस खबर के सामने आने तक वो रेंस की चोट के बारे में नहीं जानते थे, जिस वजह से उन्हें योजना में बदलाव करने में समय लग रहा है।

अपने भाई को धोखा देने के बाद अब क्या होगा Jimmy Uso का अगला कदम

इस बात में कोई संदेह नहीं कि जिमी उसो का SummerSlam में इंटरफेरेंस, बहुत चौंकाने वाला पल था, जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी। Jimmy के कारण ही जे उसो एक बड़ी जीत हासिल करने से चूक गए थे, क्योंकि जब वो रोमन को पिन कर रहे थे उसी समय जिमी ने उन्हें रिंग से बाहर खींच लिया था।

बता दें अपने भाई को धोखा देने के बाद जिमी उसो रोमन रेंस को बिना कुछ कहे बैकस्टेज लौट गए थे। जिससे साफ पता चल रहा था कि वो सिर्फ जे से गुस्सा हैं, वहीं इस हफ्ते Raw एपिसोड के दौरान जिमी उसो को लेकर एक बड़ा ऐलान किया गया, जिसमें कहा गया कि वो इस हफ्ते SmackDown में मौजूद रहेंगे, जहां वो SummerSlam में अपने भाई को धोखा देने के पीछे के कारण का खुलासा करेंगे।

लेकिन अब रोमन के चोट  के कारण उम्मीद की जा रही है कि वो कुछ समय तक इन रिंग एक्शन से दूर जा सकते हैं। इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि WWE द ब्लडलाइन स्टोरी लाइन को किस तरह से आगे बढ़ाती है। इसके अलावा सोलो सिकोआ की बुकिंग भी कंपनी के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो सकती है, इस समय कयास ये लगाए जा रहे हैं कि SummerSlam में रोमन और सोलो के बीच जो भी हुआ उसके बाद उन दोनों के बीच में एक नई स्टोरी लाइन शुरु हो सकती है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement