Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

Jey Uso ने दिया चौंकाने वाला बयान, क्या हो गया सबसे सफल टैग टीम का अंत

Published at :August 12, 2023 at 12:27 PM
Modified at :January 13, 2024 at 5:41 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


गुस्से में आकर Jey Uso ने अपने भाइयों से मुंह मोड़कर तोड़ा WWE से नाता।

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का 11 अगस्त, 2023 का एपिसोड एक शानदार मैच कार्ड और बढ़िया सेगमेंट से भरपूर था। विशेषकर, द ब्लडलाइन (The Bloodline) का स्टोरीलाइन, बता दें SummerSlam 2023 के बाद इन भाइयों के बीच की कहानी ने एक बार फिर दिलचस्प और रोमांचक मोड़ ले लिया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में फिर से भाइयों के बीच बवाल देखने को मिला, वहीं SummerSlam में जो भी हुआ उससे जे उसो (Jey Uso) बहुत निराश और गुस्से में लगे, और इसी वजह से उन्होंने सबसे परेशान होकर एक बड़ा ऐलान कर दिया।

बता दें SmackDown मेन इवेंट के अंतिम क्षणों में रोमन रेंस (Roman Reigns) को सुपर किक लगाने के बाद जे उसो ने एंट्रेंस रैम्प के पास जाकर अपने भाई जिमी उसो को भी सुपर किक मार दिया। ऐसा करने के बाद उन्होंने क्राउड के बीच जाने से पहले एक बड़ा और चौंकाने वाला बयान दिया। जे उसो (Jey Uso) ने कहा कि वो द ब्लडलाइन, SmackDown और यहां तक कि WWE को भी अलविदा कह रहे हैं।

Jimmy Uso ने जे को धोखा देने का बताया कारण

मेन इवेंट में जे उसो ने रिंग में आते ही जिमी से समरस्लैम में जो भी हुआ उसके लिए स्पष्टीकरण मांगा। जिसके बाद जिमी ने उत्तर देते हुए कहा कि, उसने जो भी किया है वो जे के लिए ही किया है। क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता है और वह जे को खोना नहीं चाहता, क्योंकि ‘ट्राइबल चीफ’ की शक्ति उसे रोमन रेन्स की तरह “स्वार्थी और अहंकारी” बना सकती है।

जे शांत खड़ा रहा, जिसके बाद जिमी ने उससे कहा कि अगर यह गलत है तो उसे दंडित किया जाए। जे ने जिमी से मुंह मोड़ लिया, क्योंकि उसके लिए लिए ये सब समझ पाना काफी मुश्किल हो रहा था। जे के निराशा को देखते हुए जिमी रिंग छोड़कर बाहर चले गए और रोमन उन दोनों पर हंसते रहे। लेकिन अंत में जे ने अपना गुस्सा रोमन और जिमी पर निकाला और द ब्लडलाइन से दूर होने के लिए उन्होंने सब कुछ छोड़ने का निर्णय ले लिया।

क्या Jey Uso करेंगे ‘AEW’ के साथ एक नए सफर की शुरुआत

‘फाइटफुल सिलेक्ट’ की एक रिपोर्ट के अनुसार जे उसो (Jey Uso) बैकस्टेज के पीछे Tony Khan और  ‘AEW’ के कुछ दूसरे लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं। जिससे काफी हद तक ये पता चल रहा है कि वो बहुत जल्द WWE को छोड़कर AEW में शामिल हो सकते हैं। उनके ऐसा करने के पीछे का कारण शायद ये है कि वो AEW में जाकर टैग टीम के बजाय सिंगल्स रेसलिंग में ध्यान देना चाहते हैं, और एक नए रेसलिंग करियर की शुरुआत करना चाहते हैं।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement