Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score

क्रिकेट न्यूज

पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में खेलेंगे Shubman Gill! Rohit Sharma ने दिया बड़ा अपडेट

Published at :October 14, 2023 at 1:43 AM
Modified at :October 14, 2023 at 1:43 AM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


Rohit Sharma ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले काफी अहम जानकारियां दी हैं।

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच विश्व कप 2023 का महामुकाबला शनिवार, 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। बता दें इन दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक हाई-वोल्टेज भिड़ंत देखने को मिलेगी। जैसा की आप जानते होंगे इस मैच से कुछ दिन पहले ही भारत के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill), डेंगू से ठीक होकर चेन्नई से अहमदाबाद पहुंचे और प्रैक्टिस कैंप में शामिल हुए। इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुभमन गिल की फिटनेस को लेकर बहुत बड़ा अपडेट दिया है।

Rohit Sharma ने दिया Shubman Gill का हेल्थ अपडेट

रोहित शर्मा ने कहा, “शुभमन गिल पहले से ठीक हैं और मैच खेलने के लिए 99 फीसदी तैयार हैं। वह मैच के लिए उपलब्ध हैं, हालांकि उन्हें लेकर अंतिम फैसला टॉस से कुछ समय पहले लिया जाएगा।”

बता दें इस महामुकाबले से ठीक एक दिन पहले ही शुभमन गिल ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया। इससे पहले तक वो चेन्नई में थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। जैसा की आप जानते होंगे शुभमन डेंगू से पीड़ित होने के कारण ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से दूर रहे। इस दौरान गिल को प्लेटलेट्स में कमी होने के कारण अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत के अजेय रिकॉर्ड पर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

महामुकाबले से ठीक पहले जब रोहित शर्मा से जब विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत ते 7-0 के अजेय रिकॉर्ड के बारे में पूछा गया, तब रोहित ने कहा, ''मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो ऐसे आंकड़ों पर ज्यादा ध्यान देता हो। हमारे टीम का केवल एक लक्ष्य है और हम सब उसी पर फोकस करते हैं, किसी कैसे अच्छी क्रिकेट खेले। पाकिस्तान और हम दोनों ही नए सिरे से शुरुआत करेंगे। हमारी टीम के लिए इस समय सबसे जरूरी अपने गेम प्लान पर ध्यान देना है और अपनी चीजों को बेहतर करना है।''

घरेलू दर्शकों को लेकर रोहित ने दिया खास बयान

रोहित ने कहा, “घरेलू दर्शकों के सामने में खेलने में किसी भी तरह का नुकसान नहीं है। उल्टा उनके सामने खेलने का फायदा है, वो हमें काफी ज्यादा स्पोर्ट करते हैं। उनका भरपूर समर्थन हमें प्राप्त होता है और हमें भी अच्छा खेलना का जोश मिलता है। उनके चलते ही हम अपना ए गेम खेल पाते हैं।”

Latest News
Advertisement