Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

WWE Crown Jewel 2023 में शर्मनाक हार के बाद John Cena लेंगे रिटायरमेंट? सोशल मीडिया पोस्ट से मची सनसनी

Published at :November 5, 2023 at 4:44 PM
Modified at :January 14, 2024 at 12:57 AM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


जॉन सीना की हार का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

जॉन सीना (John Cena) ने सितंबर महीने की शुरुआत में WWE में वापसी की थी। हाल ही में हुए Crown Jewel 2023 में उनकी भिड़ंत द ब्लडलाइन के मेंबर सोलो सिकोआ से हुई। काफी लोगों को उम्मीद थी कि इस मैच में सिकोआ को हराकर जॉन अपनी 2000 दिनों से ज्यादा समय से चल रही सिंगल्स मैचों में लूजिंग स्ट्रीक का अंत कर देंगे, लेकिन मुकाबले का परिणाम इससे एकदम उलट रहा।

सोलो सिकोआ ने एकतरफा अंदाज में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को चारों खाने चित कर दिया था। वहीं इस निराशाजनक हार के बाद जॉन सीना बहुत परेशान दिखाई दिए, लेकिन लोगों ने उनका मनोबल बढ़ाने के लिए द चैम्प को स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। अब सबसे बड़ा सवाल है कि क्या जॉन सीना रिटायर होने का प्लान बना रहे हैं और क्या वो कभी दोबारा रिंग में फाइट करते हुए नहीं दिखाई देंगे?

WWE दिग्गज John Cena ने रिटायरमेंट के संकेत दिए

कुछ हफ्तों पहले जॉन सीना ने SmackDown में प्रोमो कट करते हुए एक दुर्भाग्यपूर्ण स्ट्रीक का जिक्र किया और बताया था कि उन्होंने 2000 दिनों से ज्यादा समय से कोई सिंगल्स मैच नहीं जीता है। उनकी वन-ऑन-वन मैच में आखिरी जीत Greatest Royal Rumble 2018 में ट्रिपल एच के खिलाफ आई थी। उसी प्रोमो में उन्होंने खुद पर संदेह जताते हुए कहा था कि अब शायद उनके लिए रेसलिंग कर पाना संभव नहीं है, लेकिन फैंस ने उन्हें चीयर करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया था।

जब उन्हें Crown Jewel 2023 में सोलो सिकोआ के खिलाफ हार मिली, तब कमेंट्री टेबल पर बैठे माइकल कोल ने कहा था कि अब शायद सोलो सिकोआ को इस उपलब्धि के लिए जाना जाएगा कि उन्होंने एक समय पर जॉन सीना को रिटायर किया था। वहीं मुकाबले के बाद जॉन ने इंस्टाग्राम पर डेविड बैकहम की उस तस्वीर को शेयर किया, जब उन्होंने PSG के लिए आखिरी मैच खेला था।

जैसे संयुक्त अरब अमीरात के लोगों ने जॉन सीना को स्टैंडिंग ओवेशन दिया, उसी तरह PSG के लिए खेले गए आखिरी मैच के बाद डेविड बैकहम को भी फैंस ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। ये सभी बातें इस ओर इशारा कर रही हैं कि अब वाकई में जॉन सीना का रेसलिंग करियर खत्म होने वाला है और शायद फैंस उन्हें दोबारा कभी रिंग में परफॉर्म करते नहीं देख पाएंगे।

द अंडरटेकर, हल्क होगन और रिक फ्लेयर जैसे दिग्गज समय-समय पर WWE में नॉन-रेसलिंग अपीयरेंस देते रहे हैं और संभव है कि भविष्य में जॉन सीना को भी इसी तरह वापस लाया जा सकता है। मगर Crown Jewel 2023 में उनकी हार को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे उनका इन-रिंग करियर समाप्त हो गया है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement