Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

कबड्डी न्यूज

PKL 10 के प्लेऑफ और फाइनल की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन खेला जाएगा खिताबी मुकाबला

Published at :February 1, 2024 at 4:28 PM
Modified at :February 2, 2024 at 3:48 PM
Post Featured Image

Subhajit Chakraborty


PKL 10 के प्लेऑफ 26 फरवरी से शुरू होंगे।

प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन (PKL 10) के प्लेऑफ और फाइनल के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। बता दें PKL 10 के नॉकआउट स्टेज के सभी मुकाबले हैदराबाद में 26 फरवरी से खेले जाएंगे। वहीं 1 मार्च को इस सीजन का फाइनल मुकाबला भी हैदराबाद के गच्चीबाउली इंडोर स्टेडियम में होने वाला है।

बता दें पॉइंट्स टेबल में टॉप 2 में रहने वाली टीमें सीधा सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। वहीं तीसरे, चौथे, 5वें और छठे स्थान पर रहने वाली टीमें 26 फरवरी को एलिमिनेटर मुकाबले खेलेंगी। तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम का मुकाबला छठे स्थान पर रहने वाली टीम से पहले एलिमिनेटर में होगा और चौथे स्थान पर रहने वाली टीम का सामना दूसरे एलिमिनेटर में 5वें स्थान पर रहने वाली टीम से होगा।

28 फरवरी को मौजूदा सीजन के पहले सेमीफाइनल में टॉप पर रहने वाली टीम का मुकाबला एलिमिनेटर 1 के विजेता के खिलाफ होगा और दूसरे सेमीफाइनल में दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम का सामना दूसरे एलिमिनेटर के विजेता से होगा। सेमीफाइनल के बाद अंत में 1 मार्च 2024 को दोनों सेमीफाइनल जीतने वाली टीमों के बीच फाइनल में भिड़ंत होगी।

PKL के कमिश्नर ने हैदराबाद क्राउड को लेकर दिया बड़ा बयान

प्लेऑफ और फाइनल की तारीख का ऐलान करते हुए Pro Kabaddi League के कमिश्नर ने अनुपम गोस्वामी ने कहा, PKL 10 का लीग स्टेज काफी शानदार गुजरा है, इस दौरान फैंस को काफी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले हैं और इस बीच क्वालिटी भी काफी बढ़िया रही है। हमें उम्मीद है कि हैदराबाद के फैंस प्लेऑफ और फाइनल को यादगार बनाएंगे।”

PKL 10 के प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी है जयपुर पिंक पैंथर्स

जयपुर पिंक पैंथर्स ही इकलौती ऐसी टीम है, जिन्होंने PKL 10 के प्लेऑफ में जगह बना ली है। वहीं पुनेरी पलटन, दबंग दिल्ली, पटना पाइरेट्स, हरियाणा स्टीलर्स और गुजरात जायंट्स की टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर संभव कोशिश करती हुई नजर आ रही है।

आपको बता दें कि तेलुगु टाइटंस की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। वहीं यूपी योद्धा भी इस रेस से बाहर होने के कगार पर खड़ी है। आने वाले लेग में उम्मीद है कि कुछ और टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो जाएंगी। हालांकि, हर टीम की कोशिश टॉप 2 में जगह बनाने की रहेगी, ताकि उन्हें सीधा सेमीफाइनल में एंट्री मिल जाए। 

For more updates, follow Khel Now Kabaddi on FacebookTwitterInstagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Whatsapp & Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement