Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप पांच WWE सुपरस्टार्स जो Gunther के अगले चैलेंजर बन सकते हैं

Published at :February 2, 2024 at 4:19 PM
Modified at :February 2, 2024 at 4:20 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


गुंथर ने अभी तक अपने रास्ते में आए हर एक सुपरस्टार को बुरी तरह से हराया है।

गुंथर (Gunther) मौजूदा समय में WWE के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक हैं जो पिछले 550 दिनों से भी ज्यादा समय से इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियन बने हुए हैं। उम्मीद की जा रही थी कि उनका WrestleMania 40 में ब्रॉक लैसनर से सामना हो सकता है, लेकिन लैसनर के प्लान में हुए बदलावों के कारण कंपनी को गुंथर के प्लान में भी बदलाव करने पड़ सकते हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन पांच WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो भविष्य में गुंथर के प्रतिद्वंदी बन सकते हैं।

ये WWE सुपरस्टार्स बन सकते हैं गुंथर के अगले प्रतिद्वंदी:

5. ब्रॉक लैसनर

कुछ दिनों पहले TKO के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन विंस मैकमैहन पर गंभीर आरोप लगे थे, जिसके कारण उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इन आरोपों में ब्रॉक लैसनर का नाम भी सामने आया है, जिसके कारण उन्होंने Royal Rumble 2024 को मिस किया था और कयास लगाए जाने लगे हैं कि वो WrestleMania 40 को भी मिस कर सकते हैं।

चूंकि उनके WrestleMania प्लान को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए संभव है कि वो अब भी वापसी कर सकते हैं। इसलिए फिलहाल WrestleMania में गुंथर vs ब्रॉक लैसनर ड्रीम मैच की संभावना को नजरंदाज नहीं किया जा सकता।

4. सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस पिछले 250 दिनों से भी ज्यादा समय से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हुए हैं। Royal Rumble 2024 से पूर्व एक Raw इवेंट में उनका मौजूदा इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियन के साथ फेस-ऑफ हुआ था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके मैच की मांग करनी शुरू कर दी थी। दोनों बेहतरीन रेसलर्स हैं और उनके बीच विनर टेक्स ऑल मैच किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट को हेडलाइन करने की काबिलियत रखता है।

3. सैमी जेन

सैमी जेन ने 2024 मेंस Royal Rumble मैच में वापसी की थी, जिसके बाद सबके मन में सवाल होगा कि उन्हें आगे किस तरीके से बुक किया जा सकता है। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया कि उन्हें धीरे-धीरे वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के करीब लाने की कोशिश की जाएगी। उससे पहले उनकी गुंथर के साथ इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप फ्यूड उन्हें अच्छी लय प्राप्त करने में मदद कर सकती है। उनका पहले भी सिंगल्स मैच हो चुका है, लेकिन इस बार चैंपियनशिप का दांव पर लगा होना उनके मैच को ज्यादा धमाकेदार बना सकता है।

2. बिग ई

बिग ई पिछले करीब डेढ़ साल से गर्दन की चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर हैं, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से द न्यू डे और द इम्पीरियम की फ्यूड में रोमांच बढ़ता जा रहा है। हाल ही में हुए गुंथर vs कोफी किंग्सटन इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप मैच का फिनिश जिस तरीके से हुआ उससे पता चलता है कि दोनों टीमों की स्टोरीलाइन जारी रहने वाली है। ऐसे में बिग ई सरप्राइज एंट्री लेकर गुंथर के चैलेंजर बन सकते हैं। दोनों रेसलर्स के बीच ताकत की भिड़ंत उनके मुकाबले को यादगार बना सकती है।

1. ब्रॉन ब्रेकर

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि Royal Rumble 2024 में ब्रॉक लैसनर को ब्रॉन ब्रेकर से रिप्लेस किया गया था। ब्रॉन ब्रेकर एक लंबे और तगड़े रेसलर और अक्सर उनकी तुलना लैसनर से की जाती रही है। WWE का फ्यूचर प्लान स्पष्ट है कि वो ब्रॉन ब्रेकर को अगले ब्रॉक लैसनर के रूप में देख रहे हैं और संभव है कि उन्हें बहुत बड़ा पुश देने के लिए गुंथर का अगला चैलेंजर बनाया जा सकता है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement