Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

टॉप 10 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जान से मारने की धमकी मिली है

Published at :February 10, 2024 at 7:58 PM
Modified at :February 10, 2024 at 7:58 PM
Post Featured Image

Neeraj Sharma


सुपरस्टार्स से निराश होने के चलते कई बार फैंस इस तरह की हरकतें कर बैठते हैं।

WWE की स्टोरीलाइंस को फिल्मी कहानियों की तरह तैयार किया जाता है, इसलिए इनमें सस्पेंड, ड्रामा, कॉमेडी से लेकर जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलता है। कई बार फैंस किसी स्टोरीलाइन में होने वाली चीजों को अपनी भावनाओं से जोड़ने लगते हैं। इस कारण जब कोई रेसलर स्टोरीलाइन में हद पार करने लगता है तब कई फैंस उन्हें नापसंद करने लगते हैं।

कुछ ऐसे ही लम्हों के कारण लोग WWE सुपरस्टार्स को जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 10 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें रियल लाइफ में जान से मारने की धमकी मिली है।

इन WWE सुपरस्टार्स को रियल लाइफ में मिली है जान से मारने की धमकी:

10. एवा

एवा WWE दिग्गज द रॉक की बेटी हैं और उन्हें हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि फैंस WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच नहीं देखना चाहते थे। एक तरफ लोग द रॉक से नाराज थे, लेकिन इसका असर उनकी बेटी एवा पर भी पड़ा। इन धमकियों के कारण एवा ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया है।

9. बॉबी लैश्ले

SummerSlam 2019 के बाद बॉबी लैश्ले की फ्यूड रुसेव से शुरू हुई थी, जिसमें ये एंगल जोड़ा गया कि लाना शादीशुदा होते हुए भी लैश्ले के साथ रिलेशन में हैं। एक मौके पर रुसेव रिंग में मौजूद थे, लेकिन बॉबी लैश्ले और लाना एंट्रेंस रैम्प पर खड़े होकर किस कर रहे थे। इस स्टोरीलाइन को काफी खराब प्रतिक्रियाएं मिलीं और लैश्ले खुद एक इंटरव्यू में स्वीकार कर चुके हैं कि इस लव एंगल के कारण उन्हें और लाना को जान से मारने की धमकी मिली थी।

8. बैरन कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन WWE के इतिहास में सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। Extreme Rules 2019 में बैरन कॉर्बिन और लेसी एवंस ने मिक्स्ड टैग टीम मैच में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की जोड़ी का सामना किया था, जिसमें कॉर्बिन ने बैकी लिंच को अपना फिनिशिंग मूव लगाया था। एक पॉडकास्ट पर कॉर्बिन ने खुलासा किया था कि एक महिला रेसलर पर हमला करने के कारण उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी।

7. डाइवरी ब्रदर्स

2018 में हुए Greatest Royal Rumble में एक सैगमेंट ऐसा हुआ जहां सऊदी अरब के कुछ रेसलर्स को रिंग में बुलाया गया था, लेकिन तभी डाइवरी ब्रदर्स रिंग में आए, जिन्होंने ईरान का झण्डा लहराया था। हालांकि इस सैगमेंट को केवल मनोरंजन के लिए बुक किया गया था, लेकिन डाइवरी ब्रदर्स को इसके लिए जान से मारने की धमकी दी गई थी।

6. विलियम रीगल

विलियम रीगल को चाहे एक रेसलर के तौर पर इतना प्यार ना मिला हो, लेकिन NXT के मैनेजर रहते उनके चाहने वालों की संख्या में काफी इजाफा हुआ था। विलियम ने 2015 में एक सोशल मीडिया पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें किसी विशेष फोन नंबर से कॉल आया जिसमें उन्हें और उनके परिवार को क्षति पहुंचाने का दावा किया गया था।

5. कार्मेला

कार्मेला ने 2019 में कोरी ग्रेव्स को डेट करना शुरू किया था, लेकिन इस रिलेशन के साथ समस्या यह थी कि ग्रेव्स उस समय शादीशुदा थे। उस समय कोरी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर कोरी ग्रेव्स के अफेयर के संबंध में पोस्ट भी डाला था। इस अफेयर का विशेष रूप से कार्मेला को नेगेटिव रिएक्शन मिला था और यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

4. जैक स्वैगर

जैक स्वैगर ने 2013 में एक नया किरदार अपनाया और उस समय ज़ेब कोल्टर उनके मैनेजर हुआ करते थे। वो खुद को रियल अमेरिकन बताते और इस किरदार में एक पॉलिटिकल एंगल भी जुड़ा हुआ था, जिसके कारण काफी लोगों को स्वैगर का नया किरदार पसंद नहीं आया था। ज़ेब कोल्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि काफी लोगों को यह स्टोरीलाइन पसंद नहीं आई थी, जिसके कारण उन्हें और स्वैगर को जान से मारने की धमकी मिली थी।

3. एलेक्सा ब्लिस

साल 2022 में एक मामला सामने आया था, जिसमें बताया गया कि एलेक्सा ब्लिस और उनके रियल लाइफ पार्टनर रायन कैबरेरा को जान से मारने की धमकी मिली थी। इस संबंध में एक कमेन्ट सेक्शन की तस्वीर भी सामने आई, जिसमें ब्लिस ने खुद इस विषय पर प्रतिक्रिया दी थी।

2. लेसी एवंस

साल 2021 की शुरुआत में लेसी एवंस और शार्लेट की स्टोरीलाइन शुरू हुई, जिसमें लेसी ने शार्लेट के पिता रिक फ्लेयर को डेट करना शुरू किया था। इस स्टोरीलाइन को काफी खराब प्रतिक्रियाएं मिली थीं। इस स्टोरीलाइन के कारण उन्हें धमकी भरे मैसेज भेजे गए थे।

1. डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन ने WWE में खूब सफलता प्राप्त की और वर्ल्ड चैंपियन भी बने, लेकिन 2021 में उन्होंने AEW में जाने का फैसला लिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि काफी लोग उनके लिए बहुत कड़वे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। यहां तक कि लोग उनकी मौत की कामना भी करने लगे थे।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement