Khel Now logo
HomeSportsOLYMPICS 2024Live Score
Advertisement

WWE न्यूज

The Usos एक बार फिर आएंगे साथ? WWE इस तरह कराएगी दो भाइयों का मिलाप

Published at :June 3, 2024 at 1:00 PM
Modified at :June 3, 2024 at 1:00 PM
Post Featured Image

(Courtesy : WWE)

Neeraj Sharma


ब्लडलाइन की मौजूदा स्टोरीलाइन को देखते हुए लग रहा है कि द उसोज बहुत जल्द इसका हिस्सा बन सकते हैं।

द उसोज (जे उसो और जिमी उसो) WWE इतिहास की सबसे महान टैग टीमों में से एक है। वो अब तक 3 बार Raw और 5 बार SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने 622 दिनों तक टाइटल अपने पास रख कर सबसे लंबे समय तक टैग टीम चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था।

दुर्भाग्यवश द उसोज पिछले साल SummerSlam 2023 के बाद अलग हो गए थे, जहां जिमी उसो ने अपने भाई को धोखा दे दिया था। उसके बाद विशेष रूप से जे उसो सिंगल्स रेसलर के रूप में खूब सफलता प्राप्त करने लगे। अब उन बातों को करीब एक साल पूरा होने वाला है, लेकिन द ब्लडलाइन के अंदर परिस्थितियां बदल गई हैं। तो आइए जानते हैं कि क्या WWE भविष्य में द उसोज का रियूनियन करवा सकती है।

WWE में दोनों हमेशा साथ काम करना चाहते हैं

WrestleMania 40 में एक-दूसरे के खिलाफ सिंगल्स मैच से पूर्व जे और जिमी उसो ने भी इच्छा जताई थी कि शायद वो एक बार फिर साथ आ पाते। जे के सवाल के जवाब में जिमी ने बताया कि वो हमेशा अपने भाई के साथ खड़े थे, लेकिन वो जे उसो थे जो उन्हें अकेला छोड़कर गए थे। पहले चाहे उनके बीच दूरियां रही हों, लेकिन संकेत मिल चुके हैं कि वो दोबारा साथ काम करने के इच्छुक हैं। संभव है कि जिमी का बेबीफेस टर्न होने के साथ ही द उसोज का रियूनियन हो सकता है।

जिमी उसो को द ब्लडलाइन से बचाने आ सकते हैं जे उसो

सोलो सिकोआ और टामा टोंगा ने जिमी उसो पर खतरनाक अटैक करते हुए उन्हें चोटिल किया और द ब्लडलाइन से भी बाहर निकाल फेंका। जिमी बुरी तरह चोटिल भी हुए, जिसके कारण फिलहाल उन्हें मजबूरन ब्रेक पर जाना पड़ा है। जिमी अकेले ब्लडलाइन से बदला पूरा नहीं कर सकते। ऐसे में ‘मेन इवेंट’ जे उसो अपने भाई को बचाने के लिए द ब्लडलाइन के खिलाफ खड़े हो सकते हैं।

द ब्लडलाइन को गलत हाथों से बचाने के लिए साथ आ सकते हैं द उसोज

दरअसल द ब्लडलाइन की शुरुआत तब हुई थी जब द उसोज़ ने रोमन रेंस को जॉइन किया था। द उसोज का ब्लडलाइन के साथ एक खास इतिहास रहा है। अब पॉल हेमन के अलावा इस ग्रुप में ऑरिजिनल ब्लडलाइन का कोई मेंबर नहीं बचा है। चूंकि ब्लडलाइन गलत हाथों में चला गया है, इसलिए आने वाले महीनों में रोमन रेंस और द उसोज साथ आकर ऑरिजिनल ब्लडलाइन की पुनर्स्थापना कर सकते हैं। Backlash 2024 में हेमन ने जे उसो को इशारा भी किया था कि ब्लडलाइन के अंदर कुछ ठीक नहीं हो रहा है।

For more updates, follow Khel Now on Facebook, Twitter, and Instagram; download the Khel Now Android App or IOS App and join our community on Telegram.

Latest News
Advertisement
Advertisement